सिनेजीवन: अब इस इवेंट में ग्लैमर का तड़का लगाएंगी मलाइका अरोड़ा और दिवाली पर नेहा-रोहनप्रीत की 'दो गल्लां' रिलीज

आयोजकों ने बॉलीवुड दिवा मलाइका अरोड़ा को इंडिया लॉन्च इवेंट के लिए मुख्य अतिथि के रूप में चुना है। गायिका नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह दिवाली पर रिलीज होने वाले अपने नए गाने 'दो गल्लां' को लेकर काफी उत्साहित हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

बालकृष्ण की 'अखंडा' के टाइटल सॉन्ग का टीजर हुआ अपडेट

फोटो: IANS
फोटो: IANS

नंदमुरी बालकृष्ण की आगामी फिल्म 'अखंडा' निर्देशक बोयापति श्रीनु के साथ उनका तीसरी बार सहयोग है। पूरे प्रचार के साथ, पहले जारी किए गए टीजर ने सभी का ध्यान खींचा था। लेकिन महामारी की दूसरी लहर ने फिल्म की शूटिंग रोक दी थी। 'अखंडा' के निमार्ता अब शीर्षक गीत का टीजर लेकर आए हैं। गीत का टीजर देखकर लग रहा है कि बालकृष्ण एक शक्तिशाली भूमिका में नजर आने वाले है। टीजर ने उनके प्रशंसकों और अन्य दर्शकों को आकर्षित किया है। तेलुगु के लोकप्रिय संगीत निर्देशक एसएस थमन ने बालकृष्ण के लिए इस आकर्षक गीत की रचना की है।

'अखंडा' एक पौराणिक काल फिल्म है, जिसमें बालकृष्ण एक अघोरी की भूमिका निभाएंगे। अभिनेत्री प्रज्ञा जायसवाल महिला प्रधान भूमिका निभा रही हैं, जबकि जगपति बाबू, श्रीकांत और अन्य प्रमुख पात्रों के रूप में दिखाई देंगे।

क्वीन ऑफ वर्ल्ड इंडिया के लॉन्च इवेंट में मुख्य अतिथि होंगी मलाइका अरोड़ा

क्वीन ऑफ वर्ल्ड पेजेंट प्रतियोगिता ग्लैमर, आत्मविश्वास और सुंदरता का जश्न मनाती है। यह कार्यक्रम, (जो संयुक्त राज्य अमेरिका में जनवरी 2022 में आयोजित होने वाला है) विविधता और समावेश को भी बढ़ावा देता है, क्योंकि यह पेजेंट के स्थान पर पारंपरिक आयु प्रतिबंधों की रूढ़ियों को तोड़ने के लिए एक मंच प्रदान करता है। आयोजकों ने बॉलीवुड दिवा मलाइका अरोड़ा को इंडिया लॉन्च इवेंट के लिए मुख्य अतिथि के रूप में चुना है।

इस कार्यक्रम के बारे में बात करते हुए, मलाइका कहती हैं, "मैं पेजेंट से जुड़ने के लिए बेहद उत्साहित हूं । मुझे पता है कि यह सभी महिलाओं के लिए काफी कठिन काम है।, मुझे यह भी पता है कि आज की महिलाएं आत्मविश्वासी हैं और यह कुछ ऐसी हैं, जो हमेशा उन्हें अलग करती हैं। मैं भारत के प्रतिनिधियों के बारे में और जानने के लिए उत्सुक हूं और मुझे यकीन है कि हर कोई अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेगा।"


सिद्धांत चतुर्वेदी: सिनेमा और सेलिब्रेशन हमेशा साथ-साथ चलते रहे हैं

फोटो: IANS
फोटो: IANS

'बंटी और बबली 2' की कास्ट, जिसमें सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुवेर्दी और शरवरी शामिल हैं, ये सभी कलाकार दो साल बाद दिवाली मनाने के लिए उत्साहित हैं। सिद्धांत, जिन्होंने 'गली बॉय' में अपने दमदार प्रदर्शन के माध्यम से पहचान हासिल की।

उन्होंने कहा, "सिनेमा और उत्सव हमेशा साथ-साथ चलते हैं। हम सभी के पास सिनेमा हॉल में फिल्में देखने से जुड़ी बहुत सारी सुखद यादें हैं। दो साल हो गए हैं, जब हमने एक साथ सिनेमाघर में सिनेमा देखा और त्यौहार मनाया था।"

"हम अब आशा की एक किरण देख रहे हैं और मुझे यकीन है कि लोग बड़े पर्दे पर फिल्म देखना पसंद करेंगे। आइए सिनेमाघरों में लौटते हैं और फिल्मों का आनंद उसी तरह लेते हैं जैसे वे हैं।"

परिवार के साथ दिवाली मनाने घर पहुंचे अभिनेता विजय वर्मा

फोटो: IANS
फोटो: IANS

अभिनेता विजय वर्मा के लिए यह एक व्यस्त वर्ष रहा है। अभिनेता अक्सर अपने शूटिंग ब्रेक का उपयोग हैदराबाद में अपने परिवार से मिलने के लिए करते हैं। इस बार भी, विजय दिवाली के लिए घर आने में कामयाब रहे है। उसी के बारे में बात करते और अपने परिवार के साथ त्योहार मनाते हुए, अभिनेता ने साझा किया कि मैं दिवाली के लिए अपने परिवार के साथ वापस आने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं। मैं हमेशा इस त्योहार को घर पर मनाना चाहता हूं । जब मुझे शूटिंग के लिए अपना शेड्यूल पहले मिल गया था, तो मैं इतना चिंतित था कि मैं दिवाली के लिए हैदराबाद वापस नहीं जा पाऊंगा, लेकिन सौभाग्य से, मैं अपने शेड्यूल को समय पर पूरा करने में सक्षम रहा, इसलिए मुझे इन दो दिनों की छुट्टी मिल गई।

उन्होंने कहा कि दिवाली का परिवार के बिना कोई मजा नहीं है और मैं अपने परिवार को बहुत याद कर रहा था जब मैं शूटिंग के लिए पिछले दो महीनों में वाराणसी में था। उत्सव का असली मजा आपके अपने गृहनगर में आता है और आपके प्रियजनों के साथ होता है इसलिए मैं यहां आकर बहुत खुश हूं।


दिवाली पर 'दो गल्लां' की रिलीज के लिए तैयार नेहा, रोहनप्रीत

फोटो: IANS
फोटो: IANS

गायिका नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह दिवाली पर रिलीज होने वाले अपने नए गाने 'दो गल्लां' को लेकर काफी उत्साहित हैं। 'ख्याल रख्या कर', 'खड़े तेनु मैं दस्सा', 'नेहु दा व्याह' और 'एक्स कॉलिंग' के साथ बैक टू बैक चार सहयोग के बाद, नेहा फिर से अपने पति और संगीतकार रोहनप्रीत के साथ नए गाने के लिए काम कर रही हैं। गैरी संधू द्वारा लिखित और संगीतबद्ध, रजत नागपाल द्वारा संगीत और राजन बीर द्वारा निर्देशित, 'दो गल्लां' युवा जोड़े आधारित एक युगल गीत है।

गाने के बारे में बात करते हुए नेहा ने कहा कि मुझे खुशी है कि रोहनप्रीत और मैंने 'तेनु मैं दस्सा' के बाद 'दो गल्लां' गाया। यह हमारी डिस्कोग्राफी के सबसे खास गानों में से एक है। श्रोताओं ने हमें इतना प्यार दिया है। हमारे अब तक के हर गाने के लिए, मुझे उम्मीद है कि यह सिलसिला 'दो गल्लां' के साथ जारी रहेगा।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia