सिनेजीवन: ये होगी शाहरुख के बेटे आर्यन की डेब्यू फिल्म और सरदार उधम सिंह की बायोपिक में विकी का फर्स्ट लुक हुआ जारी

शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन जल्द ही फिल्म द लायन किंग के ज़रिये बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं और सरदार उधम सिंह की बायोपिक के लिए विकी कौशल का पहला लुक जारी हुआ है.

फोटो: सोशल सीडिया
फोटो: सोशल सीडिया

नवजीवन डेस्क

बॉलीवुड के बादशाह शाहरख खान जल्द ही अपने बेटे आर्यन खान को एक फिल्म में लांच करने वाले हैं। अपने पिता के नक़्शे कदम पर चल रहे आर्यन ‘द लायन किंग’ नाम की इस फिल्म से डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्मी सूत्रों के मुताबिक शाहरुख और आर्यन इस फिल्म के अनिमेटेड किरदारों के लिए अपनी आवाज दे सकते हैं।

मुंबई के एक स्टुडियो में शाहरुख और उनके बेटे को साथ में देखा गया था। इस दौरान शाहरुख की वाइफ गौरी भी एक दिन डबिंग सेशन के लिए पहुंची थी। इन्हीं बातों से अंदाजा लगाया जा रहा है कि शाहरुख और आर्यन हॉलिवुड मूवी 'द लॉयन किंग' के लिए डबिंग कर रहे हैं।

हाल ही में शाहरुख ने सोशल मीडिया अपने बेटे के साथ एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें उन्होंने इंडियन क्रिकेट टीम की जर्सी के कलर वाली टी-शर्ट पहनी है। शाहरुख की टी-शर्ट पर मुफासा (लॉयन किंग का नाम) और आर्यन की टी-शर्ट पर सिंबा (छोटा लॉयन) लिखा है।

फोटो: सोशल सीडिया
फोटो: सोशल सीडिया

उधम सिंह के लिए विकी कौशल का फर्स्ट लुक हुआ जारी

संजू, और 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाले बॉलीवुड के वेर्सेटाइल एक्टर विकी कौशल अब क्रांतिकारी सरदार उधम सिंह के जीवन पर आधारित फिल्म में नजर आएंगे फिल्म में विकी का फर्स्ट लुक जारी हो गया है।

फोटो: सोशल सीडिया
फोटो: सोशल सीडिया

फिल्म का निर्देशन शूजित सरकार कर रहे हैं जबकि रॉनी लाहिरी और शील कुमार इसे प्रड्यूस कर रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक साल 2020 में फिल्म को रिलीज किया जाएगा।

क्रन्तिकारी सरदार उद्धम सिंह ने इंग्लैंड में जाकर जनरल डायर को मौत के घाट उतार दिया था। डायर साल 1919 में पंजाब का गवर्नर था जबकि जलियांवाला बाग की दर्दनाक घटना हुई थी। जलियांवाला बाग में ब्रिटिश पुलिस ने हजारों लोगों पर गोलियां चला दी थीं।

लोकप्रिय