उम्दा कहानियों वाली फिल्मों का बेहतर प्रदर्शन एक बड़ा सकारात्मक बदलाव: जोया अख्तर

आने वाले दिनों में कई दिलचस्प हिंदी फिल्मों पर काम शुरू होने वाला है, जिन्हें लेकर अभी से सितारों और फिल्मकारों में उत्साह है।

जोया अख्तर साल के अंत में शुरू करेंगी ‘गली बॉय’ की शूटिंग/ फोटो: IANS
जोया अख्तर साल के अंत में शुरू करेंगी ‘गली बॉय’ की शूटिंग/ फोटो: IANS
user

IANS

फिल्मकार जोया अख्तर अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ अपनी आगामी फिल्म 'गली बॉय' की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू कर देंगी। विंटेज फैशन की दीवानी जोया 'ब्लेंडर्स प्राइड फैशन टूर 2017' में शामिल हुई थीं, जहां उन्होंने एक वेब श्रृंखला और एक लघु फिल्म सहित अपनी आगामी परियोजनाओं के बारे में बात की।

फिल्मकार जोया अख्तर ने कहा कि वे बड़े सितारों वाली फिल्मों के बजाय उम्दा कहानियों वाली फिल्मों के बेहतर प्रदर्शन करने के नए चलन को 'एक बड़ा सकारात्मक बदलाव' मानती हैं। उन्होंने कहा, "दर्शकों की पसंद बदल रही है। हमारे पास कई विषयों और कई कहानियों पर फिल्म बनाने की संभावनाएं हैं और साथ ही उन फिल्मों में नए कलाकारों को काम करने का मौका भी मिल रहा है।"

‘बाहुबली’ की छवि को तोड़ना नहीं चाहता हूं: प्रभास/ फोटो: IANS
‘बाहुबली’ की छवि को तोड़ना नहीं चाहता हूं: प्रभास/ फोटो: IANS

'बाहुबली' फिल्म फ्रेंचाइजी से दुनिया भर में प्रसिद्ध हुए अभिनेता प्रभास का कहना है कि वे 'बाहुबली' की छवि को तोड़ना नहीं चाहते हैं। प्रभास ने कहा, "मैं इस छवि को तोड़ना नहीं चाहता हूं। ऐसा अवसर जीवन में एक बार मिलता है। मुझे यह अवसर मिला है और मैं इसे अपने जीवन भर सहेज कर रखना चाहता हूं।"

फिल्म की सफलता के बाद मिली प्रसिद्धि पर अभिनेता प्रभास ने कहा, "अब पूरे देश में लोग मुझे पहचानते हैं, जिसकी हमें उम्मीद नहीं थी। हमने सोचा कि फिल्म अच्छा कर सकती है लेकिन यह इतनी सफल होगी, हमने नहीं सोचा था। अचानक से पूरे देश के लोग मुझे पहचानने लगे हैं। मुझे यह बहुत अच्छा लगता है।" इस फिल्म में प्रभास के अलावा राणा दग्गूबाती, अनुष्का शेट्टी, राम्या कृष्णन, तमन्ना भाटिया और सत्यराज भी थे।

‘रेस 3’
की भूमिका चुनौतीपूर्ण: जैकलीन फर्नांडिस/ फोटो: IANS
‘रेस 3’ की भूमिका चुनौतीपूर्ण: जैकलीन फर्नांडिस/ फोटो: IANS

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस अपनी आने वाली फिल्म 'रेस 3' को लेकर काफी उत्साहित हैं और उनका कहना है कि हिट फिल्म श्रृंखला 'रेस' के तीसरे पार्ट में उनकी भूमिका काफी चुनौतीपूर्ण है। जैकलीन फर्नांडिस ने कहा, "यह मुश्किल भूमिका है। मैं इस भूमिका को निभाने के लिए उत्साहित हूं।"

रेमो फर्नांडिस द्वारा निर्देशित 'रेस 3' में सलमान खान मुख्य भूमिका में हैं। जैकलीन फर्नांडिस ने कहा कि फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म होने के कारण यह पूरी तरह अलग होगी। जैकलीन फर्नांडिस और सलमान खान इससे पहले 'किक' में साथ काम कर चुके हैं।

उन्होंने कहा, "किक के बाद मेरा करियर अच्छी दिशा में गया है। इसके लिए मैं सलमान खान की आभारी हूं। उन्होंने मुझ पर विश्वास किया और ऐसे वक्त में मेरे साथ फिल्म की, जब मुझे खुद पर विश्वास नहीं था।"

 ‘द फॉल्ट इन आवर स्टार्स’ के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे सुशांत सिंह राजपूत/ फोटो: IANS
‘द फॉल्ट इन आवर स्टार्स’ के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे सुशांत सिंह राजपूत/ फोटो: IANS

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 2014 में आई हॉलीवुड फिल्म 'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' के हिंदी रीमेक में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग 2018 के पहली छमाही में शुरू होगी। फिल्म का निर्माण फॉक्स स्टार स्टूडियोज प्रोड्यूस करेगा। कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा इस फिल्म के साथ निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखेंगे।

मुकेश छाबड़ा ने कहा, “मैं अभी फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहा हूं। सुशांत फिल्म में प्रमुख अभिनेता है, जबकि अभिनेत्री की खोज की जा रही है।” इस हॉलीवुड फिल्म को दो प्रमुख किरदारों के बीच की संवेदनशील और अभूतपूर्व प्रेम कहानी को असरदार ढंग से पर्दे पर पेश करने के लिए विश्व भर में सराहा गया था।

Published: 6 Oct 2017, 5:57 PM
लोकप्रिय
next