सिनेजीवन: फिल्म Thank God को मिला UA सर्टिफिकेट और OTT घोटाले मामले में 'ड्रीम गर्ल' के एसोसिएट प्रोड्यूसर गिरफ्तार!

CBFC ने अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत स्टारर फिल्म Thank God को UA सर्टिफिकेट दिया है और OTT घोटाले मामले में ड्रीम गर्ल फिल्म के एसोसिएट प्रोड्यूसर अक्षत राज सलूजा गिरफ्तार हुए है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

प्राइम वीडियो ने आगामी अमेज़न ओरिजिनल ब्रीद: इनटू द शैडो सीज़न 2 का टीज़र किया रिलीज

प्राइम वीडियो ने बहुप्रतीक्षित अमेज़न ओरिजिनल सीरीज़ ब्रीद: इनटू द शैडो सीज़न 2 के एक टीज़र से पर्दा उठ गया है, और यह बेहद कमाल का है। अबुदंतिया एंटरटेनमेंट और विक्रम मल्होत्रा ​​द्वारा निर्मित, शो की दूसरी इन्सटॉलमेंट एक मनोरंजक थ्रिलर होने का वादा करती है, जो सीजन 1 की घटनाओं से जारी एक जटिल मंद गेम पर जोर देती है। दर्शकों को उनकी सीटों के किनारे पर लाते हुए, इस सीज़न का टीज़र उन्हें हैरान करने वाले सवालों के साथ छोड़ देगा - जैसे 'क्या रावण बाकी 6 पीड़ितों को मिलेगा? क्या कबीर हत्याओं को रोक पाएगा? अविनाश अपने परिवार को बचाने के लिए किस हद तक जाएगा?' अपनी भूमिकाओं को दोहराते हुए, अमेज़न ओरिजिनल सीरीज़ में अभिषेक बच्चन, अमित साध, निथ्या मेनन, सैयामी खेर, इवाना कौर हैं, जिसमें नवीन कस्तूरिया एक महत्वपूर्ण भूमिका में अगली कड़ी में शामिल हो रहे हैं।

इसके अलावा निर्देशक मयंक शर्मा ने ब्रीद: इनटू द शैडोज़ के नए सीज़न को अरशद सैयद, विक्रम तुली, प्रिया सग्गी और अभिजीत देशपांडे के साथ लिखा है। फिर से पीछा करने का दौड़ शुरू हो जाता है। सिर्फ इस बार, यह सिर्फ एक लड़ाई नहीं है। इट्स साइकोलॉजिकल वारफेयर ब्रीद: इनटू द शैडो सीजन 2 का विश्व स्तर पर प्रीमियर 9 नवंबर को 240 देशों और क्षेत्रों में होगा।

चिरंजीवी ने फिल्म 'मेगा154' के लिए शूट किया एक्शन सीक्वेंस

निर्देशक बॉबी (के. एस. रवींद्र) की एक्शन एंटरटेनर फिल्म जिसका शीर्षक अस्थायी रूप से 'मेगा154' है और इसमें अभिनेता चिरंजीवी और रवि तेजा मुख्य भूमिका में हैं, एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग में व्यस्त हैं। यूनिट के करीबी सूत्रों ने कहा कि, फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में तेज गति से चल रही है और टीम भारी एक्शन सीक्वेंस को तैयार करने पर ध्यान केंद्रित कर रही है। मास महाराजा रवि तेजा इस फिल्म में दमदार और लंबी भूमिका निभाते नजर आएंगे, जिसका टाइटल टीजर 24 अक्टूबर को दीपावली के लिए रिलीज किया जाना है। फिल्म को 2023 में संक्रांति के लिए स्क्रीन पर हिट करने के लिए निर्धारित किया गया है और शेड्यूल के अनुसार काम चल रहा है। रॉकस्टार देवी श्री प्रसाद ने इस प्रोजेक्ट के लिए संगीत दिया है।

श्रुति हासन फिल्म में चिरंजीवी के साथ प्रमुख महिला की भूमिका निभा रही हैं, जो सभी व्यावसायिक सामग्रियों से भरपूर एक मास-एक्शन एंटरटेनर है। नवीन यरनेनी और वाई. रविशंकर फिल्म का निर्माण कर रहे हैं, जबकि जी.के. मोहन सह-निर्माता हैं। एक शीर्ष तकनीकी टीम परियोजना से जुड़ी हुई है, जबकि कई उल्लेखनीय अभिनेता इसका हिस्सा हैं। 'मेगा154' की छायांकन आर्थर ए. विल्सन ने की है। निरंजन देवरामन संपादक हैं और सुष्मिता कोनिडेला कॉस्ट्यूम डिजाइनर हैं। जहां कहानी और संवाद बॉबी ने खुद लिखे हैं, वहीं कोना वेंकट और के. चक्रवर्ती रेड्डी ने पटकथा लिखी है। लेखन विभाग में हरि मोहन कृष्ण और विनीत पोटलुरी भी शामिल हैं।


CBFC ने फिल्म Thank God को दिया UA सर्टिफिकेट, 3 सीन्स में करने होंगे बदलाव

अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत स्टारर फिल्म 'थैंक गॉड' 25 अक्टूबर को दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है। एक ओर जहां फिल्म को लेकर फैंस के बीच काफी उत्साह है, वहीं दूसरी ओर फिल्म लगातार विवादों में भी फंसी हुई है। बीते दिन सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म के खिलाफ एक याचिका को तत्काल सूचीबद्ध करने से इनकार कर दिया। इस याचिका पर सुप्रीम कोर्ट 21 नवंबर को सुनवाई करेगा। बता दें, फिल्म में अजय देवगन भगवान चित्रगुप्त की भूमिका निभा रहे हैं, जिसे लेकर भावनाएं आहत होने का विवाद शुरु हुआ है। बहरहाल, इस बीच निर्माताओं ने 'थैंक गॉड' का एक नया ट्रेलर रिलीज किया है, जिसमें दिखाया गया है कि अजय देवगन कि किरदार का नाम CG बताया जा रहा है.. यानि की चित्रगुप्त का शॉर्ट फॉर्म।

फिल्म को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) ने प्रमाणित कर दिया है। फिल्म को तीन बदलाव के साथ U/A सर्टिफिकेट दिया गया है। सबसे पहले, भगवान हनुमान की मूर्ति को मिठाई चढ़ाने के सीन के एक शॉट को बैक शॉट एंगल से बदल दिया गया। दूसरे, शराब के ब्रांड का नाम धुंधला कर दिया गया और अंत में, डिस्क्लेमर को बदला गया है और साथ ही इसकी इसकी लंबाई बढ़ा दी गई ताकि फिल्म देखने वालों को इसे पढ़ने के लिए पर्याप्त समय मिल सके।

ड्रीम गर्ल फिल्म के एसोसिएट प्रोड्यूसर अक्षत राज सलूजा OTT घोटाले में गिरफ्तार!

ओटीटी घोटाले मामले की जांच हो रही है दो लोग पुलिस की गिरफ्त में जा चुके हैं। अब खबर आ रही है कि कल इस मामले में तीसरी गिरफ्तारी हुई है। तीसरी गिरफ्तारी फिल्म ड्रीम गर्ल के एसोसिएट प्रोड्यूसर अक्षत राज सलूजा की हुई है जिनको साइबर क्राइम पुलिस ने इस मामले में कथित संलिप्तता के लिए गिरफ्तार किया है। उन्हें राज सलूजा के नाम से भी जाना जाता है। ड्रीम गर्ल के अलावा उन्होने आदित्य रॉय कपूर की हालिया रिलीज़, राष्ट्र कवच ओम पर भी काम किया है। ये ओटीटी घोटाला तब सामने आया था जब एक निर्माता मान सिंह ने इसको लेकर शिकायत की थी। उन दावा ये किया गया था कि अक्षत ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी फिल्म बेचने में उनकी मदद करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि वह रुपये चार्ज करेंगे। डिजिटल पर बिकी प्रति फिल्म 10 लाख रुपए के हिसाब से उनको चाहिए था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;