सिनेजीवन: एमी ने साझा की अपनी बेबी बंप की तस्वीर, बेली डांसिंग का प्रशिक्षण ले रही हैं रकुल प्रीत सिंह

अभिनेत्री एमी जैक्सन ने अपनी कुछ हालिया तस्वीर साझा की है, जिसमें उनका बेबी बंप, स्ट्रेच मार्क्‍स और बढ़ा हुआ वजन साफ देखा जा सकता है। अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह अपनी आने वाली फिल्म ‘मरजावां’ के लिए बेली डांसिंग का प्रशिक्षण ले रही हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

एमी ने साझा की अपनी बेबी बंप और स्ट्रेच मार्क्‍स की तस्वीर

अभिनेत्री एमी जैक्सन ने अपनी कुछ हालिया तस्वीर साझा की है, जिसमें उनका बेबी बंप, स्ट्रेच मार्क्‍स और बढ़ा हुआ वजन साफ देखा जा सकता है। एमी के गर्भावस्था का 33वां सप्ताह चल रहा है। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक टॉपलेस तस्वीर साझा की है।

एमी ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, “ग्रीस. नहीं। मैं और मंचकीन पीछे के बगीचे में अपनी बची गर्मियों को बीता रहे हैं और नन्हे मेहमान के आने का इंतजार कर रहे हैं। आधिकारिक तौर पर मैं गर्भावस्था के 33वें सप्ताह में हूं।” एमी और उनके मंगेतर और व्यापारी जॉर्ज पानायीटोउ पहली बार माता-पिता बनने वाले हैं।

ऋषि कपूर ने की सारा अली खान की तारीफ

दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ने अभिनेत्री सारा अली खान की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्होंने एक उदाहरण पेश किया है कि किस तरह से सेलिब्रिजीट को हवाई अड्डे पर व्यवहार करना चाहिए। ऋषि ने ट्वीट किया, “बहुत खूब सारा। आपने यह उदाहरण पेश किया है कि किस तरह से सेलिब्रिजीट को हवाई अड्डे पर व्यवहार करना चाहिए। अपना सामान उठाने से कोई परहेज नहीं, हवाई अड्डे पर लेने आने के लिए किसी चमचे की जरूरत नहीं, न ही कोई काला चश्मा और न ही कोई एयरपोर्ट लुक।” अभिनेता ने आगे कहा, "आपने बिना किसी असुरक्षा के अपने आत्मविश्वास का परिचय दिया।"

'बॉबी' के अभिनेता ने एक आर्टिकल को रीट्वीट किया था, जिसमें सारा हवाई अड्डे पर खुद का सामान उठाते दिख रही थीं।

बेली डांसिंग का प्रशिक्षण ले रही हैं रकुल प्रीत सिंह

अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह अपनी आने वाली फिल्म 'मरजावां' के लिए बेली डांसिंग का प्रशिक्षण ले रही हैं। उनका कहना है कि इस कठिन नृत्य शैली के सभी मूव्स को सही ढंग से करना आसान नहीं है। फिल्म में एक गाने के लिए तैयारी करते हुए रकुल ने कहा, “इसके मूव्स काफी द्रुत होते हैं इसलिए आपको इन्हें जल्दी करने की आवश्यकता है, लेकिन इसके साथ ही इसे अच्छे से करना होगा। यह आसान नहीं है।”

रकुल का कहना है कि बेली डांसिंग वर्कआउट करने का एक और तरीका बन गया है क्योंकि यह फिट रहने में उनकी मदद करती है। रकुल ने यह भी कहा कि वह सुनिश्चित करती है कि हर रोज बेली डांसिंग के लिए वक्त निकाल सके । उन्होंने कहा, “दिन के आखिर में आपको एक टोन्ड सेक्सी पेट मिलता है, तो इस पर मेहनत करना बनता है।” मिलाप जावेरी द्वारा निर्देशित 'मरजावां' एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है जिसमें रकुल के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख भी हैं।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

लोकप्रिय