सिनेजीवन: काला हिरण शिकार केस में सलमान को HC से राहत! और The Family Man 2 का इंतजार कर रहे फैंस को लगा बड़ा झटका!

अमेजन प्राइम वीडियो की बहुप्रतीक्षित 'द फैमिली मैन 2' की रिलीज की एक नई तारीख आ गयी है और काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान ने राजस्थान हाई कोर्ट में एक याचिका दाखिल कर जिला एवं सेशन कोर्ट में मौजूदगी दर्ज कराने से छूट मांगी है।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

नवजीवन डेस्क

सोनू सूद ने वापिस ली सुप्रीम कोर्ट में दायर याचिका

एक्टर सोनू सूद लगातार अपने नेक कामों की वजह से लोगों के लिए मसीहा बने हुए हैं। बीते दिनों बीएमसी ने सोनू के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। बीएमसी का कहना था कि एक्टर ने छह मंजिला रिहायशी बिल्डिंग को होटल में तबदील किया है। जिसे सोनू ने बॉम्बे हाईकोर्ट में चनौती दी थी। एक्टर ने बीएमसी के खिलाफ कोर्ट में याचिका दायर की थी। बॉम्ब हाईकोर्ट ने बीएमसी के पक्ष मे फैसला सुनाया था। जिसके बाद एक्टर ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी। अब सोनू ने दायर की हुई याचिका वापिस ले ली है। सोनू ने अपनी याचिका वापिस ले ली है। एक्टर के वकील मुकुल रोहतगी ने कोर्ट को सोनू ने बीएमसी के सामने अपना पक्ष विस्तार से रखा है। हम उनके फैसले का इंतजार करेंगे।

याचिका वापिस लेने के बाद एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें सोनू ने लिखा- ''मैं जो भी काम किया उसे लीगल तरीके से कराया लेकिन उस बात को गलत तरीके से पेश किया गया। मुझे न्यायालय पर भरोसा है और मैं हमेशा कानून के दायरे में रहकर काम करता हूं। हम बिजनेस भी सही तरीके से करते हैं और कानूनी दायरे में रहकर हर चीज के लिए अनुमति लेने के बाद करते हैं। दुर्भाग्यवश, कुछ ऐसे लोग मेरे साथ रहे जिन्होंने मेरी छवि खराब करने की कोशश की। मैं आप लोगों से विनती करता हूं कि ऐसे लोगों से दूर रहें जो अच्छा बनने की कोशिश करते हैं लेकिन होते नहीं हैं।'' इसके साथ ही सोनू ने अपनी लीगल टीम को धन्यवाद कहा है। सोनू आगे लिखा- हमेशा की तरह न्याय मिला।

काला हिरण शिकार मामला- सलमान खान को हाईकोर्ट से बड़ी राहत!

काला हिरण शिकार मामले में 6 फरवरी को सलमान खान की सुनवाई होनी है। लेकिन उससे पहले गुरुवार यानि की 5 फरवरी को सलमान खान ने राजस्थान हाई कोर्ट में एक याचिका दाखिल कर जिला एवं सेशन कोर्ट में मौजूदगी दर्ज कराने से छूट मांगी है। सलमान ने कहा कि वे वर्चुअली पेश होने के लिए तैयार हैं। हाई कोर्ट सीजे इंद्रजीत मोहंती और जस्टिस मनोज गर्ग की खंडपीठ ने सलमान खान की याचिका को स्वीकार कर लिया है महामारी की स्थिति का हवाला देते हुए अभिनेता के वकील ने कहा कि सलमान जब भी अदालत में पेश हुए, भारी भीड़ देखी गई है और महामारी के दौरान इस तरह के जमावड़े की आवश्यकता नहीं है। याचिका में आगे कहा गया कि यह न केवल उनकी अपनी सुरक्षा का मुद्दा है, बल्कि कानून व्यवस्था की स्थिति पर भी विचार किया जाना है। इस मामले पर हाई कोर्ट ने राजस्थान और केंद्र सरकार से जवाब मांगा है। बता दें, काला हिरण मामले में सलमान खान को जिला एवं सेशन कोर्ट में 6 फरवरी को पेश होना है। वे लगातार 17 बार कोर्ट के सामने पेश होने से माफी ले चुके हैं।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images

बहुप्रतीक्षित 'द फैमिली मैन 2' के रिलीज की नई तारीख आई सामने

अमेजन प्राइम वीडियो की बहुप्रतीक्षित 'द फैमिली मैन 2' की रिलीज की एक नई तारीख आ गयी है। शो के निर्माता राज और डीके ने एक आधिकारिक बयान जारी कर इसका ऐलान किया है। बयान में लिखा गया, "हम जानते हैं कि आप 'द फैमिली मैन' के नए सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हम वास्तव में इस प्यार के आभारी हैं। हमारे पास आपके लिए एक अपडेट है। 'फैमिली मैन सीजन 2' का प्रीमियर इस गर्मी अमेजन प्राइम पर होगा।

हम आपके लिए एक दमदार सीजन पेश करने के लिए बहुत मेहनत कर रहे हैं और हमें पूरा यकीन है कि आप इसे पसंद करेंगे। हमें इसे आपके सामने पेश करने का बेसब्री से इंतजार है।" शो का टीजर वीडियो काफी इंटेंस है, जिसने दर्शकों के उत्सुकता को और बढ़ा दिया है। इसके नए सीजन में मनोज बाजपेयी फिर से अपने किरदार श्रीकांत तिवारी को दोहराते हुए दिखाई देंगे, जिसमें सामंथा अक्किनेनी, प्रियमणि, शारिब हाशमी और सीमा बिस्वास जैसे कलाकार भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगे।

कोरोना काल में शूटिंग पर क्या बोले नवाजुद्दीन सिद्दीकी?

रात अकेली है और सीरियस मैन से दर्शकों का दिल जीतने के बाद, नवाजुद्दीन ने 2021 से कई दिलचस्प प्रोजेक्ट शुरू किए हैं। नवाजुद्दीन ने हाल ही में अपने अगले शीर्षक, संगीन की शूटिंग के लिए लंदन के लिए उड़ान भरी। एक अभिनेता की श्रेष्ठता की तरह, उन्होंने हमेशा अपने सभी प्रदर्शनों को शानदार तरीके से किया है। जयदीप चोपड़ा द्वारा निर्देशित, संगीन एक थ्रिलर है जो नवाज़ुद्दीन अभिनीत हैं और उनके साथ एलनाज नौरोजी भी हैं। लंदन में कठिन परिस्थितियों के बारे में पता होने के नाते, नवाज़ुद्दीन ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें कहा कि इस शो को चलना चाहिए जब वह अपनी यात्रा पर निकले।

उन्होंने यह भी साझा किया कि लंदन में शूटिंग का अनुभव उनके लिए कितना अलग रहा है। अभिनेता एक बायो-बबल की तरह है, जहां वह शूटिंग के लिए होटल में रह रहे थे और दिन की शूटिंग को पूरा करने के बाद सीधे कमरे में लौटते थे। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने उल्लेख किया, "यह पहली बार है कि मैं लंदन में शूटिंग कर रहा हूं और मैं इस खूबसूरत शहर के आसपास के विभिन्न स्थानों की यात्रा नहीं कर सकता। मैं वर्तमान स्थिति और उन स्थितियों को समझता हूं, जिन्हें हम शूट कर रहे हैं और सभी आवश्यक मानदंडों का पालन कर रहे हैं और हर किसी का सम्मान करते हैं जो इस महामारी के खिलाफ कड़ी लड़ाई लड़ रहे हैं।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images

किसान आंदोलन पर सलमान खान ने दिया जवाब

किसान आंदोनल को लेकर जब सलमान खान से पूछा गया कि 'किसान आंदोलन इंटरनैशनल मुद्दा बन गया है। कई स्टार्स ट्वीट कर रहे हैं। क्या वह इस पर कुछ कहना चाहेंगे?' इस पर सलमान ने कहा-'जो सबसे सही चीज है वही होनी चाहिए। सही चीज होनी चाहिए।' बता दें कि जहां अजय देवगन, अनुपम खेर और अक्षय कुमार ने इस मामले में भारत के लोगों से एकजुट रहने की अपील की है। वहीं तापसी पन्नू, ऋचा चड्ढा, दिलजीत दोसांझ सहित कई स्टार्स इकिसानों के सपोर्ट में हैं। खैर रिहाना के ट्वीट के बाद 2 महीने से चुप्पी साधे इन स्टार्स के जुबान तो खुली ये इन सबके बीच अच्छी बात है।

(IANS के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय