सिनेजीवन: 'बेल बॉटम' OTT पर इस तारीख होगी रिलीज और जानें सिनेमाघरों में कब आएगी एसएस राजामौली की 'आरआरआर'

अक्षय कुमार की जासूसी थ्रिलर 'बेलबॉटम'16 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। एस.एस. राजामौली की मशहूर फिल्म 'आरआरआर' को पहले तय की गई 13 अक्टूबर से रिलीज के लिए दूसरी तारीख में स्थानांतरित कर दिया गया है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की जासूसी थ्रिलर 'बेलबॉटम' के सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद अब यह फिल्म 16 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। ओटीटी रिलीज के बारे में बात करते हुए, अक्षय ने कहा, "सिनेमाघरों में जाने के बाद, इस कहानी को और अधिक लोगों तक ले जाने का समय आ गया है, और इसके लिए अमेजन प्राइम वीडियो पर बेलबॉटम को रिलीज करने से बेहतर तरीका क्या हो सकता है, 240 से अधिक देशों की पहुंच के साथ और क्षेत्रों में, मुझे उम्मीद है कि एक गुमनाम नायक की यह कहानी दूर-दूर के दर्शकों तक पहुंचेगी।"

फिल्म के निर्देशक रंजीत एम. तिवारी ने कहा, "यह कई अनसंग नायकों की कहानी है जो मुझे लगा कि और सभी को बताए जाने के योग्य हूं। यह एक पेचीदा कथानक का सही मिश्रण है, ऐसे अभिनेता जिन्होंने अपना सब कुछ दिया जो दर्शकों को अंत तक बांधे रखेगा।"

फिल्म में वाणी कपूर, हुमा कुरैशी, लारा दत्ता, आदिल हुसैन और अनिरुद्ध दवे भी हैं। 'बेलबॉटम' का निर्माण वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी ने अपने-अपने बैनर पूजा एंटरटेनमेंट और एम्मे एंटरटेनमेंट के तहत किया है।

विजय सुब्रमण्यम, निदेशक और प्रमुख, सामग्री, अमेजन प्राइम वीडियो, भारत ने कहा, "फिल्म को दर्शकों द्वारा अच्छी तरह से प्राप्त किया गया है और इस कहानी को दुनिया भर के दर्शकों तक ले जाने का हमारा प्रयास है। एक आकर्षक स्क्रिप्ट और शानदार प्रदर्शन के साथ, यह हमारी सामग्री पुस्तकालय में एक उत्कृष्ट परिवर्धन है।"


सिनेमाघरों के खुलने के बाद रिलीज होगी एसएस राजामौली की 'आरआरआर'

फोटो: IANS
फोटो: IANS

फिल्म निर्माता एस.एस. राजामौली की मशहूर फिल्म 'आरआरआर' को पहले तय की गई 13 अक्टूबर से रिलीज के लिए दूसरी तारीख में स्थानांतरित कर दिया गया है। नई तारीख का अभी खुलासा नहीं किया गया है। फिल्म के प्रोडक्शन हाउस के अनुसार, निर्माताओं ने इस बात पर जोर दिया है कि चूंकि दुनिया भर के सिनेमाघर 13 अक्टूबर, 2021 को या उससे पहले नहीं खुलेंगे, इसलिए वे जल्द ही एक नई रिलीज की तारीख तय करेंगे।

'आरआरआर' में अजय देवगन, आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस के साथ प्रमुख भूमिकाओं में राम चरण और जूनियर एनटीआर सहित अभिनेताओं की एक मजबूत लाइन-अप है, जबकि समुथिरकानी, रे स्टीवेन्सन और एलिसन डूडी सहायक भूमिकाओं में शामिल हैं।

पेन स्टूडियोज ने पूरे उत्तर भारत में नाट्य वितरण अधिकार प्राप्त किए हैं और सभी भाषाओं के लिए विश्वव्यापी इलेक्ट्रॉनिक अधिकार भी खरीदे हैं। पेन मरुधर फिल्म को उत्तरी क्षेत्र में वितरित करेंगे। तेलुगु भाषा की पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म का निर्माण डी.वी.वी. डीवीवी एंटरटेनमेंट्स के दानय्या ने किया है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia