सिनेजीवन: कृति सेनन की 2022 में ये पांच फिल्में होंगी रिलीज और कोरोना के कारण टली 'राधे श्याम' की रिलीज

कृति सेनन की 2022 में पांच फिल्में रिलीज होंगी। सभी फिल्में अलग-अलग शैलियों से संबंधित हैं। प्रभास-पूजा हेगड़े-स्टारर 'राधे श्याम' की रिलीज डेट कोरोना के कारण टल गई है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

2022 में कृति सेनन की पांच फिल्में होंगी रिलीज

कृति सेनन की 2022 में पांच फिल्में रिलीज होंगी। सभी फिल्में अलग-अलग शैलियों से संबंधित हैं। वह अपनी पिछले साल की रिलीज 'मिमी' को अपनी कला में निखार लाने का श्रेय देती हैं।
बीते हुए साल पर विचार करते हुए, कृति कहती हैं कि पेशेवर रूप से 2021 एक अद्भुत वर्ष था। 'मिमी' को जिस तरह का प्यार मिला है, वह बेहद जबरदस्त है और इसने न केवल मुझे एक एक्टर के रूप में जोखिम लेने के लिए और अधिक आश्वस्त किया है, बल्कि मुझे मजबूत भी बनाया है।

आने वाले वर्ष में और अधिक प्रयोग करने वाली भूमिकाएँ निभाने की आशा करते हुए, अभिनेत्री ने साझा किया कि जो बात मुझे सबसे अधिक उत्साहित करती है, वह यह है कि ये सभी परियोजनाएँ पूरी तरह से अलग शैलियों और दुनिया से संबंधित हैं। इसलिए 2022 में फैंस के बहुत कुछ है।

अभिनेत्री प्रभास के साथ 'आदिपुरुष', अक्षय कुमार के साथ 'बच्चन पांडे', टाइगर श्रॉफ के साथ 'गणपत', वरुण धवन के साथ 'भेड़िया' और कार्तिक आर्यन के साथ 'शहजादा' में नजर आएँगी।

नागार्जुन आंध्रा टिकट कीमत के मुद्दे पर टिप्पणी करने से बचते नजर आए

फोटो: IANS
फोटो: IANS

अनुभवी तेलुगु स्टार नागार्जुन ने आंध्र प्रदेश में टिकटों की कीमत के मुद्दे पर प्रतिक्रिया देने से इनकार कर दिया है। नागार्जुन ने बुधवार को अपनी फिल्म 'बंगाराजू' के एक प्री-रिलीज इवेंट के दौरान बात की।

एक पत्रकार ने नागार्जुन से आंध्र प्रदेश में फिल्मों की न्यूनतम टिकट कीमत पर सवाल किया था, नागार्जुन ने इस मामले पर प्रतिक्रिया देने से इनकार करते हुए कहा कि वह एक फिल्म कार्यक्रम के दौरान राजनीतिक मुद्दों को संबोधित नहीं करना चाहते हैं।

अभिनेता ने कहा कि मैं राजनीतिक मुद्दों पर टिप्पणी करने से इनकार करता हूं, क्योंकि यह एक फिल्म से संबंधित घटना है। मैं यहां केवल 'बंगाराजू' फिल्म और संबंधित चीजों के बारे में बात कर सकता हूं।


नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी अनुष्का शर्मा की फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस'

फोटो: IANS
फोटो: IANS

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा तीन साल बाद महिला भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' से वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म नेटफ्लिक्स पर ओटीटी रिलीज होगी।

अनुष्का 'चकदा एक्सप्रेस' को वास्तव में एक विशेष फिल्म कहती हैं क्योंकि यह "जबरदस्त बलिदान की कहानी है।"

अनुष्का ने कहा कि चकदा एक्सप्रेस पूर्व भारतीय कप्तान झूलन गोस्वामी के जीवन से प्रेरित है और यह महिला क्रिकेट के लिए लोगों का नजरिया बदलेगी। इसमें आप देखेंगे कि जब महिलाओं के लिए खेल खेलने के बारे में सोचना भी बहुत मुश्किल था, तब झूलन ने क्रिकेटर बनने और अपने देश को वैश्विक मंच पर गौरवान्वित करने का फैसला किया।

'राधे श्याम' की रिलीज टली, नई तारीख की घोषणा नहीं

फोटो: IANS
फोटो: IANS

प्रभास-पूजा हेगड़े-स्टारर 'राधे श्याम' की रिलीज डेट को लेकर चल रही अटकलों पर विराम लगाते हुए, फिल्म के निर्माताओं ने आधिकारिक तौर पर इसे स्थगित करने की घोषणा की है। यह फिल्म 14 जनवरी को बड़े पर्दे पर आने वाली थी। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का सहारा लेते हुए निर्माताओं ने कहा, "कोविड-19 की मौजूदा हालात को देखते हुए हमें अपनी फिल्म राधे श्याम की रिलीज डेट को पोस्टपोन करना पड़ रहा है। आपके अनकंडिशनल प्यार और सपोर्ट के लिए सभी फैंस का तहे दिल से शुक्रिया। हम आपको जल्द ही सिनेमाघरों में मिलेंगे!"


टाइगर श्रॉफ ने 'हीरोपंती 2' के सबसे चुनौतीपूर्ण सीन की शूटिंग की

फोटो: IANS
फोटो: IANS

एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ ने कहा कि वह अपनी आने वाली फिल्म 'हीरोपंती 2' के लिए सबसे चुनौतीपूर्ण सीन की शूटिंग कर रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ इसकी एक झलक भी साझा की। टाइगर ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह एक कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं, जिसमें से शाखाएं निकल रही हैं। अभिनेता काले रंग की पैंट और धूप के चश्मे के साथ एक फर वाली जैकेट पहने हुए दिखाई दे रहे है। शर्टलेस पोज देते हुए वह अपने परफेक्ट वॉशबोर्ड एब्स को फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रहे हैं।

उन्होंने कैप्शन में लिखा, "हीरोपंती स्तर ने इस शेड्यूल को दोगुना कर दिया! सबसे चुनौतीपूर्ण दृश्यों में से एक की शूटिंग! इसकी एक झलक साझा करने के लिए मैं इंतजार नहीं कर सकता! इस ईद को सिनेमाघरों में 29 अप्रैल, 2022 को देखें।"

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia