सिनेजीवन: आलिया-रणबीर ने चुपके से कर ली शादी? सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम में लगा श्रीदेवी का वैक्स स्टैच्यु

आलिया-रणबीर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें दोनों शादी के मंडप में एक दूसरे के गले में वर माला डालने के लिए खड़े हैं और सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम में श्री देवी की मोम की प्रतिमा लगाई गई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

Bollywood के सबसे क्यूट कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपने रिलेशन को लेकर काफी सीरियस हैं। काफी दिनों से ऐसी अटकलें भी लगाई जा रही थीं कि ये दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। सोशल मीडिया पर इन दिनों आलिया-रणबीर की शादी की एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही, जिसमें दोनों शादी के कपड़ों में एक दूसरे के गले में जय माला डालने के लिए तैयार खड़े दिख रहे हैं। हालांकि आलिया या रणबीर दोनों में से किसी ने भी इस तरह की कोई तस्वीर अपने आधिकारिक अकाउंट से पोस्ट नहीं की है।

दरसल आलिया और रणबीर की एक फोटोशॉप की हुई तस्वीर इन दिनों वायरल हो रही है। इस तस्वीर को इतनी सफाई के साथ एडिट किया गया है कि पहली बार में इसे समझ पाना मुश्किल है। आलिया के एक ऐड शूट की तस्वीर में अलिया के सामने खड़े मॉडल को एडिट करके रणबीर की तस्वीर लगाई गई है। यह तस्वीर उनके एक फैनपेज से ली गई है।

आलिया और रणबीर की ये तस्वीर भले ही फेक हो लेकिन इसे देखने के बाद ये अंदाजा जरूर लगाया जा सकता है कि दोनों शादी की कॉस्टयूम में बेहद ही खूबसूरत दिखने वाले हैं। फैंस को दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार है।

बता दें कि इन दिनों आलिया और रणबीर अयान मुखर्जी की आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में दोनों मुकेश अंबानी के मुंबई स्थित एंटिला में गणेश चतुर्थी के मौके पर नजर आए थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी के वैक्स स्टैच्यु (मोम से बना पुतला) का अनावरण यहां के मैडम तुसाद म्यूजियम में बुधवार को हुआ। इस समारोह में श्रीदेवी के पति बोनी कपूर व उनकी बेटियां जाह्न्वी कपूर और खुशी कपूर शामिल हुईं। इस स्टैच्यु को साल 1987 में आई सुपरहिट फिल्म 'मिस्टर इंडिया' के मशहूर गाने 'हवा हवाई' में श्रीदेवी के लुक के आधार पर बनाया गया।

एक फैन द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में बोनी इस अवसर पर स्पीच देते नजर आ रहे हैं। श्रीदेवी के बारे में बात करते-करते एक पल के लिए बोनी टूट जाते हैं। श्रीदेवी और बोनी कपूर ने दो दशक से अधिक समय तक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बिताई।

इस स्टैच्यु के अनावरण से कुछ दिन पहले बोनी ने ट्वीट किया था : "श्रीदेवी न केवल सिर्फ हमारे दिलों में हैं बल्कि उनके लाखों प्रशंसकों के दिलों में भी सदा के लिए हैं। 4 सितंबर, 2019 को मैडम तुसाद सिंगापुर में उनके वैक्स स्टैच्यु के अनावरण का बेसब्री से इंतजार है।"

सुपरस्टार श्रीदेवी ने 80 के दशक में बॉलीवुड के बॉक्स ऑफिस पर राज किया। साल 2018 के 24 फरवरी के दिन दुबई के होटल के बाथटब में दुर्घटनावश डूबने से उनका निधन हो गया।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

लोकप्रिय