सिनेजीवन: CBI ने सुशांत मौत मामले की जांच की शुरू और ED ने बहन प्रियंका का बयान किया दर्ज

केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने शुक्रवार को बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह की कथित आत्महत्या के मामले की जांच शुरू कर दी और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सुशांत के धन की हेराफेरी के परिपेक्ष्य में उनकी बहन प्रियंका सिंह का बयान दर्ज किया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

सुशांत केस: सीबीआई ने शुरू की जांच, कई टीमें गठित, कब्जे में लिए कई दस्तावेज

केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने शुक्रवार को बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह की कथित आत्महत्या के मामले की जांच शुरू कर दी। गुरुवार को मुंबई पहुंचने के बाद सीबीआई की टीम ने मुंबई पुलिस के अधिकारियों से मुलाकात की और इस मामले से जुड़े सभी दस्तावेज अपने कब्जे में ले लिया। इन दस्तावेजों में सुशांत की डायरी, लैपटॉप और मोबाइल फोन भी शामिल हैं। इसके अलावा सीबीआई की टीम ने कुछ गवाहों के बयान भी दर्ज किए हैं। सीबीआई की टीम मुंबई में करीब 10 दिनों तक जांच करेगी। इसके लिए सीबीआई ने अलग-अलग टीमें गठित की हैं, और सभी टीमों को अलग-अलग टास्क दिए गए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

ईडी ने सुशांत की बहन प्रियंका का बयान किया दर्ज

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शुक्रवार को बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले से जुड़े उनके धन की हेराफेरी के परिपेक्ष्य में उनकी बहन प्रियंका सिंह का बयान दर्ज किया। जांच से संबंधित एक शीर्ष ईडी अधिकारी ने आईएएनएस से कहा, "एजेंसी ने यहां प्रियंका सिंह का बयान दर्ज किया। सुशांत की बहन से उसके भाई के बैंक खाते से वित्तीय ट्रांजक्शन के बारे में पूछताछ की जाएगी। एजेंसी दिवंगत अभिनेता के फिक्स्ड डिपोजिट व अन्य चीजों के बारे में भी प्रियंका से पूछताछ करेगी।" एजेंसी ने मंगलवार को सुशांत के पिता से यहां मुख्यालय में पूछताछ की थी। इससे पहले सुशांत की बहन मीतू सिंह से भी मुंबई में पूछताछ की गई थी।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

कोरोना: दिलीप कुमार के छोटे भाई असलम खान का निधन

प्रख्यात अभिनेता दिलीप कुमार के सबसे छोटे भाई का शुक्रवार को निधन हो गया। वह 88 साल के थे और कोविड-19 से संक्रमित थे। 16 अगस्त को उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शुक्रवार सुबह उनके निधन होने की सूचना मिली। दिग्गज अभिनेता के एक पारिवारिक मित्र फैजल फारूकी ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी और बाद में दिलीप कुमार ने भी खबर को री-ट्वीट किया। फारूकी ने लिखा, "दिलीप साब के सबसे छोटे भाई का मुंबई के लीलावती अस्पताल में आज सुबह निधन हो गया है। हम ईश्वर से हैं और उन्हीं के पास लौट जाते हैं।" उन्होंने अपने इस पोस्ट में दिलीप कुमार को टैग भी किया। अभिनेता के दूसरे भाई एहसान खान भी इस वक्त अस्पताल में रहकर कोविड-19 से जंग लड़ रहे हैं।

सिनेजीवन: CBI ने सुशांत मौत मामले की जांच की शुरू और ED ने बहन प्रियंका का बयान किया दर्ज

'रश्मि रॉकेट' बन कर आएंगी तापसी पन्नू

तापसी पन्नू अभिनीत "रश्मि रॉकेट" नंदा पेरियासामी, अनिरुद्ध गुहा और कनिका ढिल्लन द्वारा लिखित है। यह फिल्म आकर्ष खुराना द्वारा निर्देशित की जाएगी। तापसी के साथ फिल्म में प्रियांशु पेंथुली प्रमुख भूमिका में नज़र आएंगी। वहीं, फिल्म को 2021 में रिलीज किया जाएगा। जबकि अमित त्रिवेदी फिल्म में अपने संगीत का जादू बिखेरेंगे।फिल्म निर्देशक आकर्ष खुराना कहते हैं, "जब महामारी की शुरुआत हुई तब हम सभी शूटिंग के लिए तैयार थे। मुझे खुशी है कि हम जल्द ही शूटिंग फिर से शुरू कर रहे हैं। मेरी टीम और मैं इस सफ़र को शुरू करने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।" वहीं, तापसी पन्नू की फिल्म रश्मि रॉकेट की शूटिंग नवंबर में शुरू होगी।

'मिर्जापुर' के प्रशंसकों को एमेजॉन की तरफ से स्पेशल वीडियो

एमेजॉन प्राइम वीडियो के सबसे लोकप्रिय शो 'मिर्जापुर' के दूसरे सीजन के लिए इंतजार अपने चरम पर है। पहला सीजन बेहद सफल रहा था, नतीजतन यह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले शोज में से एक बन गया था। ऐसे में 'मिर्जापुर' के प्रत्येक प्रशंसकों के प्रति अपनी कृतज्ञता व्यक्त करते हुए प्लेटफॉर्म द्वारा एक वीडियो की पेशकश की गई है। एमेजॉन प्राइम ने एक शो-रील बनाया है जिसमें 'मिर्जापुर' के प्रति प्यार और पागलपन को दर्शाया गया है। इस दिलचस्प वीडियो में वे विभिन्न तरीके दिखाए गए हैं, जिनके जरिये प्रशंसकों ने निर्माताओं से संपर्क करने की कोशिश की है। इनमें पर्सनल मैसेज से लेकर कमेंट्स और ट्वीट्स तक शामिल हैं। यहां तक कि शो के प्रति अपना प्यार जाहिर करने के लिए फैंस ऑन-ग्राउंड इवेंट्स में भी शिरकत कर चुके हैं। इस वीडियो में दर्शकों के इसी प्यार की एक झलक प्रस्तुत की गई है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia