सिनेजीवन: '50 ग्रेटेस्ट एक्टर्स ऑफ ऑल टाइम' में शामिल होने वाले पहले भारतीय बने शाहरुख और आयशा जुल्का को याद आए पुराने दिन

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान एम्पायर मैगजीन द्वारा जारी '50 ग्रेटेस्ट एक्टर्स ऑफ ऑल टाइम' की सूची में शामिल होने वाले एकमात्र भारतीय बन गए हैं। एक सिंगिंग रियलिटी शो में भाग लेने पंहुची अभिनेत्री आयशा जुल्का ने अपने पुराने दिनों को याद किया।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

आयुष्मान को सच्चे पंजाबी होने के नाते खाना है बहुत पसंद

फोटो: IANS
फोटो: IANS

बालीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना एक सच्चे पंजाबी हैं। उनको खाना खाना बहुत पंसद है, अभिनेता को घर के बने खाने और अपनी मां द्वारा बनाई गई भारतीय मिठाइयों का आनंद लेना बहुत पंसद है। अभिनेता के पसंदीदा खान में राजमा-चावल, सरसों का साग, मक्की की रोटी और गाजर का हलवा शामिल है। अपने शूटिंग शेड्यूल को देखते हुए, अभिनेता को लगातार एक नियमित डाइट प्लान का पालन करना पड़ता है। हालांकि, प्रतिभाशाली अभिनेता हर दिवाली और साल के अंत की छुट्टियों में अपने घर चंडीगढ़ वापस जाने का प्रयास करते हैं और इस दौरान वह हर तरीके के खाने का आनंद लेते हैं जो उनकी मां उनके लिए बनाती है।

उसी के बारे में बात करते हुए, आयुष्मान ने साझा किया, "मेरी माँ और मेरी सास मुझे मेरे पसंदीदा व्यंजनों बना कर मुझे परेशान करती हैं, और मैं उस खाने का पूरा आनंद लेता हूं। मेरे लिए यह तय करना कठिन है कि मैं हर दिन क्या खाना चाहता हूं। राजमा-चावल से लेकर , सरसों का साग, मक्की की रोटी, पिन्नी से लेकर गाजर का हलवा - मुझे वे सभी व्यंजन खाना पसंद है, जो वे बनाते हैं क्योंकि बहुत अच्छा बनातें हैं।"

'वेलकम' के 15 साल पूरे, अनिल कपूर ने अपने किरदार को लेकर की बात

फोटो: IANS
फोटो: IANS

2007 की कॉमेडी फिल्म 'वेलकम' के बुधवार को पंद्रह साल पूरे होने पर फिल्म में मजनू भाई की भूमिका निभाने वाले बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि यह उनके पंसदीदा किरदार में से एक है। अनिल कपूर के इस किरदार के बारे में सोशल मीडिया पर कई सारे मीम्स वायरल हुए थे। यह किरदार काफी फेमस रहा और इसमें मजनू भाई की मशहूर घोड़े वाली पेंटिंग भी काफी चर्चित रही थी।

इसको लेकर अभिनेता ने साझा किया, "यह मेरे पास स्वाभाविक रूप से और अनीस भाई (अनीस बज्मी, निर्देशक) के लेखन और निर्देशन के साथ आया और नाना के उदय भाई के रूप में सही सह-कलाकार होने के कारण इसे और भी आसान और मजेदार बनाया। मैं सोशल मीडिया पर इसके डायलॉग्स और मीम्स देखता हूं, जो कि काफी आश्चर्यजनक और खुशी का अनुभव देने वाला है। यह चरित्र सबसे प्रतिष्ठित में से एक है और तुरंत अपने डायलॉग्स और स्वैग से आपका मूड बदल देगा।"


अभिनेत्री आयशा झुल्का को याद आए अपने पुराने दिन

फोटो: IANS
फोटो: IANS

बॉलीवुड अभिनेत्री आयशा जुल्का, जो अपनी फिल्म 'जो जीता वही सिकंदर' के लिए जानी जाती हैं, हाल ही में वह अभिनेत्री नीलम कोठारी के साथ एक सिंगिंग रियलिटी शो में दिखाई दीं। जहां दोनों ने प्रतियोगियों के प्रदर्शन का आनंद लिया और अपने पुराने दिनों को याद किया। रियलिटी शो के दौरान सोनाक्षी ने वादा रहा सनम गाना गया। इस गाने को सुनकर अभिनेत्री काफी खुश हुई। दरअसल रोमाटिक ट्रैक असल में अक्षय कुमार और आयशा पर फीचर किया गया था, इसे मूल रूप से अलका याग्निक और अभिजीत भट्टाचार्य ने गाया था।

1992 में आई फिल्म 'खिलाड़ी' के इस गाने की शूटिंग को याद करते हुए आयशा ने कहा, "मैं सोनाक्षी से यह सुनने के लिए आभारी हूं, जिसे बहुत खूबसूरती से गाया गया है। यह गीत बहुत सारी यादों में वापस ले जाता है।"

अर्जुन कपूर ने फिल्म 'कुत्ते' को लेकर जाहिर की अपनी खुशी

फोटो: IANS
फोटो: IANS

अभिनेता अर्जुन कपूर अपनी आगामी फिल्म 'कुत्ते' के ट्रेलर को मिल रही प्रतिक्रिया से रोमांचित हैं। इस खुशी को साझा करते हुए अर्जुन ने कहा, "यह देखना वास्तव में उत्साहजनक है कि लोग, मीडिया और उद्योग 'कुत्ते' के ट्रेलर को पसंद कर रहे हैं और मुझे इस फिल्म में देखने के लिए उत्साहित हैं। मुझे एहसास है कि लोग मुझे बेहतर प्रदर्शन करते हुए देखना चाहते हैं। मुझे खुशी है कि जो प्यार मुझे 'संदीप और पिंकी फरार' के दौरान मिला, वही प्यार मुझे 'कुत्ते' के ट्रेलर रिलीज के बाद भी मिल रहा है।"

आगे अपनी बात रखते हुए अर्जुन ने कहा, "अब उम्मीद है कि मैंने फिल्म में जो किया है उसे लोग पसंद करेंगे। मैं फिल्म रिलीज होने पर प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्सुक हूं। लोगों ने जो कुछ भी देखा है वह केवल एक झलक है कि फिल्म में मेरा किरदार क्या करता है।"


एम्पायर मैगजीन के '50 ग्रेटेस्ट एक्टर्स ऑफ ऑल टाइम' में शामिल होने वाले पहले भारतीय एक्टर बने शाहरुख खान

फोटो: IANS
फोटो: IANS

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान एम्पायर मैगजीन द्वारा जारी '50 ग्रेटेस्ट एक्टर्स ऑफ ऑल टाइम' की सूची में शामिल होने वाले एकमात्र भारतीय बन गए हैं। इस मैग्जीन की सूची में शामिल अन्य लोगों में हॉलीवुड के दिग्गज टॉम हैंक्स, रॉबर्ट डी नीरो, डेनजेल वाशिंगटन, नताली पोर्टमैन और डेविस के अलावा कई दूसरे सितारे भी हैं।

शाहरुख की मैनेजर पूजा ददलानी ने इंस्टाग्राम पर यह खबर साझा की। और इसको साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "सर्वकालिक 50 महानतम अभिनेताओं की सूची में शाहरुख खान, एकमात्र भारतीय जिस पर हमें हमेशा गर्व है।"

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;