सिनेजीवन: 'लिट्टी चोखा' के लिए खेसारी और काजल में मारपीट, 'बंटी और बबली 2' की डबिंग पूरी

आने वाली भोजपुरी फिल्म 'लिट्टी चोखा' के सेट पर अभिनेता खेसारीलाल यादव और अभिनेत्री काजल राघवनी एक दूसरे पर ताबड़तोड़ लाठी बरसाते क्या नजर आए। अभिनेता सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुवेर्दी और नवोदित कलाकार शारवरी ने आगामी फिल्म 'बंटी और बबली 2' के लिए डबिंग पूरी कर ली है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

रवि प्रकाश

'लिट्टी चोखा' सेट पर जब डंडा लेकर एक दूसरे से भिड़े खेसारीलाल और काजल


आने वाली भोजपुरी फिल्म 'लिट्टी चोखा' के सेट पर अभिनेता खेसारीलाल यादव और अभिनेत्री काजल राघवनी एक दूसरे पर ताबड़तोड़ लाठी बरसाते क्या नजर आए, अब यह दृश्य का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। काजल राघवानी और खेसारीलाल यादव की आने वाली फिल्म 'लिट्टी चोखा' की शूटिंग सितंबर में शुरू हुई और इसमें दोनों का एकदम अलग अंदाज देखने को मिलेगा। खेसारीलाल और काजल का यह वीडियो उनके प्रशंसक खूब शेयर कर रहे हैं। हमेशा रोमांटिक अंदाज में नजर आने वाली यह जोड़ी इस वीडियो में कुछ एक्शन करती नजर आ रही है।

बताया जा रहा है कि फिल्म 'लिट्टी चोखा' में बिहार और उत्तर प्रदेश के दलित और पिछड़ी जातियों के शोषण की कहानी है। इस फिल्म के माध्यम से जाति, धर्म और वर्ग में भेदभाव को समाप्त करने की कोशिश होगी।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

'मिजार्पुर' पर पंकज त्रिपाठी : लोग मुझे कालीन भैया के नाम से जानते है


प्रशंसित अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने पिछले कुछ सालों में हिंदी फिल्म उद्योग में अपने काम से बड़ी संख्या में प्रशंसक बनाए हैं। हालांकि अभिनेता का कहना है कि वेब सीरीज मिर्जापुर में उनके किरदार कालीन भैया उनके दिल के करीब हैं, क्योंकि इस भूमिका ने उन्हें लोकप्रिय बना दिया है। पंकज से उनके दिल के सबसे करीब भूमिका के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने आईएएनएस को बताया, "सभी किरदार बहुत अच्छे हैं। लोगों ने वास्तव में उन्हें प्यार दिया, लेकिन अभिनेता के रूप में लोकप्रियता कालीन भैया ने मुझे दी, लोग मुझे कालीन भैया के नाम से जानते हैं। यह काम चरित्र ने किया है। इसने मुझे वास्तव में लोकप्रिय बना दिया है।"

फोटो: IANS
फोटो: IANS

प्रभास फिल्म राधेश्याम से पूजा हेगड़े को 'प्रेरणा' के रूप में किया पेश


प्रभास की आगामी फिल्म 'राधेश्याम' एक मैग्नम ओपस के रूप में यूरोप में होने वाली एक महाकाव्य प्रेम कहानी है। फिल्म में पैन इंडिया स्टार प्रभास और पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में हैं। पूजा हेगड़े के जन्मदिन को चिह्न्ति करते हुए, निमार्ताओं ने फिल्म से उनका पहला रूप प्रकट किया।

अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा करते हुए प्रभास ने अपने 'प्रेरणा' को दुनिया के सामने पेश किया। ओलिव्ह के हरे रंग की पोशाक और फ्लोरल ओवरकोट में, पूजा अपनी खूबसूरत मुस्कान के साथ एक ट्राम में बैठी हुई नजर आती है। प्रभास लिखते ने लिखा, "पूजा हेगड़े आपको जन्मदिन की ढ़ेरो शुभकामनाएं। "

फोटो: IANS
फोटो: IANS

टीवी को वेब से कड़ी टक्कर मिल रही है: हितेन तेजवानी


हितेन तेजवानी का कहना है कि कंटेंट किंग होता है। वहीं उन्होंने आगे कहा कि अगर आपके पास एक अच्छा प्रोजेक्ट है, तो यह माध्यम से परे चमक सकता है। हितेन ने आईएएनएस से कहा, "यदि आपका कंटेंट अच्छा है, तो आपकी परियोजना माध्यम की परवाह किए बिना चमक जाएगी। अच्छा काम हमेशा बोलेगा। आज, टीवी को वेब और फिल्मों से कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ रहा है। एक को जीवित रहने के लिए विकसित होने के साथ ही प्रयोग करना होगा। इसमें कोई संदेह नहीं है कि टीवी विकसित हुआ है। आज अगर कोई टीवी शो बनारस के आसपास घूमता है, तो पूरी यूनिट बनारस जाएगी और शूटिंग करेगी। पहले टीवी केवल स्टूडियो सेट तक ही सीमित था। माध्यमों के बीच एक स्वस्थ प्रतिस्पर्धा है और हम सभी दर्शकों के लिए सर्वोत्तम कंटेंट परोसने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।"

टीवी के विकास के अलावा हितेन को लगता है कि वे व्यक्तिगत रूप से भी इन सालों में विकसित हुए हैं।

'बंटी और बबली 2' कास्ट ने पूरी की डबिंग


अभिनेता सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुवेर्दी और नवोदित कलाकार शारवरी ने आगामी फिल्म 'बंटी और बबली 2' के लिए डबिंग पूरी कर ली है। निर्देशक वरुण वी. शर्मा ने कहा, "सभी कलाकारों ने फिल्म के लिए डबिंग पूरा कर लिया है। 'बंटी और बबली 2' गुदगुदाने वाला बड़े पर्दे का मनोरंजक फिल्म है और हम दर्शकों को अपनी फिल्म दिखाने का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं।"

'बंटी और बबली 2' में सैफ अली खान और रानी मुखर्जी फिर से एक बार साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले उन्होंने 'हम तुम' और 'ता रा रम पम' जैसी फिल्मों में एक साथ अभिनय किया है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

लोकप्रिय
next