सिनेजीवन: क्रूज ड्रग्‍स केस में बॉम्बे HC ने आर्यन खान को दी जमानत और 'सत्यमेव जयते 2' का पहला गाना रिलीज

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में जेल में बंद शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बंबई हाईकोर्ट ने जमानत दे दी है और फिल्म सत्यमेव जयते 2 के दमदार ट्रेलर के बाद, निर्माताओं ने आज फिल्म का पहला गाना "मेरी जिंदगी है" तू जारी किया है।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

नवजीवन डेस्क

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस: बॉम्बे हाई कोर्ट ने आर्यन खान को जमानत दी

मुंबई क्रूज ड्रग्‍स मामले में आखिरकार बॉलीवुड स्‍टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत मिल ही गई। बॉम्बे हाईकोर्ट ने उन्‍हें जमानत पर रिहा करने का आदेश दिया है। आपको बता दें, आर्यन के साथ ही इस मामले के दो अन्‍य आरोपियों अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को भी कोर्ट ने जमानत दे दी है। आर्यन खान की ओर से वरिष्‍ठ वकील मुकुल रोहतगी ने कहा, 'सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि कोई रिकवरी अधिकतम नहीं थी। मैं अरबाज के साथ गया था, जिनके पास 6 ग्राम थी, जिसे NCB ने साजिश के तहत कमर्शियल मात्रा जोड़ी है।जो पांच अन्य लोग कर रहे हैं वह मुझ पर लागू किया जा रहा है। जहाज पर 1300 लोग सवार थे। इस बात का कोई सबूत नहीं है कि मैं अरबाज और अचित आरोपी नंबर 17 को जानता था। उनके पास 2.6 ग्राम था। डीलरों के पास 2.6gms नहीं है, उनके पास 200 ग्राम है। NCB कह रही है यह संयोग नहीं है। मामला यह है कि अगर यह संयोग नहीं है तो यह एक साजिश है। संयोग का साजिश से कोई लेना-देना नहीं है। यदि दो कमरे में दो लोग भोजन कर रहे हैं तो क्या आप पूरे होटल को पकड़ लेंगे?

फिल्म सत्यमेव जयते 2 का गाना मेरी 'जिंदगी है तू' रिलीज

फिल्म सत्यमेव जयते 2 के दमदार ट्रेलर के बाद, निर्माताओं ने आज फिल्म का पहला गाना "मेरी जिंदगी है" तू जारी किया है। जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार की विशेषता वाला, यह रोमांटिक गीत निश्चित रूप से सभी कपल्स के लिए इस सीजन का गीत साबित होगा। गाने का मुख्य आकर्षण जॉन और दिव्या के बीच की खूबसूरत केमिस्ट्री है जो पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। बहुत ही प्रतिभाशाली जुबिन नौटियाल और नीति मोहन द्वारा गाया यह गीत मनोज मुंतशिर द्वारा लिखा गया है और रोचक कोहली द्वारा रचित है। गीत शुद्धतम रूप में प्रेम की अभिव्यक्ति को बयां करता है। मेरी जिंदगी है तू फिल्म के एल्बम से जॉन अब्राहम का सबसे पसंदीदा गाना है, इस बारे में बात करते हुए वें कहते हैं "मेरी जिंदगी गाना आपके दिल को छू जाता है। जब मैंने इसे पहली बार सुना तो मुझे तुरंत ही इस गाने से प्यार हो गया। इस रोमांटिक गाने की शूटिंग के दौरान भी मैंने सेट पर दिव्या के साथ बहुत अच्छा समय बिताया।

यश राज फिल्म्स की इन फिल्मों के लिए प्राइम वीडियो बनेगा स्ट्रीमिंग डेस्टिनेशन

प्राइम वीडियो इंडिया ने आज भारत के सबसे बड़े प्रोडक्शन हाउस यश राज फिल्म्स (वाईआरएफ) के साथ एक विशेष लाइसेंसिंग सौदे की घोषणा की है, जो स्टीमिंग सर्विस को स्टूडियो की चार बड़ी आगामी थियेट्रिकल रिलीज़ प्लेटफॉर्म होगा। इस सौदे के हिस्से के रूप में, प्राइम वीडियो के पास यशराज फिल्म्स बैनर के तहत इन चार बहुप्रतीक्षित टाइटल्स के लिए विशेष वैश्विक स्ट्रीमिंग अधिकार होंगे। दर्शकों को उनके घरों की सुरक्षा और सुविधा से से एंटरटेनमेंट मुहैया करवाते हुए व सर्वश्रेष्ठ फिल्मों तक निर्बाध पहुंच प्रदान करने की अपनी प्रतिबद्धता को दोहराते हुए, प्राइम वीडियो द्वारा इन टाइटल्स को उनके थिएट्रिकल रिलीज के ठीक चार सप्ताह बाद स्ट्रीम किया जाएगा। हाई-ऑक्टेन कंटेंट स्लेट में सभी शैलियों की फिल्में शामिल हैं- जिसमें सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी और खूबसूरत नवोदित शरवरी अभिनीत बहुप्रतीक्षित डकैती कॉमेडी बंटी और बबली 2; रणबीर कपूर, वाणी कपूर और संजय दत्त की मेगा-एक्शन एंटरटेनर शमशेरा; अक्षय कुमार, संजय दत्त, मानुषी छिल्लर और सोनू सूद अभिनीत निडर राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित ऐतिहासिक एक्शन फ़िल्म पृथ्वीराज और रणवीर सिंह की बिग टिकट फैमिली एंटरटेनर जयेशभाई जोरदार जो एक शक्तिशाली सामाजिक संदेश पर आधारित है, यह सब फिल्में शामिल हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

विद्युत जामवाल तीसरी बार पैनोरमा स्टूडियो के साथ करेंगे काम

एक्शन स्टार विद्युत जामवाल 'खुदा हाफिज' और 'खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्नि परीक्षा' के बाद तीसरी बार पैनोरोमा फिल्मों के साथ काम करते नजर आएंगे। इस बारे में बात करते हुए, विद्युत ने कहा कि समान विचारधारा वाले लोगों के साथ काम करना मजेदार होता है। पैनोरमा स्टूडियो के निमार्ता जल्द ही नए प्रोजेक्ट के विवरण का खुलासा करेंगे। पैनोरमा स्टूडियोज के संस्थापक और एमडी, कुमार मंगत पाठक ने कहा कि विद्युत के साथ हमाने दो हिट फिल्में दी है। एक 'खुदा हाफिज' को ओटीटी पर अभूतपूर्व विचार मिले और दूसरे 'खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्नि परीक्षा' ने धमाल मचा दिया था। एक बहुत ही खास फिल्म के लिए तीसरी बार एक्शन स्टार के साथ फिर से जुड़ना बहुत अच्छा है। यह एक ऐसी कहानी होने वाली है जो दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने के लिए पर्याप्त है। आगामी फिल्म से संबंधित विवरण जल्द ही साझा किया जाएगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'अगर तुम न होते' में नजर आएंगी सिमरन कौर

टीवी सीरियल 'अघोरी' में मुख्य भूमिका में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस सिमरन कौर नए शो 'अगर तुम न होते' के लिए पूरी तरह तैयार हैं। शो में वह एक बेहद महत्वपूर्ण किरदार निभा रही हैं। शो में उनके किरदार का नाम 'नियति' है। सिमरन का कहना है कि वह एक रोमांटिक शो का हिस्सा बनकर खुश हैं क्योंकि उन्हें रोमांटिक भूमिकाएं पसंद हैं और इसका एक कारण बॉलीवुड फिल्मों में उनकी रुचि है। इसके अलावा, उनके माता-पिता ने 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' में काजोल से इम्प्रेस होकर मेरा नाम सिमरन रखा था। सिमरन ने बताया कि मैं हमेशा से बॉलीवुड की दीवानी रही हूं। मैंने हमेशा से एंटरटेंमेंट इंड्रस्ट्रीज से एक कनेक्शन महसूस किया है, और मैं अब भी करती हूं, यही वजह है कि मुझे बॉलीवुड रोमांस से जुड़ी चीजें काफी पसंद आती है। सिमरन बॉलीवुड के लिए अपने प्यार और बातचीत के दौरान फिल्म संवादों का उपयोग करने की शौकीन हैं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia