सिनेजीवन: 'बंटी और बबली 2' ने सिद्धांत चतुवेर्दी के सपनों को किया सच और 'अंतिम' का रोमांटिक गाना 'होने लगा' रिलीज

अभिनेता सिद्धांत चतुवेर्दी ने साझा किया है कि कैसे उनकी आगामी फिल्म 'बंटी और बबली 2' ने प्रतिष्ठित यशराज फिल्म्स के साथ काम करने के उनके सपने को पूरा किया है। सलमान खान स्टारर 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

भाई की फिल्म को जोर-शोर से प्रमोट कर रहे है विजय देवरकोंडा

फोटो: IANS
फोटो: IANS

टॉलीवुड सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के भाई आनंद देवरकोंडा दर्शकों को आकर्षित करने के लिए दिलचस्प परयिोजनाओं का चयन कर रहे हैं। आंनद अपनी आने वाली फिल्म 'पुष्पक विमानम' की रिलीज के लिए तैयार है। आंनद ने बताया है कि विजय देवरकोंडा अपने भाई की मदद कैसे कर रहे है।

आनंद देवरकोंडा और गीत सैनी-स्टारर 'पुष्पक विमानम' 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। एक संपूर्ण पारिवारिक मनोरंजन वाली इस फिल्म में आनंद देवरकोंडा एक सरकारी स्कूल शिक्षक की भूमिका में हैं, जो अपनी शादी के बाद समस्याओं का सामना करता है। इस कॉमेडी फिल्म में अभिनेता सुनील एक पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं।

रवीना टंडन की पहली वेब सीरीज 'अरण्यक' दिसंबर में होगी रिलीज

फोटो: IANS
फोटो: IANS

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन आगामी वेब श्रृंखला 'अरण्यक' में एक पुलिस वाले की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। सीरीज के साथ रवीना ओटीटी डेब्यू करने जा रही है। वेब सीरीज 10 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

'अरण्यक' की कहानी एक भयानक जंगल और एक रहस्यमय शहर के बीच घूमती है। सीरीज का टीजर मंगलवार को रिलीज हुआ। सीरीज में परमब्रत चटर्जी, आशुतोष राणा, मेघना मलिक, जाकिर हुसैन और इंद्रनील सेनगुप्ता भी हैं। रॉय कपूर फिल्म्स और रमेश सिप्पी एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, 'अरण्यक' के शोरनर रोहन सिप्पी और विनय वैकुल ने इसका निर्देशन किया है।


'बंटी और बबली 2' ने सिद्धांत चतुवेर्दी के सपनों को किया सच

फोटो: IANS
फोटो: IANS

अभिनेता सिद्धांत चतुवेर्दी ने साझा किया है कि कैसे उनकी आगामी फिल्म 'बंटी और बबली 2' ने प्रतिष्ठित यशराज फिल्म्स के साथ काम करने के उनके सपने को पूरा किया है। 2019 में जब उन्होंने फिल्म के लिए अपनी यात्रा शुरू की थी, सिद्धांत ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें वह स्टूडियो के बाहर एक चाय के स्टॉल खड़े थे।

अभिनेता ने कहा, वाईआरएफ स्टूडियो के साथ मेरा बहुत लंबा रिश्ता है। मेरे कॉलेज के दिनों में, मेरे बहुत सारे दोस्त ऑडिशन और इंटर्नशिप के लिए स्टूडियो आते थे, इसलिए अगर मैं कभी उनके साथ जाता, तो मैं हमेशा एक चाय की टपरी पर बाहर उनका इंतजार करता।

उन्होंने आगे कहा कि मेरे दोस्तों ने मुझे अंदर आने के लिए बहुत कहा था, लेकिन मैं कभी अंदर नहीं गया क्योंकि मेरा यह सपना था कि मुझे आदित्य चोपड़ा सर द्वारा आमंत्रित किया जाए। भले ही उस समय यह एक कभी पूरा न होने वाले सपने की तरह था,पर मैंने फैसला किया था। जब 'बंटी और बबली 2' आई तो यह मेरे लिए सबसे खास फिल्मों में से एक बन गई क्योंकि इसने मेरे सपने को सच कर दिया।

'अंतिम' का रोमांटिक गाना 'होने लगा' रिलीज

फोटो: IANS
फोटो: IANS

सलमान खान और आयुष शर्मा-स्टारर 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म के लिए उत्साह का एक कारण इसका साउंडट्रैक भी है। फिल्म के 'विघ्नहर्ता' और 'भाई का जन्मदिन' गाने पहले ही धमाल मचा चुके है। फिल्म के निमार्ताओं ने अब तीसरा गाना 'होने लगा' जारी किया है।

यह एक रोमांटिक गाना है। गाने में आयुष शर्मा और महिमा मकवाना की रोमांटिक केमिस्ट्री ने फैंस का दिल जीत लिया है। गाने को जुबिन नौटियाल ने गाया है। 'होने लगा' का संगीत रवि बसरूर ने दिया है, जिसके बोल शब्बीर अहमद ने लिखे हैं और कोरियोग्राफी शबीना खान और उमेश जाधव ने की है।


ए.आर. रहमान की बेटी खतीजा के एनिमेटेड म्यूजिक वीडियो ने जीता ग्लोबल अवॉर्ड

फोटो: IANS
फोटो: IANS

प्रख्यात संगीत निर्देशक ए.आर. रहमान की बेटी खतीजा रहमान ने अपने पिता ए आर रहमान का सीना फक्र से चौड़ा कर दिया है। प्रतिभाशाली गायक खतीजा के संगीत वीडियो 'फरिश्तों' ने इंटरनेशनल साउंड फीचर अवॉर्ड में सर्वश्रेष्ठ एनिमेशन म्यूजिक वीडियो का पुरस्कार जीता है। हालांकि यह पुरस्कार तकनीकी रूप से ए.आर. रहमान को संगीत निर्देशक और वीडियो के निमार्ता होने के लिए मिला है, लेकिन रहमान ने वीडियों का सारा क्रेडिट अपनी बेटी की मेहनत को दिया है।

उन्होंने खतीजा को टैग करते हुए पुरस्कार जीतने की खबर को ट्वीट किया और लिखा, 'फरिश्तों' ने एक और पुरस्कार जीता।" 'फरिश्तों' के लिए यह पहला पुरस्कार नहीं है क्योंकि अभी कुछ दिन पहले, संगीत वीडियो ने एक अंतरराष्ट्रीय लघु फिल्म प्रतियोगिता ग्लोबल शॉर्ट्स नेट पर मेरिट का पुरस्कार भी जीता था।' वीडियो को लॉस एंजिल्स फिल्म अवार्डस में एक विशेष उल्लेख पुरस्कार भी मिला है। 'फरिश्तों' खतीजा के महत्वपूर्ण है क्योंकि खतीजा रहमान इसे अपनी संगीत यात्रा की शुरूआत मानती हैं।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia