सिनेजीवन: सुशांत केस में हुआ एक और बड़ा खुलासा! और रिया-शोविक से लगातार चौथे दिन CBI की पूछताछ

फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री सुशांत को लेकर दावे के साथ अपनी बात सामने रखी है और कहा कि सुशांत को उनका करियर बर्बाद करने की धमकी दी गई थी और सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में रिया और उनके भाई शोविक से सीबीआई लगातार चौथे दिन पूछताछ कर रही है।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

आईएएनएस

सुशांत मामला: रिया और शोविक से लगातार चौथे दिन CBI की पूछताछ

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक सोमवार को एक बार फिर से केंद्रीय जांच ब्यूरो की विशेष जांच टीम (एसआईटी) के समक्ष एक और दौर की पूछताछ के लिए पेश हुए। रिया और शोविक लगातार चौथे दिन डीआरडीओ गेस्टहाउस पहुंचे। पिछले तीन दिनों में 25 घंटे से अधिक समय तक सीबीआई द्वारा उनसे पूछताछ की जा चुकी है। शुक्रवार को उनसे 10 घंटे, शनिवार को सात घंटे और रविवार को आठ घंटे तक पूछताछ की गई। सीबीआई अब तक सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, निजी कर्मचारियों नीरज सिंह, दीपेश सावंत और अन्य से पूछताछ कर चुकी है।

इसे भी पढ़ें-...जब सुशांत ने 'तू चीज बड़ी है मस्त मस्त' पर किया डांस, फोटो शेयर कर बहन बोलीं- मिस यू भाई, देखें वीडिय

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images

विवेक अग्निहोत्री का खुलासा, एक स्टार ने दी थी सुशांत का करियर खत्म करने की धमकी

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 3 महीने पूरे होने को है, लेकिन अभी तक उनके असली गुनाहगार का पता नहीं चल पाया है। लेकिन हर दिन नए खुलासे जरूर हो रहे हैं, हाल ही में फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री सुशांत को लेकर दावे के साथ अपनी बात सामने रखी है और कहा कि सुशांत को उनका करियर बर्बाद करने की धमकी दी गई थी। विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट करते हुए दावे के साथ लिखा, 'एक बार एक फार्म हाउस में सुशांत सिंह राजपूत के साथ एक एक्टर की बहस हुई थी जिसे एक स्टार ने लॉन्च किया था। इसके बाद उस स्टार ने गुस्से में सुशांत का करियर खत्म करने की धमकी दी थी, जैसे उन्होंने दूसरे लोगों का कर दिया। रिया केवल एक मोहरा हैं। मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार कुछ बेहद पावरफुल लोगों को बचा रहे हैं।' हालांकि इस ट्वीट में विवेक ने उस स्टार का नाम नहीं लिया है।

श्रुति मोदी के वकील का दावा, सुशांत की बहनों को थी नशे की लत

सुशांत की एक्स मैनेजर श्रुति मोदी के वकील ने सामने इस मामले में एक नया खुलासा किया है। उनका कहना है कि सुशांत की बहने ड्रग्स पार्टियों में शामिल होती थी। रिपोर्ट्स की माने तो श्रुति मोदी के वकील अशोक सरावगी ने दावा किया कि सुशांत की बहनें उन पार्टियों में शामिल होती थी, जहां ड्रग्स का इस्तेमाल किया जाता था। उन्होंने कहा कि सुशांत की एक बहन जो मुंबई में रहती हैं वो शराब का सेवन करती थीं और वो इसकी काफी शौकीन थीं। इस बात की जानकारी सुशांत के परिवार को भली भांति थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

लव सॉन्ग 'लव यू ते दूजा सॉरी' का टीजर हुआ रिलीज

जन्माष्टमी के पावन अवसर पर कृष्ण महामंत्र के खूबसूरत ट्रैक के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के बाद, जेजस्ट म्यूजिक अब एक अन्य लव सॉन्ग के साथ तैयार है। इस नए गाने की शीर्षक 'लव यू ते दूजा सॉरी' है और आज गाने का टीजर रिलीज कर दिया गया है। जेजस्ट म्यूजिक ने अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा, "हमारे नए सिंगल 'लव यू ते दूजा सॉरी' के लिए तैयार रहें।" टीजर की शुरूआत एक लड़के से होती है, जो खुशी के मारे सातवें आसमान पर है लेकिन अपनी डेट के लिए थोड़ा लेट हो जाने के कारण चिंता में भी है और डांस करते हुए अपनी गर्लफ्रेंड को समझाने की कोशिश कर रहा है। वही, टीजर का अंत लड़की के नखरों के साथ होता है जो लास्ट में अपने बॉयफ्रेंड को शॉपिंग बैग थमा देती है।

'बैंग बैंग ' में मुख्य जोड़ी की भूमिका में मिस्टर फैसु और रूही सिंह

ऑल्ट बालाजी और जी5 क्लब की बहुप्रतीक्षित एक्शन-थ्रिलर फ्रैंचाइजी 'बैंग बैंग-साउंड ऑफ क्राइम्स' का टीजर बीते दिन लॉन्च किया गया था, जिसमें शो की मुख्य जोड़ी की धमाकेदार एंट्री के साथ एक छोटी सी झलक साझा की गई थी। निर्माताओं ने एक अन्य टीजर रिलीज कर दिया है, जिसमें शो को कलाकार दिखाई दे रहे हैं। शो के प्रमुख चेहरों की तलाश में, निर्माताओं ने देश भर में वर्चुअल ऑडिशन का आयोजन किया था। टीजर में अंतत: लीड कास्ट का खुलासा कर दिया गया है जिसमें फैसल शेख उर्फ़ मिस्टर फैसु (सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर) और रूही सिंह (लोकप्रिय टिकटॉक फेम और अभिनेत्री) नजर आ रही हैं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia