सिनेजीवन: 'कांगुवा' मेकर्स ने जारी किया बॉबी देओल का लुक और बॉक्स ऑफिस पर गूंज रही ‘हनुमान’ की दहाड़

एक्टर बॉबी देओल अपकमिंग तमिल भाषा की पैन-इंडिया फिल्म 'कांगुवा' में एक योद्धा के अवतार में नजर आएंगे और बॉक्स ऑफिस पर गूंज रही ‘हनुमान’ की दहाड़।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

'कांगुवा' मेकर्स ने जारी किया बॉबी देओल का लुक, खूंखार अवतार से मचाएंगे तहलका

एक्टर बॉबी देओल अपकमिंग तमिल भाषा की पैन-इंडिया फिल्म 'कांगुवा' में एक योद्धा के अवतार में नजर आएंगे। फिल्म निर्माताओं ने शनिवार को उनके जन्मदिन के अवसर पर एक्टर का लुक जारी किया। प्रोमो टीजर में बॉबी को शक्तिशाली प्रतिद्वंद्वी 'उधीरन' के रूप में दिखाया गया है। निर्माताओं ने पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा "निर्दयी... शक्तिशाली... अविस्मरणीय। हमारे उधीरन, बॉबी देओल सर को जन्मदिन की शुभकामनाएं।" खलनायक का पहला लुक बॉबी के शक्तिशाली रोल के साथ फिल्म में रोमांच की गारंटी देता है।

इससे पहले तमिल सुपरस्टार सूर्या को फिल्म के सेट पर चोट लग गई थी। हालांकि, ठीक होने के बाद उन्होंने जल्द ही फिल्म की शूटिंग खत्म की। स्टूडियो ग्रीन और के.ई. ज्ञानवेल राजा द्वारा निर्मित और शिवा द्वारा निर्देशित, फिल्म को बड़े पैमाने पर शूट किया गया है और इसकी ज्यादातर शूटिंग थाईलैंड में की गई है।एक्शन फिल्म 'कांगुवा' 2डी और 3डी दोनों में आइमैक्स फॉर्मेट में रिलीज किया जाएगा।

जोनस ब्रदर्स पहुंचे मुंबई, इंडिया में पहली बार करेंगे परफॉर्म

अमेरिकी पॉप रॉक बैंड जोनस ब्रदर्स शनिवार को मुंबई पहुंचे। वह एक कॉन्सर्ट के लिए इंडिया आए हैं। तीनों शनिवार की सुबह मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरे और पैपराजी के लिए पोज दिए पैपराजी द्वारा कैप्चर किए गए वीडियो में निक को बेज रंग की शर्ट और पैंट पहने देखा जा सकता है। उन्होंने वाइट स्नीकर्स, कैप और एक बैग के साथ अपने लुक को पूरा किया। केविन ने ऑलिव ग्रीन टी-शर्ट, काली पैंट और जूते पहने थे। जो ने ब्लू शर्ट और ऑरेंज टी-शर्ट पहनी हुई थी। उन्होंने इसे ग्रे पैंट के साथ पेयर किया। उन्होंने कैप और ब्लैक शूज भी पहने थे। कार के अंदर जाने से पहले निक ने अपने आस-पास मौजूद लोगों को "धन्यवाद" कहा।

बता दें कि यह पहली बार है कि जोनस ब्रदर्स इंडिया में परफॉर्म करेंगे। हालांकि, यह उनकी देश की पहली यात्रा नहीं है। कुछ फैंस ने बताया कि यह कैसे संयोग है कि मन्नारा चोपड़ा के 'जीजू' बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले से पहले शहर में पहुंचे। बैंड शनिवार को मुंबई में म्यूजिक फेस्टिवल लोलापालूजा इंडिया के दूसरे एडिशन में परफॉर्म करेगा, और वह इस इवेंट के प्रमुख कलाकार होंगे। फेस्टिवल में परफॉर्म करने वाले अन्य इंटरनेशनल कलाकारों में वनरिपब्लिक, सिंगर स्टिंग, हैल्सी, मॉडर्न डांस म्यूजिक जोड़ी जंगल, इंग्लिश रॉक बैंड रॉयल ब्लड, अमेरिकी रैपर जेपीईजीएमएएफआईए, इटालियन ईडीएम आर्टिस्ट मेडुज़ा, फ्रेंच हाउस डीजे माला और कैरिबू शामिल हैं। लोलापालूजा इंडिया का पहला दिन मुंबई के महालक्ष्मी रेस कोर्स में आयोजित होने वाला है।


बॉक्स ऑफिस पर गूंज रही ‘हनुमान’ की दहाड़, तेज सज्जा की फिल्म 250 करोड़ के पार

तेजा सज्जा स्टारर ‘हनुमान’ का निर्देशन प्रशांत वर्मा ने किया है। फिल्म मकर संक्रांति पर कई और साउथ फिल्मों के साथ रिलीज हुई थी, लेकिन ‘हनुमान’ ने सभी को टक्कर दी है। यहां तक महेश बाबू की फिल्म ‘गुंटूर कारम’ को भी पीछे छोड़ दिया है। तेजा सज्जा की फिल्म को रिलीज हुए 15 दिन हो गए हैं और ये अभीभी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। सिर्फ इंडिया में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में हनुमान रिकॉर्ड कायम कर रही है। फिल्म में तेजा सज्जा के साथ अमृता अय्यर नजर आई हैं। ये एक सुपरहीरो फिल्म है, जो लोगों को खूब पसंद आ रही है। लोग इस पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

फिल्म को इंडिया में सिर्फ तेलुगू ही नहीं है बल्कि हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में भी पसंद किया जा रहा है। इसी का नतीजा है कि फिल्म ने वर्ल्डवाइड 250 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। डायरेक्टर प्रशांत वर्मा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा- “आप सबके इस बेपरवाह और विनम्र रिस्पॉन्स से मैं हैरान हूं, जय हनुमान।” फिल्म ने ओपनिंग वीक में 100 करोड़ कमाए थे। वहीं सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने 15वें दिन हिंदी घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 8.1 करोड़ की कमाई की। इस तरह सिर्फ भारत में ही फिल्म ने 158.5 करोड़ कमा लिए हैं। अगर फिल्म इस तरह से आगे बढ़ती रही तो जल्द ही ये 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।

शार्क टैंक इंडिया 3: 'दिल फूड्स' ने चार शार्क के साथ की 2 करोड़ रुपये की ज्वाइंट डील

 बेंगलुरु स्थित वर्चुअल रेस्तरां संचालक 'दिल फूड्स' ने एंटरप्रेन्योर रियलिटी शो 'शार्क टैंक इंडिया' सीजन तीन के लिए चार शार्क के साथ दो करोड़ रुपये में ज्वाइंट डील की है। भारत के अलग-अलग फ्लेवर्स को सीधे प्लेट में लाने वाला, 'दिल फूड्स' को 2022 में अर्पिता अदिति ने स्थापित किया था। केवल डेढ़ साल में, अर्पिता ने बेंगलुरु और हैदराबाद में 65 से ज्यादा लोकल रेस्तरां के साथ साझेदारी की, और अपने वर्चुअल ब्रांड्स के माध्यम से छोटे और मध्यम आकार के खाद्य उद्यमों को सशक्त बनाया।

एक स्थायी रेस्तरां इकोसिस्टम बनाने के महत्वाकांक्षी लक्ष्य के साथ, अर्पिता 'शार्क टैंक इंडिया 3' में दिखाई दीं, जिसमें 0.5 प्रतिशत इक्विटी हिस्सेदारी के बदले 50 लाख रुपये का निवेश मांगा गया था। एमआईटी की बायोटेक इंजीनियर अर्पिता ने 'दिल फूड्स' को शुरु करने के लिए हिमालयन ड्रग्स, रिलायंस कैपिटल और स्विगी में अपने एक्सपीरियंस का लाभ उठाया।

ब्रांड आठ वर्चुअल ब्रांडों का दावा करता है, जिनमें दिल पंजाबी, आहार, द चाट कल्ट, हाउस ऑफ आंध्र, बिहारी बाउल, भोले के छोले और खिचड़ी बार शामिल हैं, जिनमें से प्रत्येक क्षेत्रीय भारत का प्रामाणिक स्वाद पेश करता है।

पिच के दौरान, विनीता सिंह ने 'दिल फूड्स' के इनोवेटिव मॉडल से प्रभावित होकर अर्पिता के साथ सहयोग करने में गहरी रुचि व्यक्त की।

अर्पिता ने एडलवाइस म्यूचुअल फंड की एमडी और सीईओ राधिका गुप्ता, शुगर कॉस्मेटिक्स की सीईओ और सह-संस्थापक विनीता सिंह, लेंसकार्ट के सीईओ और सह-संस्थापक पीयूष बंसल और ओयो रूम्स के सीईओ रितेश अग्रवाल के साथ 2.67 प्रतिशत इक्विटी के लिए 2 करोड़ रुपये में सौदा तय किया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;