सिनेजीवन: कार्तिक आर्यन के सम्मान में कस्टमाइज्ड पोस्टल स्टैम्प, फिल्म ‘मिशन मंगल’ से शरमन जोशी को ये है उम्मीद

अभिनेता कार्तिक आर्यन को एक खास सम्मान मिला है। लखनऊ पोस्ट ऑफिस ने उन्हें एक कस्टमाइज्ड पोस्टल से सम्मानित किया है। हालिया फिल्म ‘मिशन मंगल’ में एक अहम किरदार में नजर आने वाले अभिनेता शरमन जोशी चाहते हैं कि लोग इस फिल्म को लंबे समय तक याद रखें।

फोटो: आईएएनएस
फोटो: आईएएनएस

नवजीवन डेस्क

अभिनेता कार्तिक आर्यन को एक खास सम्मान मिला है। लखनऊ पोस्ट ऑफिस ने उन्हें एक कस्टमाइज्ड पोस्टल से सम्मानित किया है। कार्तिक फिलहाल लखनऊ में ही हैं और अपनी आने वाली फिल्म 'पति पत्नी और वो' की शूटिंग में व्यस्त हैं। उन्हें यह सम्मान लखनऊ मुख्यालय क्षेत्र के डाक सेवा निदेशक कृष्ण कुमार यादव के द्वारा दिया गया।

यादव ने कहा, "हम कार्तिक को कुछ ऐसा देना चाहते थे जिन्हें वह हमेशा याद रखें। स्टैम्प कलेक्शन का हिस्सा बनने से ज्यादा खास और क्या हो सकता है? यह हमारी एक नई पहल है।"

उन्होंने आगे कहा, "जब हमने कार्तिक के साथ स्टैम्प साझा की तो वह बेहद उत्साहित हुए। वह यह जानना चाहते थे कि कोई इसका इस्तेमाल किस तरह से कर सकता है। हमने उन्हें बताया कि इनका इस्तेमाल न केवल भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी लोगों को पत्र लिखने के लिए किया जा सकेगा। वह बहुत खुश थे।"

'मिशन मंगल' को लोग लंबे समय तक याद रखेंगे : शरमन जोशी

हालिया फिल्म 'मिशन मंगल' में एक अहम किरदार में नजर आने वाले अभिनेता शरमन जोशी चाहते हैं कि लोग इस फिल्म को लंबे समय तक याद रखें। शरमन ने कहा, "इस फिल्म को बनाने में हमने काफी मेहनत की और हमें हमेशा से उम्मीद थी कि दर्शकों को यह पसंद आएगी, क्योंकि इसे बनाने के दौरान हमने इसे बेहद पसंद किया।"

उन्होंने आगे कहा, "अब तक लोगों की प्रतिक्रिया बेहद जबरदस्त है और अभी इसे रिलीज हुए एक ही दिन हुआ है। प्रतिक्रियाओं से पूरी कास्ट बहुत रोमांचित हैं और हमें उम्मीद है कि लोग इस फिल्म को काफी लंबे समय तक याद रखेंगे।"

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले ही दिन 29 करोड़ रुपये का कारोबार किया।

लोकप्रिय