सिनेजीवन: ट्रेलर रिलीज के साथ ही 'चेहरे' में रिया को लेकर सस्पेंस खत्म और जॉन अब्राहम ने अवॉर्ड्स शो को बताया सर्कस

अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म 'चेहरे' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। जिसमें रिया चक्रवर्ती भी नजर आ रही है और अवॉर्ड शो को लेकर अभिनेता जॉन अब्राहम ने बड़ी बात कही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

रिलीज हुआ अमिताभ-इमरान के 'चेहरे' का ट्रेलर, रिया चक्रवर्ती भी आईं नजर

अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म 'चेहरे' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। यह एक मर्डर मिस्ट्री है, जिसका निर्देशन रूमी जाफरी ने किया है। खास बात है कि जहां अभी तक फिल्म के पोस्टर्स और टीजर से रिया चक्रवर्ती को दूर रखा गया था, फिल्म के ट्रेलर में उनकी झलक दिखाई गई है। फिल्म 9 अप्रैल 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। 'चेहरे' में सिद्धांत कपूर, क्रिस्टल डिसूजा, रघुवीर यादव और अन्नू कपूर जैसे कलाकार भी हैं। कोई दो राय नहीं कि फिल्म का ट्रेलर काफी दमदार और संस्पेंस से भरा है। अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के बीच के संवाद काफी दिलचस्प हैं। बता दें, पहले यह फिल्म 30 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन इसे तीन हफ्ते प्रीपोन कर दिया गया है। अब यह 9 अप्रैल को सिनेमाघरों में सोलो रिलीज हो रही है। आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड ने प्रोड्यूस किया है।

जॉन अब्राहम ने अवॉर्ड्स शो को बताया सर्कस, दिया ये बयान

अवॉर्ड शो अभिनेता जॉन अब्राहम के लिए एक बड़ी बात नहीं है। उन्होंने कहा, "उनके लिए यह कोई सम्मान नहीं है। वह अवार्ड शो को 'सर्कस' कहते हैं और वह इस तरह के आयोजनों से दूर ही रहते हैं।" उन्होंने आईएएनएस को बताया, "मैं पुरस्कारों का सम्मान नहीं करता। यह एक मजाक है। अभिनेताओं का नृत्य देखना और फिर पुरस्कार पाना और मजेदार चुटकुले बनाना हास्यप्रद है।" उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि वह जो कर रहे हैं वह गलत नहीं है या मैं जो कर रहा हूं वह गलत है। मैं ऐसे आयोजनों में नहीं जाता हूं। मैं सर्कस में जाकर जोकर जैसा दिखूंगा। यह निंदनीय होगा और मैं ऐसा नहीं करना चाहता।" सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली उनकी फिल्म 'मुंबई सागा' पर उन्होंने कहा, "अभी कुछ भी भविष्यवाणी नहीं की जा सकती है।" उन्होंने कहा, "किसी को भी यकीन नहीं है कि अगले दिन क्या होगा। हम यहां विशेषज्ञ नहीं हैं। हम थिएटर में रिलीज करना चाहते हैं। हम जानते हैं कि 'मुंबई सागा' को बड़े पर्दे की जरूरत है।" अभिनेता ने कहा, "वह एक्शन फिल्मों का हिस्सा बनना पसंद करते हैं। ऐसे भी कलाकार हैं जो गीत और नृत्य से प्यार करते हैं लेकिन मुझे एक्शन पसंद है। एक्शन सीक्वेंस मेरे आइटम नंबर हैं।" अभिनेता शूटआउट एट वडाला और फोर्स सहित कई एक्शन फिल्मों का हिस्सा रहे हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

कंगना रनौत ने राजस्थान में शुरू की 'तेजस' की शूटिंग

अभिनेत्री कंगना रनौत ने राजस्थान में अपनी अगली फिल्म 'तेजस' के लिए शूटिंग शुरू कर दी है। कंगना ने गुरुवार को अपने शूटिंग लोकेशन से तस्वीरें साझा की हैं जिसमें वह हेलीकॉप्टर पर सवार नजर आ रही हैं। कंगना ने ट्वीट किया, "आज सुबह काम पर गई। हैशटैगतेजस की टीम को धन्यवाद कि इसने मुझे लॉन्ग ड्राइव की झंझटों से बचा लिया। जब मैं इस जगह को देखती हूं, तो यहां की प्राकृतिक खूबसूरती का नजारा हैरान कर देती है और यहां के लोग और यहां की संसाधनें मजबूत, सांस्कृतिक और सौन्दर्य से भरपूर और विकसित हैं।" राजस्थान के लिए रवाना होने से पहले 'तेजस' की टीम ने अपने दिल्ली शेड्यूल को पूरा किया। फिल्म को सर्वेश मेवाड़ा द्वारा निर्देशित किया जा रहा है, जो इस फिल्म के साथ निर्देशन के क्षेत्र में अपना डेब्यू कर रहे हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

टाइगर 3 में ऐसा होगा कैटरीना कैफ का लुक?

सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 फ्लोर पर आ चुकी है और कुछ समय पहले कैटरीना कैफ के साथ उनको यशराज फिल्म्स के दफ्तर में देखा गया था। काफी समय से इस फिल्म को लेकर चर्चा थी। हाल ही में फैंस की बेचैनी बढ़ाते हुए कैटरीना कैफ ने एक पोस्ट किया है जो कि धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। इसमें कैटरीना कैफ ने एक तस्वीर साझा की है और अपना न्यू हेयरस्टाइटल लोगों के सामने रखा है। कैटरीना कैफ ने इसके साथ कुछ ऐसा लिखा है जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि कैटरीना कैफ का लुक टाइगर 3 में कुछ ऐसा होने वाला है। इस तस्वीर में कैटरीना कैफ काफी शानदार लग रही हैं और उनकी तस्वीर पर लोग फिदा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'शिकारा' के बाद नीरज पांडे की सीरीज 'स्पेशल ऑप्स' में नजर आएंगे आदिल खान

रेडियो जॉकी से अभिनेता बने आदिल खान विधु विनोद चोपड़ा की मूवी 'शिकारा' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। जिसके बाद अभिनेता आदिल खान अपनी अपकमिंग सीरीज "स्पेशल ऑप्स" का ऑफिसियल अन्नोउंस्मेंट अपने सोशल मीडिया के जरिये किया है, इस सीरीज को नीरज पांडे द्वारा डायरेक्ट किया गया है जिसमे आदिल खान के साथ के के मेनन और आफताब शिवदासानी नज़र आने वाले है। आदिल खान अपने इस प्रोजेक्ट को लेकर ख़फ़ी उत्सुक है, और सोशल मीडिया पर अपना पिक्चर अपलोड कर एक इमोशनल मैसेज कैप्शन में लिखा है, आदिल खान का कहना है," बचपन से ही में सपने देखा करता था, और अपने ज़िन्दगी में यही सीखा है मुझे यह अन्नोउंस करने में बहुत खुशी है कि मैं अब "स्पेशल ऑप्स" फ्रैंचाइज़ी का हिस्सा हूं। मैं अभी ख़फ़ी एक्ससिटेड हूँ और मैं पूरी तरह से नीरज सर का आभारी हूँ जो उन्होंने मुझे अपने साथ काम करने का मौका दिया।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia