ईशा गुप्ता ने शेयर की शर्टलेस तस्वीर, कहा 2020 को अलविदा भूमि पेडनेकर कैमरे में देखकर मुस्कुराती रहीं

साल 2020 का आज आखिरी दिन है। ऐसे में सेलेब्रिटीज़ अलग-अलग अंदाज़ में इसे अलविदा कह रहे हैं। अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने अपनी एक शर्टलेस तस्वीर शेयर कर इसे अलविदा कहा है, वहीं भूमि पेडनेकर ने कैमरे को मुस्कुराहट देते हुए बाय बोला है।

फोटो : आईएएनएस
फोटो : आईएएनएस
user

आईएएनएस

अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने 2020 को अलविदा कहने के लिए सोशल मीडिया पर एक शर्टलेस तस्वीर शेयर की। इंस्टाग्राम पर शेयर तस्वीर में अभिनेत्री बेड पर बैड कर अपर बॉडी स्ट्रिेचिंग करते नजर आ रही हैं। उन्होंने शेयर तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा, "वी मेड इट थ्रू दिसंबर। मेरे परिवार और दोस्तों के अच्छे स्वास्थ्य के लिए आभारी हूं, प्यार करने वालों का साथ पाकर मैं धन्य हूं। आज रात वूल्फ मून के लिए तैयार। हैशटैग बॉय 2020।" ईशा ने हाल ही में बॉय शॉर्ट्स और एक टी-शर्ट में तस्वीर शेयर की थी।

भूमि पेडनेकर मुस्कान के साथ 2020 को कह रहीं अलविदा

बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर इस साल के अंत को मुस्कुराते हुए बिताना चाह रही हैं। भूमि ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "इट ऑलमोस्ट 2021। हैशटैग फेम। हैशटैग इंस्टागुड। हैशटैग बॉय बॉय 2020।" इंस्टाग्राम पर शेयर तस्वीर में वह खुल के मुस्कुराते हुए दिखाई दे रही हैं। अभिनेत्री आयुष्मान खुराना के साथ 'दम लगा के हईशा' के साथ 2015 में बॉलीवुड में कदम रखा था। अभिनेत्री को फिल्म 'शुभ मंगल सावधान', 'भूत : पार्ट वन - द हॉन्टेड शिप' और 'दुर्गामती' जैसी फिल्मों में देखा गया है। उन्हें 'बधाई दो', 'तख्त' और 'मिस्टर लेले' जैसी फिल्मों में देखा जाएगा।


(आईएएनएस इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia