सिनेजीवन: पॉर्न केस में HC ने खारिज की गहना वशिष्ठ की अग्रिम जमानत की अर्जी और अंतिम: द फाइनल ट्रुथ का पोस्टर हुआ रिलीज

जबरन पॉर्न फिल्में बनाने और प्रसारित करने की आरोपी एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ की बॉम्बे हाई कोर्ट ने अग्रिम जमानत की अर्जी खारिज कर दी है और सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' का पहला पोस्टर आज रिलीज कर दिया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पॉर्न केस: HC ने खारिज की गहना वशिष्ठ की अग्रिम जमानत की अर्जी

जबरन पॉर्न फिल्में बनाने और प्रसारित करने की आरोपी एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ की बॉम्बे हाई कोर्ट ने अग्रिम जमानत की अर्जी खारिज कर दी है। अर्जी खारिज होने के बाद एक्ट्रेस के वकील इस मामले को सुप्रीम कोर्ट में ले जाने की तैयारी कर रहे हैं। इससे पहले गहना की जमानत याचिका को मुंबई की सेशन कोर्ट ने भी खारिज कर दिया था। बता दें इस केस में मुंबई पुलिस ने फरवरी में एफआईआर दर्ज की थी। इसके बाद गहना को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। इसके साथ खराब सेहत के कारण गहना को जमानत पर छोड़ दिया गया था। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने जब इस केस की जांच को आगे बढ़ाया तो उसमें एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के शामिल होने का पता चला। इसके बाद जांच में राज कुंद्रा और गहना के खिलाफ कुछ और धाराएं जोड़ी गई हैं जिनमें जमानत मिलना काफी मुश्किल नजर आ रहा है।

सिनेजीवन: पॉर्न केस में HC ने खारिज की गहना वशिष्ठ की अग्रिम जमानत की अर्जी और अंतिम: द फाइनल ट्रुथ का पोस्टर हुआ रिलीज

'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' के पोस्टर में आयुष, सलमान दिखे आमने-सामने

सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' का पहला पोस्टर आज रिलीज कर दिया गया है। पोस्टर से एक झलक मिल रही है कि हम फिल्म से क्या उम्मीद कर सकते हैं। सलमान खान और आयुष शर्मा को आंखों में आंखे डालते हुए देखा जा सकता है और यह स्पष्ट है कि यह अंत तक की लड़ाई होगी। पोस्टर डिजाइन इंटेंस है और दो प्रमुख पुरुषों के बीच एक महाकाव्य संघर्ष को दर्शाता है। फिल्म अंतिम की कहानी मुख्य रूप से एक पुलिस वाले और अलग-अलग विचारधारा वाले गैंगस्टर के इर्द-गिर्द घूमती है। दो-नायकों वाली फिल्म, अंतिम पूरी तरह से दो अलग-अलग दुनिया और विचारधाराओं के दो नायकों को आमने-सामने लाती है, जिससे एक रैवेनिंग और रोंगटे खड़े कर देने वाला अंत देखने मिलता है। यह पहली बार है जब सलमान खान और आयुष शर्मा एक दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत, अंतिम सलमा खान द्वारा निर्मित और महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित है।

आसिम का नया रैप सॉन्ग BUILT IN PAIN हुआ रिलीज

बिग बॉस 13 के रनर अप आसिम रियाज ने हाल ही में अपना पहला रैप सॉन्ग 'बिग बॉस' रिलीज किया था जिसे फैंस ने खूब पसंद किया। वहीं अब एक बार फिर आसिम अपने रॉक स्टार अंदाज में नजर आ रहे हैं। जी हां, हाल ही में आसिम का नया गाना Built in Pain' रिलीज हुआ है। रिलीज होते ही गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। वीडियो को उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है। खास बात बता दें कि परफॉर्म करने के साथ साथ आसिम ने इसके बोल भी लिखे हैं।

अली अब्बास जफर ने निर्देशित किया दिलजीत दोसांझ का अगला गाना 'वॉयड'

अभिनेता-गायक दिलजीत दोसांझ फिल्म निर्माता अली अब्बास जफर के साथ अपने नए ट्रैक 'वॉयड' की शूटिंग कर रहे हैं, जो उनके नए एल्बम 'मून चाइल्ड एरा' का हिस्सा है। अब तक एल्बम से 'लवर' और 'ब्लैक एंड व्हाइट' गाने के वीडियो जारी किए जा चुके हैं। दिलजीत ने कहा कि "इस परियोजना के लिए अली के साथ सहयोग करना किसी सम्मान से कम नहीं है। यह गाने और पूरा एल्बम मेरे बहुत करीब हैं, मुझे यह देखकर खुशी हो रही है कि 'वॉयड' की शूटिंग मजेदार तरीके से हो रही है।" दिलजीत ने कहा कि "मैं हर किसी के काम को देखने के लिए बेहद उत्साहित हूं और मुझे उम्मीद है कि वीडियो को भी उतना ही प्यार मिलेगा, जितना गानों को मिला है।" शूटिंग पूरी होते ही 'वॉयड' की रिलीज की तारीख की आधिकारिक घोषणा होने की उम्मीद है। इस बीच, दिलजीत अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित एक अनटाइटल्ड फिल्म में भी दिखाई देंगे, जो 1984 के सिख विरोधी दंगों पर आधारित है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia