सिनेजीवन: ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर रिलीज, दिखी रणबीर-आलिया की ज़बरदस्त केमिस्ट्री और 'खुदा हाफिज 2' का गाना 'रुबरू' हुआ जारी

अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र पार्ट 1: शिवा' का ट्रेलर रिलीज हो गया है और 'खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्नि परीक्षा' का बुधवार को नया गाना 'रुबरू' रिलीज हो गया है जो कि पूरे तरीके से प्रेम भक्ति को दर्शाता है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

'ब्रह्मास्त्र' का ट्रेलर रिलीज, रणबीर और आलिया का दिखा अलग अंदाज

अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र पार्ट 1: शिवा' का ट्रेलर बुधवार सुबह रिलीज हो गया है। ट्रेलर तीन मिनट से ज्यादा समय का है। इसको प्रभावशाली बनाने के लिए वीएफएक्स का इस्तेमाल किया गया है। ट्रेलर की शुरूआत बिग बी की आवाज से होती है, जिसमें वह उन पांच तत्वों के बारे में बताते है, जिनकी शक्तियां प्राचीन काल से 'अस्त्रों' को संग्रहीत करने में मदद करती है। फिल्म में रणबीर कपूर शिवा का किरदार निभा रहे है। वहीं आलिया ईशा नाम की लड़की की भूमिका में है। इनके अलावा, फिल्म के विलेन के रूप में नागार्जुन और मौनी रॉय भी है। स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस, प्राइम फोकस और स्टारलाईट पिक्च र्स द्वारा निर्मित यह मैग्नम ऑपस पांच भारतीय भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

'खुदा हाफिज 2' का नया गाना 'रुबरू' हुआ रिलीज

'खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्नि परीक्षा' का बुधवार को नया गाना 'रुबरू' रिलीज हो गया है जो कि पूरे तरीके से प्रेम भक्ति को दर्शाता है। प्रेम पर आधारित, 'रुबरू' श्रद्धेय हजरत निजामुद्दीन औलिया दरगाह पर शूट किया गया दूसरा गीत है, जिन्होंने 'रॉकस्टार' का 'कुन फया कुन' गीत लिखा था। निश्चित रूप से, इस हार्दिक सूफी गान के कोरस को पवित्र मंदिर में कव्वालों द्वारा गाया गया है। 'रुबरू' समीर (विद्युत जामवाल) और नरगिस (शिवालिका ओबेरॉय) की कहानी और माता-पिता के घर लौटने की प्रतीक्षा कर रहे माता-पिता के रूप में उनकी कठिनाई का निर्देशक का ²ष्टिकोण है। विशाल मिश्रा द्वारा खूबसूरती से रचित और मनोज मुंतशिर द्वारा लिखे गए इस गाने को विशाल मिश्रा और असीस कौर ने गाया है। निर्देशक फारुक कबीर ने साझा किया कि निजामुद्दीन दरगाह पर अपनी फिल्म के लिए एक गीत की शूटिंग करना उनका सपना था। पैनोरमा स्टूडियोज और एक्शन हीरो फिल्म्स अखिल भारतीय रिलीज, यह एक्शन ड्रामा 8 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

सैयामी खेर-अभिषेक बच्चन की आगामी फिल्म 'घूमर 'का पहला लुक जारी

अभिनेत्री सैयामी खेर ने अपनी आगामी फिल्म 'घूमर' का पहला लुक सोशल मीडिया पर जारी किया, जिसमें वह 'ब्रीद: इनटू द शैडो' के सह-कलाकार अभिषेक बच्चन के साथ एक क्रिकेटर की भूमिका निभाती नज़र आएंगी। तस्वीर में अभिषेक बच्चन के बगल में खड़ी सैयामी को एक गहन अभिव्यक्ति में दिखाई दे रही है, अभिषेक फिल्म में उनके कोच की भूमिका निभा रहे है। दिलचस्प बात यह है कि सैयामी ने महाराष्ट्र के लिए स्कूल स्तर पर क्रिकेट भी खेला है। अभिनेत्री ने राष्ट्रीय टीम चयन में भी जगह बनाई, लेकिन उन्होंने इसके बजाय बैडमिंटन राज्य चैंपियनशिप का विकल्प चुना। सैयामी खेर ताहिरा कश्यप की आने वाली फिल्म 'शर्माजी की बेटी' और अश्विनी अय्यर तिवारी की 'फाडू' का भी हिस्सा हैं। जबकि 'घूमर' का निर्देशन आर. बाल्की कर रहे हैं और इसमें शबाना आज़मी भी अहम भूमिका में हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

देवोलीना भट्टाचार्जी आने वाली फिल्म 'कूकी' के लिए बनीं पत्रकार

टीवी अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी, जो वर्तमान में 'साथ निभाना साथिया 2' में नजर आ रही हैं। इसी के साथ अभिनेत्री प्रणब जे डेका द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म 'कुकी' में एक पत्रकार की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरीके से तैयार हैं। अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी कहती हैं, "मैं इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं। मैं नवनीता सेन के रूप में दिखूंगी, जो पेशे से एक पत्रकार हैं। यह पहली बार है जब मैं एक पत्रकार की भूमिका निभाने जा रही हूं। यह एक बहुत ही दिलचस्प किरदार है। मेरे दर्शक फिल्म में एक नया मुझे देखेंगे। फिल्म की कहानी एक बलात्कार पीड़िता पर आधारित है।" गोपी बहू का प्रतिष्ठित किरदार निभाने और बाद में रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस' में भाग लेने के लिए अपार लोकप्रियता हासिल करने वाली देवोलीना को लगता है कि पत्रकार हमारे समाज के बहुत महत्वपूर्ण सदस्य हैं। देवोलीना भट्टाचार्जी कहती हैं, "पत्रकारों के प्रति मेरा हमेशा बहुत आभार रहा है। मुझे लगता है कि वे हमारे समाज के बहुत महत्वपूर्ण सदस्य हैं।" "वे वास्तव में हमें हर महत्वपूर्ण घटनाओं के साथ अद्यतन और शिक्षित रहने में मदद करते हैं। मुझे लगता है कि कई बार एक पत्रकार एक पीड़ित के लिए एक मामला जीतने और न्याय पाने के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। हालांकि पेशा एक बहुत ही जिम्मेदार है, मुझे लगता है कि व्यक्ति इसे उठा रहे हैं पेशे को समर्पित और वफादार रहना चाहिए क्योंकि उनके पास हमेशा कई महत्वपूर्ण चीजों की महत्वपूर्ण पहुंच होती है।"

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia