बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन पर टूटा दुखों का पहाड़, जाने माने डॉयरेक्टर का हुआ निधन, जानिए उनके बारे में

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन के नाना और मशहूर डायरेक्टर जे ओम प्रकाश का 93 साल की उम्र में निधन हो गया है। फिल्म एक्टर दीपक प्रकाश ने एक ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी दी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन के नाना और जाने-माने डॉयरेक्टर जे ओम प्रकाश का आज सुबह निधन हो गया। 93 साल की उम्र में जे ओम प्रकाश ने आखिरी सांस ली। खबरों के मुताबिक, जे ओम प्रकाश काफी समय से बीमार चल रहे थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

उनके निधन की दुखद खबर की जानकारी अभिनेता दीपक पराशर ने ट्वीट करके दी। उन्होंने कहा कि दीपक ने ट्वीट करते हुए लिखा, “एक घंटे पहले मेरे सबसे प्यारे अकंल जे ओम प्रकाश का निधन हो गया। भारतीय सिनेमा में उनका योगदान एक उपहार है जो वह हमारे पास छोड़ गए।”

जे ओम प्रकाश के निधन से ऋतिक रोशन पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। खबरों के मुताबिक, ऋतिक रोशन ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वे अपने नाना के काफी करीब है। हाल ही में फिल्म सुपर 30 के प्रमोशन के दौरान उन्होंने खुलासा किया था कि उनके नाना सुपर टीचर हैं।

बॉलीवुड में जे ओम प्रकाश के योगदान की बात करे तो उनकी पहली फिल्म ‘आप की कसम थी’। जिसमें मुख्य भूमिका में राजेश खन्ना और अभिनेत्री मुमताज थी। इसके अलावा जे ओम प्रकाश ने फिल्म, अर्पण, भगवान दादा, अपनापन, आशा, आस पास, आपके साथ, अजीब दास्तां है ये, अग्नि, आदमी और अप्सरा सहित कई फिल्मों को डायरेक्ट किया था। इस दौरान उन्होंने आंधी, आए दिन बहार के, आया सावन झूम के सहित कई फिल्मों को प्रोड्यूस किया।

Published: 7 Aug 2019, 1:36 PM
लोकप्रिय