सिनेजीवन: अभिनेता आसिफ बसरा ने कुत्ते के बेल्ट से फांसी लगाकर की आत्महत्या और अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड से पूछताछ

अभिनेता आसिफ बसरा का निधन हो गया है। आसिफ ने हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के धर्मशाला में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है और बॉलीवुड-ड्रग माफियाओं के बीच कथित संबंधों की जांच कर रही एनसीबी ने अभिनेता अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड और दक्षिण अफ्रीकी मॉडल गैब्रिएला डेमेट्रिएडिस से पूछताछ की।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

पवन नौटियाल @pawanautiyal

बॉलीवुड अभिनेता आसिफ बसरा ने की आत्महत्या

बॉलीवुड के लिए साल 2020 काल के समान रहा है। एक के बाद एक कई सितारों ने इस साल इस दुनिया को अलविदा कहा है। अब हाल ही में खबर है कि अभिनेता आसिफ बसरा का निधन हो गया है। आसिफ ने हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के धर्मशाला में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। उन्होंने मैक्लोडगंज में जोगिबाड़ा रोड स्थित एक कैफे के पास सुसाइड किया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। अब तक की पुलिस जांच में सामने आया है कि आसिफ अपनी एक विदेशी महिला मित्र के साथ किराए का मकान लेकर रह रहे थे।

अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला से NCB की फिर पूछताछ

बॉलीवुड और ड्रग माफियाओं के बीच कथित संबंधों की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने अभिनेता अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड और दक्षिण अफ्रीकी मॉडल गैब्रिएला डेमेट्रिएडिस को गुरुवार दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया है। एनसीबी अधिकारियों द्वारा बुधवार को 6 घंटे से अधिक समय तक गैब्रिएला से पूछताछ की जा चुकी है। गैब्रिएला यहां एनसीबी के ऑफिस सुबह ही पहुंच गईं। एनसीबी ने सोमवार को अर्जुन रामपाल के घर छापेमारी की थी, इस दौरान एजेंसी को उनके घर पर कुछ प्रतिबंधित दवाएं मिली थीं। 19 अक्टूबर को ड्रग संबंधित एक मामले में ग्रैब्रिएला के भाई अगिसियालोस को गिरफ्तार किया जा चुका है और इसी के बाद पूछताछ के लिए अर्जुन रामपाल को भी तलब किया गया था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'मिर्जापुर' के तीसरे सीजन का जल्द होगा ऐलान

एमेजॉन ओरिजिनल सीरीज 'मिर्जापुर' ने पहले सीजन की कामयाबी के बाद अपने दूसरे सीजन के साथ इतिहास रच दिया है। एमेजॉन प्राइम वीडियो ने गुरुवार को बताया कि यह क्राइम ड्रामा भारत में एमेजॉन पर रिलीज के महज सात दिनों के भीतर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो बन गया है। सीरीज का दूसरा सीजन भी सफल रहने के बाद प्राइम वीडियो ने इसके तीसरे सीजन को भी लाने की घोषणा कर दी है, जिसने दर्शकों के बीच उत्सुकता को अधिक बढ़ा दिया है। 'मिर्जापुर' को लेकर लोगों में अलग ही क्रेज देखने को मिला है। शो के दूसरे सीजन को न केवल सबसे अधिक देखा गया, बल्कि इसके लॉन्च होने के महज 48 घंटों के भीतर अधिकतम दर्शकों ने बिंज-वॉच करते हुए एक नया बेंचमार्क भी स्थापित कर दिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'अरब फैशन वीक' में उर्वशी रौतेला का 22 कैरेट सोने का मेकअप

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का एक वीडियो सुर्खियों में हैं। उर्वशी का ये वीडियो अरब फैशन वीक का है। उर्वशी ने उनके इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है जिस पर उनके फैंस के जमकर कमेंट आ रहे हैं। इसके साथ ही उर्वशी ने एक खिताब भी अपने नाम किया है। उर्वशी बॅालीवुड की पहली ऐसी एक्ट्रेस बनी हैं जिसने अरब फैशन वीक में शो स्टॉपपर बनने का काम किया है। उर्वशी रौतेला के इस वीडियो में उनके मेकअप की बात करें तो उनकी हेड अक्सेसरीज ने सभी का ध्यान अपनी तरफ किया है। साथ में उनक सिल्वर डायमंड जूलरी और गोल्डन आईशैडो देखते ही बनता है।इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्वशी रौतेला ने लिखा है कि मेरी आंखों पर बेहद ही अनमोल 24 कैरेट का असली सोने का आईशैडो लगा हुआ है।

केंद्र सरकार ने OTT प्लेटफॉर्म्स को लेकर लिया बड़ा फैसला

देश में इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्मों का चलन काफी तेजी से बढ़ रहा है। ओटीटी प्लेटफॉर्मों पर दिखाई जाने वाली वेबसीरीज और फिल्मों के कंटेट को भी खूब पसंद किया जा रहा है, लेकिन कई बार इस पर दिखाए जाने वाले एडल्ट और हिंसा के सीन पर काफी बवाल खड़ा हो जाता है। बीते बुधवार केंद्र सरकार ने नेटफ्लिक्स, हॉटस्टार, अमेजन प्राइम जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म्स को लेकर एक बड़ा कानून लागू कर दिया है। बीते दिन कैबिनेट सेक्रेटरी ने राष्ट्रपति श्री रामनाथ कोविंद के हस्ताक्षर वाला एक नोटिफिकेशन जारी किया। जिसके अनुसार अब से ऑनलाइन फिल्मों के साथ ऑडियो-विज़ुअल कार्यक्रम, ऑनलाइन समाचार और करंट अफेयर्स के कंटेंट सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के अंतर्गत आएंगे। यानि अब सभी प्लेटफार्म्स पर MIB की पूरी नजर होगी और इससे इन प्लेटफॉर्म्स पर दिखाई जा रही हिंसा और वल्गरिटी पर कुछ लगाम लगने में मदद मिलेगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

एयरपोर्ट पर जूही चावला मुसीबत में फंसी, वीडियो शेयर कर खुद दी जानकारी

एक्ट्रेस जूही चावला ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर खुद की परेशानी को साझा किया। दरअसल जूही ने एयरपोर्ट से वीडियो शेयर किया। उन्होंने मौजूदा परेशानी का वीडिया बनाकर भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण के साथ टैग किया। ये वीडियो था कि एयरपोर्ट पर पूरा बंदोबस्त न होने के चलते कोविड 19 जैसे समय में कितनी भीड़ लग गई और घंटो लोगों को एयरपोर्ट पर इंतजार करना पड़ा। ऐसे में यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। जूही ने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट करते हुए भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण से अनुरोध किया किया कि तुरंत एयरपोर्ट हेल्थ क्लीयरेंस में ज्यादा से ज्यादा अधिकारियों की तैनाती करें। क्योंकि यात्रा के बाद प्लेन से उतरने के बाद घंटो तक यात्रियों को इंतजार करना पड़ता है। इससे सोशल डेस्टसिंग की भी धज्जिया उड़ रही है। ये काफी दयनीय और शर्मनाक स्थिति है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */