सिनेजीवन: इस भारतीय मूल की लड़की पर आया ब्रैड पिट का दिल? ‘लाल कप्तान’ में ऐसा होगा सोनाक्षी सिन्हा का लुक

एक अमेरिकन वेबसाईट के मुताबिक ब्रैड पिट और सत हरी ने एक साल पहले से मिलना शुरू किया था और उनकी यह मुलाकात वक्त के साथ बढ़ती जा रही है और सैफ अली खान की आने वाली फिल्म ‘लाल कप्तान’ में सोनाक्षी सिन्हा का लुक जारी किया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

सत हरी खालसा कौन है? बीते हफ्ते में इस नाम ने अमेरिकी वेबसाइट्स पर अपनी अच्छी खासी जगह बना ली है। कई रिपोर्ट्स में उन्हें सुपरस्टार ब्रैड पिट की नई गर्लफ्रैंड कहा जा रहा है। इन चर्चाओं के साथ ही ऐसा माना जा रहा है कि 55 वर्षीय यह सिंगल अभिनेता एक बार फिर से मिंगल होने की तैयारी में हैं। एंजेलिना जॉली से तलाक लेने के बाद से ही अभिनेता के लव लाइफ की चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया है। 'अस वीकली' ने हाल ही में उजागर किया है कि अभिनेता ने सत हरी से एक साल पहले से मिलना शुरू किया था और उनकी यह मुलाकात वक्त के साथ बढ़ती जा रही है।

हालांकि ईऑनलाइन द्वारा जारी रिपोर्ट में ब्रैड और सत हरी के साथ होने की सभी अटकलों को गलत बताया गया था।

वे दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं या फिर वे सिर्फ अच्छे दोस्त हैं, इसपर जारी रिपोर्टों ने फिर से अटकलों को हवा दे दी है। दरअसल सितंबर के ‘कंजर्वेटरी ऑफ म्यूजिक एनुअल बेनेफिट एंड आर्ट ऑक्शन’ में दोनों को एक साथ देखा गया था।

सत हरी एक धार्मिक गुरु और ज्वेलरी डिजाइनर हैं। भारत में रहने के दौरान उन्होंने बहुमुल्य रत्नों से जुड़ी शिक्षा हासिल की थी।

डेलीमेल डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, उनकी ज्वेलरी ब्रांड का नाम भी अमृत है। ‘अस वीकली’ के एक सूत्र ने बताया, "वह काफी मजबूत और अच्छे विचारों वाली महिला हैं।"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

सैफ अली खान अभिनीत फिल्म 'लाल कप्तान' में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आने वाली है, लेकिन फिल्म में उनका लुक कैसा है इस बारे में अभी तक किसी को कोई जानकारी नहीं थी। फिल्म के निर्माताओं ने शुक्रवार को सोनाक्षी के फर्स्ट लुक का अनावरण किया। इसके निर्देशक नवदीप सिंह का कहना है कि फिल्म में सोनाक्षी के किरदार की अपनी एक खास जगह है।

फिल्म के ऑफिशियल पोस्टर में सोनाक्षी का आधा चेहरा एक निकब से ढ़का हुआ है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

सोनाक्षी के किरदार के बारे में अधिक जानकारी देते हुए सिंह ने कहा, "यह एक महत्वपूर्ण किरदार है। यह एक स्पेशल अपीरियंस है, लेकिन बहुत जरूरी है। इस वक्त मैं इस बारे में जितना हो सके कम ही खुलासा करूंगा, लेकिन मैं इतना कहूंगा कि यह फिल्म में ग्लैमर जोड़ेगा। वह एक सुपर स्मार्ट, सहजता से तालमेल बैठाने वाली और एक बेहतरीन अदाकारा हैं और वह पूरी तरह से प्रोफेश्नल हैं।"

'लाल कप्तान' में सैफ एक नागा साधु के किरदार में नजर आएंगे। इरॉस इंटरनेशनल और आनंद एल राय के कलर येलो प्रोड्क्शन्स के बैनर तले बनी यह फिल्म 18 अक्टूबर को रिलीज होगी।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

लोकप्रिय