सिनेजीवन: दमदार डायलॉग के साथ रिलीज हुआ 'चेहरे' का टीजर और प्रभास ने शेयर किया 'राधे श्याम' का रोमांटिक पोस्टर

अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म 'चेहरे' का टीजर रिलीज कर दिया गया है। इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी गई है और मशहूर अभिनेता प्रभास ने गुरुवार की सुबह इंस्टाग्राम पर अपनी अगली फिल्म 'राधे श्याम' का नया पोस्टर शेयर किया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

पवन नौटियाल

अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म 'चेहरे' का टीजर रिलीज

अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म 'चेहरे' का टीजर गुरुवार को रिलीज कर दिया गया है। इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी गई है। ये फिल्म 9 अप्रैल, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। फिल्म के 45 सेकेंड के टीजर में अनु कपूर, इमरान हाशमी और अमिताभ बच्चन की आवाजें सुनाई देती हैं। तीनों अपने-अपने हिसाब से जुर्म, इंसाफ और ईमानदारी की बातें कर रहे हैं। फिल्म के इस टीजर ने लोगों में उत्सुकता और भी बढ़ा दी है। टीजर वीडियो में सबसे पहले अनु कपूर की आवाज सुनाई देती है। वो कहते दिखाई दे रहे हैं कि 'इस दुनिया में कोई भी बंदा ऐसा नहीं है, जिसने अपनी लाइफ में कोई अपराध न किया हो।' इसके बाद इमरान हाशमी की आवाज आती है, वह कहते हैं कि 'आज ईमानदार वो है, जिसकी बेइमानी पकड़ी नहीं गई और बेगुनाह वो है, जिसका जुर्म पकड़ा न गया हो।' अंत में अमिताभ बच्‍चन अपनी दमदार आवाज में जस्‍ट‍िस सिस्‍टम के ख‍िलाफ अपनी राय रखते हैं। वह कहते हैं कि 'हमारी अदालतों में जस्‍ट‍िस नहीं, जजमेंट होता है। इंसाफ नहीं, फैसला होता है।'

फरहान अख्तर-मृणाल ठाकुल स्टारर 'तूफान' का टीज़र कल होगा रिलीज़

फरहान अख्तर और मृणाल ठाकुर स्टारर स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'तूफ़ान' सीधे अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने वाली है। बीते दिन हुई अपनी घोषणा और पोस्टर रिलीज़ के बाद से फिल्म चर्चा में है। अब फिल्म का नया पोस्टर सामने आया है, जहां फरहान के साथ मृणाल का फर्स्ट लुक दिखाया गया है। इस पोस्टर के साथ ये जानकारी भी दी गई की 'तूफान' का टीज़र कल यानी 12 मार्च को रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म में फरहान, मृणाल के साथ मृत्युंजय ठाकुर, सुप्रिया पाठक और परेश रावल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्माण रितेश सिधवानी, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर द्वारा किया गया है। यह 21 मई, 2021 से विशेष रूप अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी। अमेजन प्राइम वीडियो 240 देशों में इस फिल्म का प्रीमियर करेगा। बता दें, तूफ़ान में फ़रहान एक बॉक्सर के किरदार में हैं। फ़िल्म का निर्देशन राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने किया है, जिन्होंने फ़रहान के साथ इससे पहले भाग मिल्खा भाग जैसी सफल और बेहतरीन फ़िल्म बनायी थी। इस फिल्म के लिए फरहान ने बहुत मेहनत की है। उन्होंने 15 किलो तक वजन भी बढ़ाया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

प्रभास ने शेयर किया फिल्म 'राधे श्याम' का रोमांटिक पोस्टर

मशहूर अभिनेता प्रभास ने गुरुवार की सुबह इंस्टाग्राम पर अपनी अगली फिल्म 'राधे श्याम' का नया पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में उनके अलावा अभिनेत्री पूजा हेगड़े भी दिखाई दे रही हैं। यह पोस्टर आज महा शिवरात्रि के मौके पर रिलीज किया गया है। पोस्टर में ये दोनों स्टार्स बड़े ही रोमांटिक अंदाज में बर्फ में एक-दूसरे के पास लेटे हुए हैं और कहीं दूर देख रहे हैं। यह पोस्टर शेयर करते हुए प्रभास ने लिखा है, "महा शिवरात्रि के शुभ अवसर पर राधे श्याम का पोस्टर आप सभी के साथ शेयर करते हुए बहुत खुशी हो रही है।" बता दें कि यह फिल्म तेलुगू, तमिल, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम में इस साल 30 जुलाई को रिलीज होगी। फिल्मकार राधा कृष्ण कुमार ने इसका निर्देशन किया है और साथ ही उन्होंने इसकी कहानी भी लिखी है। इस फिल्म में प्रभास और पूजा के अलावा सचिन खेडकर, प्रियदर्शी पुलिकोंडा, भाग्यश्री, मुरली शर्मा, कुणाल रॉय कपूर, रिद्धि कुमार, साशा चेट्री और सथ्यन भी हैं। जब लॉकडाउन हुआ तब फिल्म की शूटिंग जॉर्जिया में हो रही थी। इसके बाद पिछले साल अक्टूबर में फिर से फिल्म की शूटिंग शुरू की गई थी।

सलमान खान और कैटरीना कैफ ने शुरु की टाइगर 3 की शूटिंग

सलमान खान इन दिनों बैक टू बैक शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म 'अंतिम' के बाद उन्होंने 'पठान' की शूटिंग की और अब 'टाइगर 3' भी फ्लोर पर आ चुकी है। जी हां, हाल ही में सलमान खान और कैटरीना कैफ को एक स्टूडियो में स्पॉट किया गया। बुधवार को सेट से उनकी कुछ तस्‍वीरें सामने आईं। बता दें, इस फिल्म में सलमान- कैटरीना के साथ इमरान हाशमी दिखेंगे। 'टाइगर 3' का निर्देशन मनीष शर्मा कर रहे हैं और पिछले दिनों फिल्म के सेट पर एक पूजा रखी गई थी, जहां पूरी शामिल रही। फिल्‍म 8 मार्च को फ्लोर पर गई थी। वहीं, लगभग 15 दिनों तक सलमान- कैटरीना ने एक्शन ट्रेनिंग भी ली। 'एक था टाइगर' और 'टाइगर जिंदा है' के बाद ये फिल्म टाइगर फ्रैंचाइजी की तीसरी कड़ी है। लिहाजा, फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। अफवाहों की मानें तो फिल्म ईद 2022 पर रिलीज हो सकती है। हालांकि अभी तक इसे लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

ऑस्कर में नामांकन की घोषणा करेंगे प्रियंका और निक

सेलिब्रिटी कपल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इस बार ऑस्कर अवॉर्ड में नामांकनों की घोषणा करेंगे। इस उपलब्धि की जानकारी उन्होंने खुद इंस्टाग्राम के जरिए दी है। इस साल नामांकन की घोषणा ग्लोबल लाइव स्क्रीनिंग के जरिए की जाएगी। कपल ने एक वीडियो के जरिए इस बारे में बताया है। वीडियो में प्रियंका कहती हैं, "हम ऑस्कर नामांकन की घोषणा कर रहे हैं और मुझे पता ही नहीं था।" फिर निक कहते हैं, "ओह, आपने तो पहले ही सभी को बता दिया था कि हम ऑस्कर नामांकन की घोषणा कर रहे हैं।" इसके बाद प्रियंका कुछ भ्रम में दिखती हैं, फिर कहती हैं, "ठीक है, वैसे यह बहुत अच्छा है कि हम ऑस्कर नामांकन की घोषणा कर रहे हैं! हमें लाइव देखिएगा!" प्रियंका इस बात पर भी आश्चर्य जताती हैं कि क्या वह निक के बिना अपने दम पर ऑस्कर के नामांकन की घोषणा कर सकती हैं। इसे लेकर उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, "अकेडमी, क्या ऐसा कोई मौका मिल सकता है, जब मैं अकेले ऑस्कर नामांकन की घोषणा कर सकूं! मैं बस मजाक कर रही हूं, लव यू निक जोनस। हम 15 मार्च को सुबह 5:19 पीडीटी पर ऑस्कर नामांकन की घोषणा करने के लिए बहुत उत्साहित हैं! इसे यूट्यूब डॉट कॉम स्लैश ऑस्कर्स पर लाइव देखें।" अकादमी अवार्डस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने भी इस खबर को साझा किया है। अकादमी ने पोस्ट किया, "ऑस्कन नामांकन के लिए कौन उत्साहित है? प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को सोमवार सुबह 5:19 बजे पीडीटी में जॉइन करें।"

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय