सिनेजीवन: ‘बाहुबली’ प्रभास के साथ डेब्यू करेंगे आर्यन खान और हिमेश की नई फिल्म के लिए अरिजीत ने गाया नया गाना

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान जल्द ही प्रभास और राना दग्गुबाटि के साथ साउथ की फिल्म ‘हिरण्यकश्यपु’ के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करेंगे और म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमियां की फिल्म के लिए अरिजीत सिंह ने एक नया गाना रिकॉर्ड किया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बेटे आर्यन जल्द ही दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार बाहुबली यानी प्रभास के साथ साउथ की एक फिल्म में बतौर एक्टर अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। इससे पहले आर्यन ने हाल ही में आई एनिमेटेड फिल्म ‘द लायन किंग’ के सिम्बा नाम के किरदार के लिए अपनी आवाज दी थी। शाहरुख खान के फैंस आर्यन के डेब्यू का लंबे अरसे से इंतजार कर रहे थे। अब देखना ये होगा कि आर्यन शाहरुख की तरह अपनी पहली फिल्म में दर्शकों की उम्मीदों पर खरे उतरते हैं या नहीं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक निर्देशक गुनाशेखर 'हिरण्यकश्यपु' के नाम से एक फिल्म बना रहे हैं जो 'बाहुबली' जैसी ही विशाल होगी और इस फिल्म के लिए आर्यन खान के नाम पर विचार किया जा रहा है। इस फिल्म में प्रभास और आर्यन के साथ राना दग्गुबाटि भी अहम भूमिका में होंगे।

सूत्रों के मुताबिक 'हिरण्यकश्यपु' में आर्यन को प्रहलाद का किरदार दिया जाएगा, हालाँंकि फिल्म की कास्ट पर अभी किसी भी तरह का फैसला नहीं किया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

हिमेश की फिल्म के लिए अरिजीत ने गया गाना

गायक अरिजीत सिंह ने गायक एवं अभिनेता हिमेश रेशमिया की आगामी फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' के गीत 'हीरिये' में अपनी आवाज दी है। विशाल मिश्रा द्वारा निर्देशित, 'हीरिये' मंगलवार को हिमेश के जन्मदिन के मौके पर लांच किया गया।

'तेरा सुरूर' फेम हिमेश ने कहा, "पहले अरिजीत के साथ काम करने के बाद मैं दोबारा उनके साथ काम करने के सही अवसर की प्रतीक्षा कर रहा था। 'हीरिये' की रचना करते समय मेरे पास एक ज्वलंत तस्वीर थी कि यह गाना उनकी आवाज में कैसा लगेगा।"

अरिजीत और हिमेश ने इससे पहले 'बातों को तेरी' और 'तेरा फितूर' जैसे गानों पर साथ काम किया है। 'हीरिये' की शूटिंग स्कॉटलैंड में हुई है। ट्रैक के वीडियो में हिमेश और अभिनेत्री सोनिया मान दिखाई देंगी।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

लोकप्रिय
next