सिनेजीवन: सुशांत केस को बंद करने को लेकर CBI का बड़ा बयान और फरार 'साला' बना विवेक ओबेरॉय के लिए मुसीबत

सुशांत की मौत मामले में सीबीआई ने जल्द क्लोजर रिपोर्ट दाखिल करने को लेकर सफाई दी है और ड्रग्स केस में बेंगलुरु सेंट्रल क्राइम ब्रांच (सीसीबी) ने अभिनेता विवेक ओबरॉय के घर छापेमारी की है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

सुशांत केस में सीबीआई का बड़ा बयान

सीबीआई ने मीडिया में चल रही उस रिपोर्ट को गलत बताया है जिसमें कहा गया है कि सुशांत सिंह की मौत मामले में जल्द सीबीआई क्लोजर रिपोर्ट दाखिल करेगी। इस पर सफाई देते हुए सीबीआई ने कहा है कि सुशांत केस की जांच अभी जारी है। जो भी खबरें मीडिया में चल रही है। वो झूठी हैं। इससे पहले खबर थी कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई की जांच अब पूरी हो गई है। बताया जा रहा था कि सीबीआई जल्द ही इस मामले में अपनी क्लोजर रिपोर्ट दाखिल कर सकती है।

सुशांत मामले में 'राब्ता' के निर्देशक के घर-ऑफिस में ED का छापा

सुशांत केस में ईडी की टीम ने फिल्म निर्माता दिनेश विजन के घर और ऑफिस पर छापा मारा है। इस केस में अब वित्तीय एंगल से जांच कर रही हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, दिवंगत सुशांत के साथ दो प्रोजेक्ट साइन किए थे, लेकिन 'राब्ता' के बाद दूसरी फिल्म शुरू नहीं हुई। ED के अधिकारी निर्देशक के मुंबई स्थित आवास पर छापा मारा। उनसे इस मामले में लेन-देन और दूसरे प्रोजेक्ट्स से संबंधित पैसों के लेन-देन की बात की गई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

ड्रग्स केस: व‍िवेक ओबेरॉय के घर पर क्राइम ब्रांच की छापेमारी

सुशांत सिंह राजपूत मौत के बाद में एंटरटेमेंट इंडस्ट्री में ड्रग्स मामले को लेकर बवाल मचा हुआ है। ड्रग्स मामले में लगातार छापेमारी की खबरें सामने आ रही हैं। लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गुरुवार को बेंगलुरु सेंट्रल क्राइम ब्रांच (सीसीबी) ने अभिनेता विवेक ओबरॉय के घर छापेमारी की है। ये कार्रवाई विवेक ओबरॉय के साले आदित्य अलवा के ड्रग्स कनेक्शन को लेकर की गई है। बता दें विवेक ओबरॉय मुंबई के जुहू में रहते हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

करीना कपूर खान ने फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग की पूरी!

एक तरफ, 'लाल सिंह चड्ढा' के प्रशंसक फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वही प्रोडक्शन में चीजों को तेजी से अंतिम रूप दिया जा रहा है। और अब, अभिनेत्री करीना कपूर खान ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। करीना सितंबर के आखिरी सप्ताह में शूटिंग के बचे हुए हिस्सों को पूरा करने के लिए दिल्ली रवाना हुई थीं, जिसे अभिनेत्री ने बीते दिन पूरा कर लिया है। नए सामान्य को अपनाते हुए और सभी आवश्यक नियमों का पालन करते हुए, आमिर खान ने फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू कर दी थी। और करीना की प्रेग्नेंसी को ध्यान में रखते हुए, शूटिंग के दौरान सावधानी और सुरक्षा मानदंडों का सख्ती से पालन किया गया है। पिछले साल आमिर ने फिल्म से करीना का फस्र्ट लुक रिलीज किया था, जिसमें अभिनेत्री सलवार कमीज और बिंदी के साथ बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। और तब से, प्रशंसक फिल्म से जुड़े हर अपडेट अपनी नजर बनाये हुए है। आमिर खान और करीना कपूर खान अभिनीत 'लाल सिंह चड्ढा' का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है और यह 1994 की हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है।

आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं आदित्य नारायण, कहा- अकाउंट में हैं सिर्फ 18 हजार रुपये

कोरोना के कारण ना सिर्फ आम आदमी बल्कि नामी हस्तियां भी आर्थिक तंगी से गुजर रही है। इस लिस्ट में मशहूर सिंगर और टीवी शो होस्ट आदित्य नारायण का नाम भी शामिल हो गया है। बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में आदित्य नारायण ने बताया कि उनका सारा प्लान बदल गया है, और इसके बीछे की वजह लॉकडाउन है। आदित्य नारायण ने बताया कि उनके पास काम न होने की वजह से उनके सारे सेविंग्स भी खत्म हो गए हैं। आदित्य ने आगे बताया कि उन्होंने जो भी म्यूचुअल फंड में इवेस्ट किया था, लॉकडाउन के दौरान उसे भी वो निकाल चुके हैं और उनके बैंक अकाउंट में अब महज 18 हजार रुपये ही बचे हैं और अगर उन्हें अक्टूबर तक काम नहीं मिलेगा, तो उन्हें अपनी बाइक भी बेचनी पड़ सकती है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

लोकप्रिय
next