सिनेजीवन: कार्तिक आर्यन के लिए ब्रेड और बटर की तरह है एक्टिंग और सेक्स, डांस शो के जज बनेंगे टेरेंस, मलाइका और गीता

सेलिब्रिटी मलाइका अरोड़ा, गीता कपूर और टेरेंस लुईस कथित तौर पर रियलिटी डांस शो ‘इंडियास बेस्ट डांसर’ में जज की भूमिका निभा सकते हैं। एक्टर कार्तिक आर्यन का मानना है कि एक्टिंग और सेक्स उनके लिए ब्रेड और बटर की तरह है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

डांस शो के जज बनेंगे टेरेंस, मलाइका और गीता कपूर

सेलिब्रिटी मलाइका अरोड़ा, गीता कपूर और टेरेंस लुईस कथित तौर पर रियलिटी डांस शो 'इंडियास बेस्ट डांसर' में जज की भूमिका निभा सकते हैं। इस डांस शो को फ्रेम्स प्रोड्यूस करेगा। फ्रेम्स ने इससे पहले 'डांस इंडिया डांस', 'डीआईडी लिटिल मास्टर्स 2' और 'नच बलिए 5' जैसे शो को प्रोड्यूस किया है। ऐसा माना जा रहा है कि यह शो अब तक का सबसे कठिन शो होगा। इसके लिए ऑडिशन की शुरुआत अगले महीने से हो सकती है। पहली बार छोटे पर्दे पर एक साथ आ रहे जजों के अलावा शो में 12 अतिरिक्त मेंटर भी होंगे। शो का प्रसारण फरवरी 2020 से सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर हो सकता है।

ब्रेड और बटर की तरह है एक्टिंग, सेक्स : कार्तिक आर्यन

एक्टर कार्तिक आर्यन का मानना है कि एक्टिंग और सेक्स उनके लिए ब्रेड और बटर की तरह है। जूम के चैट शो 'बाइ इनवाइट ओनली' में एक्टिंग और सेक्स में से क्या छोड़ना आसान है, इस सवाल पर कार्तिक ने जीवन में अपनी पसंद के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने कहा, "एक्टिंग और सेक्स ब्रेड और बटर की तरह हैं। आप दोनों में से किसी को छोड़ नहीं सकते हैं। एक्टिंग, सेक्स या प्यार मेरे लिए साथ-साथ चलता है।" कार्तिक ने कहा, "मुझे अपने निजी जीवन के बारे में बात करना पसंद नहीं लेकिन इसे छिपाना भी अच्छा नहीं लगता है। मैं किसी के साथ डिनर और रेस्टोरेंट में जाना सिर्फ इसलिए नहीं छोड़ सकता क्योंकि वहां कुछ फोटोग्राफर होंगे।"

श्रिया पिलगांवकर ने पूरी की 'हाथी मेरे साथी' की शूटिंग

अभिनेत्री श्रिया पिलगांवकर ने राणा दग्गुबाती अभिनीत आगामी त्रिभाषी फिल्म 'हाथी मेरे साथी' की शूटिंग पूरी कर ली है। श्रिया ने इस बारे में कहा, "चूंकि 'हाथी मेरे साथी' तमिल, तेलुगू में मेरी पहली फिल्म है, इसलिए यह मेरे लिए खास है और इसके साथ ही यह मेरी पहली त्रिभाषी फिल्म है।" श्रिया ने यह भी कहा कि फिल्म का विषय आज के समय में प्रासंगिक है। श्रिया ने कहा, "फिल्म का विषय आज के समय में बेहद प्रासंगिक है और यह वर्तमान समय में बहुत महत्वपूर्ण भी है और इस फिल्म का हिस्सा बनकर मुझे गर्व है। राणा के साथ काम करने का अनुभव बेहतरीन रहा, जिनका काम के प्रति समर्पण और जुनून वाकई में प्रेरक है।" यह जानवरों पर आधारित एक फिल्म है, जिसमें पुलकित सम्राट, विष्णु विशाल, जोया हुसैन और कल्की कोचलिन भी हैं।

'फ्रेंड्स' के अभिनेता रॉन लीबमैन का निधन

टेलीविजन शो 'फ्रेंड्स' में अभिनेत्री जेनिफर एनिस्टन के किरदार रचेल ग्रीन के पिता के तौर पर नजर आ चुके एमी विजेता अभिनेता रॉन लीबमैन का निधन हो गया है। वह 82 साल के थे। लीबमैन का निधन शुक्रवार को हुआ। मूलरूप से न्यूयॉर्क के निवासी लीबमैन को साल 1979 में एमी अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था। उन्हें यह प्रतिष्ठित पुरस्कार 'काज' सीरीज में उनके बेहतरीन अभिनय के लिए मिला था। उन्हें साल 1993 में टोनी कुशनर के नाटक 'एंजेल्स ऑफ अमेरिका' में रॉय कोहन के काल्पनिक संस्करण की भूमिका को बखूबी निभाने के लिए टोनी अवॉर्ड मिला था।

शेरिल कोल और अपने बेटे संग क्रिसमस मनाएंगे लियाम

आयरिश पॉप बॉय बैंड वन डायरेक्शन के सदस्य लियाम पायने और उनकी पूर्व पत्नी शेरिल कोल एक बार फिर से साथ आए हैं, ताकि वे अपने दो साल के बेटे बियर के साथ क्रिसमस के जश्न का लुफ्त उठा सकें। एसेशोबिज की रिपोर्ट के मुताबिक, साल 2018 में दो साल के रोमांस के बाद ये दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए। हालांकि कुछ समय बाद ही ये फिर करीब आए और आपस में क्रिसमस के दिन मिलने का फैसला किया, ताकि इस दिन को वे अपने बेटे के साथ मना सकें। वन डायरेक्शन स्टार लियाम ने टीवी शो 'दिस मॉर्निग' से कहा, "मैं बियर से मिलने जाने वाला हूं और शायद उसके लिए क्रिसमस डिनर भी पका सकता हूं।"

आईएएनएस के इनपुट के साथ

लोकप्रिय