सिनेजीवन: एयरपोर्ट पर रणवीर संग दीपिका ने काटा अपना बर्थडे केक और कलाम साहब का किरदार निभाएंगे परेश रावल

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता परेश रावल कलाम साहब के रोल में नज़र आएंगे। परेश रावल ने खुद इस बात की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है। उन्होंने कहा कि जल्द ही कलाम साहब के बयॉपिक में उनकी भूमिका निभाएंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपने जन्मदिन का जश्न शहर के एयरपोर्ट से ही अपने पति के साथ मनाना शुरू कर दिया। अभिनेत्री रविवार को 34 साल की हो चुकी हैं। इस दौरान मुंबई एयरपोर्ट पर केक काटते हुए उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो सेलीब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है।

वहीं एक अन्य क्लिप में रणवीर और दीपिका की कार एयरपोर्ट पर आती है और 'गली ब्वॉय' स्टार अपनी पत्नी के लिए कार का दरवाजा खोलते नजर आते हैं। वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "एयरपोर्ट पर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जन्मदिन मनाने के लिए लखनऊ जाते हुए।"

सिनेजीवन: एयरपोर्ट पर रणवीर संग दीपिका ने काटा अपना बर्थडे केक और कलाम साहब का किरदार निभाएंगे परेश रावल

कलाम साहब का किरदार निभाएंगे परेश रावल

देश के पूर्व राष्ट्रपति और वैज्ञानिक एपीजे अब्दुल कलाम के जीवन पर आधारित फिल्म में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता परेश रावल कलाम साहब के रोल में नज़र आएंगे। परेश रावल ने खुद इस बात की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है। उन्होंने कहा कि जल्द ही कलाम साहब के बयॉपिक में उनकी भूमिका निभाएंगे।

परेश रावल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'मेरी राय में वह संत कलाम थे। मैं खुशनसीब हूं कि मैं कलाम साहब की बायॉपिक में उनका किरदार निभाऊंगा।'

हालांकि फिल्म की शूटिंग और बाकी किरदारों को लेकर अभी कोई पुष्टि नहीं की गई है। इससे पहले परेश रावल ने पीएम मोदी की बायोपिक में उनका किरदार निभाने के इच्छा जताई थी। हालांकि बाद में यह रोल विवेक ओबेरॉय को दिया गया था।

बता दें कि बॉलिवुड में पिछले काफी समय से बायॉपिक बनाए जाने का दौर चल रहा है। संजू, मैरी कॉम, एमएस धोनी और पीएम मोदी के बाद अब भारत के पूर्व राष्ट्रपति और वैज्ञानिक भारत रत्न डॉक्टर एपीजे अब्दुल कलाम की बायॉपिक बनाई जाएगी।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय