सिनेजीवन: रिया चक्रवर्ती के खुलासे से बॉलीवुड में बेचैनी! और कंगना रनौत की मुश्किलें बढ़ी, ड्रग-लिंक की जांच शुरू

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के द्वारा पूछताछ किए जाने के दौरान बॉलीवुड की कई हस्तियों को बेनकाब किया है और मुंबई पुलिस की ऐंटी-नारकोटिक्स सेल ने कंगना के खिलाफ ड्रग लिंक मामले में जांच शुरू कर दी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

रिया ड्रग केस की जांच में एनसीबी की रडार पर बॉलीवुड हस्तियां

खबर है कि रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी के सामने लगभग 15 बॉलीवुड हस्तियों का नाम लिया है, जो ड्रग्स का इस्तेमाल करते हैं। ये सभी लोग अब एनसीबी के निशाने पर हैं। इन लोगों में कुछ ड्रग के खरीदार और अन्य उपभोक्ता हैं। यह भी पता चला है कि कुछ लोगों का ऐसा वर्ग है, जो ड्रग्स खरीदकर बॉलीवुड हस्तियों को उसकी आपूर्ति करता है। आपको बता दें, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत से जुड़े ड्रग मामले में मंगलवार रात रिया की गिरफ्तारी हुई थी। उसे गिरफ्तारी के कुछ घंटे बाद ही वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये मजिस्ट्रेट कोर्ट के सामने पेश किया गया था। रिया की जमानत अर्जी खारिज हो चुकी है।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया

मुंबई पुलिस की नारकोटिक्स सेल ने शुरु की कंगना के ड्रग-लिंक की जांच

मुंबई पुलिस की ऐंटी-नारकोटिक्स सेल ने कंगना के खिलाफ ड्रग लिंक मामले में जांच शुरू कर दी है। जॉइंट पुलिस चीफ (क्राइम) मिलिंद भारंबे ने ANC अफसरों के साथ शुक्रवार को मीटिंग की थी। उन्होंने बताया हमें जांच के लिए गृहमंत्री की तरफ से ऑर्डर मिले हैं। हम इस मामले को देख रहे हैं। सूत्रों ने बताया कि ANC अध्ययन सुमन का वीडियो इंटरव्यू देखेगी। एक अफसर ने बताया, हम इसको देखेंगे, इंटरव्यू 4 साल पुराना है तो इसे स्टैब्लिश करना मुश्किल होगा। बता दें कि मंगलवार को महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा था कि कंगना पर भी ड्रग्स लेने के आरोप लग रहे हैं, इसकी जांच पुलिस करेगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स को लेकर शर्लिन चोपड़ा का बड़ा खुलासा

एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने इंडस्ट्री में होती ड्रग्स पार्टी को लेकर खुलासा किया। उन्होंने कहा कि पार्टी में बुलाकर ड्रग ऑफर किया जाता है। इस बार में खुलासा एक्ट्रेस ने अपने सोशल साइट पर एक पोस्ट शेयर कर किया। शर्लिन चोपड़ा ने इंस्टा पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो मेंवह योग करती हुई नजर आ रही हैं। सामने आए इस वीडियो में शर्लिन कहती हैं-आप लोग हमेशा मेरी फिटनेस का सीक्रेट पूछते हैं, तो सीक्रेट है न्यूट्रिशन, अनुशासन और योगा। योगा से होगा, अवश्य होगा। उन्होंने कैप्शन में लिखा- ''मैं चेन स्मोकर थीं, लेकिन अक्टूबर 2017 में मैंने स्मोकिंग (धूम्रपान) छोड़ दी। ड्रग्स से मैंने हमेशा दूरी बनाई रखी है। इंडस्ट्री वाले पार्टी में बुलाकर ट्रे पर ड्रग्स ऑफर करते हैं, मगर लेने का नहीं।'' शर्लिन का ये पोस्ट सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है।

टाइगर श्रॉफ के पहले गाने अनबिलिवेबल का टीजर रिलीज

टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में गायक के रूप में अपने डेब्यू ट्रैक 'अनबिलिवेबल' का मोशन पोस्टर जारी किया था और दर्शक अभी से पूरा गाना देखने के लिए उत्सुक हैं। अब, इस उत्साह का स्तर बढ़ाते हुए अभिनेता ने आज 'अनबिलिवेबल' का टीजर रिलीज कर दिया है। टाइगर ने अपने सोशल मीडिया पर टीजर साझा किया है। टीजर में टाइगर बेहद सेंसेशनल अंदाज में नजर आ रहे है जहां वह अपने हाथों में माइक थामकर गाने को अपनी आवाज दे रहे हैं।

मशहूर सिंगर अनुराधा पौडवाल के बेटे का निधन

बॉलीवुड बैकग्राउंड सिंगर अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य पौडवाल का निधन हो गया है। अनुराधा के बेटे आदित्य पौडवाल के निधन से उनके परिवार में मातम छा गया है। आदित्य अभी महज 35 साल के थे। रिपोर्ट्स की मानें तो आदित्य काफी दिनों से बीमार चल रहे थे और अस्पताल में भर्ती थे। वह लंबे समय से किडनी की बीमारी से पीड़ित थे। किडनी फेल होने की वजह से आदित्य का आज सुबह निधन हो गया। आदित्य पौडवाल भी अपनी मां की तरह गाने की कला में निपुण थे और भजन-भक्ति गीत ही गाते थे। इसके अलावा वो म्यूजिक भी कंपोज करते थे और एक बेहतर म्यूजिक डायरेक्टर भी थे।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय