सिनेजीवन: ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ के ट्रेलर में दिखा आयुष्मान-जीतू का ‘गे रोमांस’ और Big B की ‘झुंड’ का पोस्टर जारी

ट्रेलर के शुरूआती सीन में ही साफ हो जाता है कि फिल्म समलैंगिकता पर आधारित है। कार्तिक (आयुष्मान) को अपने पार्टनर अमन (जितेंंद्र) से प्यार हो जाता है। लेकिन दोनों की समस्या ये है कि न तो समाज और न ही जीतू के परिवार वाले उनके प्यार को समझ पाते हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बॉलीवुड के वर्सेटाइल एक्टर आयुष्मान खुराना साल 2019 में धमाल मचाने के बाद इस साल में भी शुरुआत से ही धमाल मचाने को तैयार हैं। आयुष्मान की आगामी फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और हर किरदार की तरह इस फिल्म में अपने समलैंगिक अवतार को भी वे बखूबी निभाते नजर आरहे हैं। हाल ही में आयुष्मान को बेस्ट एक्टिंग के लिए नेशनल अवार्ड से नवाज़ा गया है। फिल्म का पोस्टर रिलीज होने के बाद से ही फैन्स को ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार था।

ट्रेलर के शुरूआती सीन में ही साफ हो जाता है कि फिल्म समलैंगिकता पर आधारित है। कार्तिक (आयुष्मान) को अपने पार्टनर अमन (जितेन्द्र) से प्यार हो जाता है। लेकिन दोनों की सबसे बड़ी समस्या ये है कि न तो समाज और न ही जीतू के परिवार वाले उनके प्यार को समझ पाते हैं। कॉमेडी और ड्रामा से भरपूर ट्रेलर में डॉयलोग से लेकर बैक ग्राउंड म्यूजिक तक सब कमाल हैं।


फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

फिल्म में गजराज और नीना गुप्ता जीतू के माता-पिता के किरदार में दिखाई दे रहे हैं। इससे पहले दोनों फिल्म ‘बधाई हो’ में साथ नज़र आए थे। जीतू और गजराज को टीवीएफ की एक वेब सीरीज में बाप बेटे की भूमिका में पहले भी देखा जा चुका है। फिल्म का निर्देशन हितेश केवल्या ने किया है। 21 फरवरी को फिल्म देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इसके अलावा फिल्म में एक बात और खास होने वाली है। फिल्म के निर्माताओं ने यह निर्णय लिया है कि वह बप्पी लाहिड़ी का लोकप्रिय गाना 'यार बिना चैन' के रीमिक्स वर्जन को फिल्म में शामिल करेंगे। लाहिड़ी का यह लोकप्रिय गाना साल 1985 में आया था। यह गाना फिल्म 'साहेब' में था। इसमें अनिल कपूर और अमृता सिंह प्रमुख भूमिका में थे।


फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

Big B की फिल्म का पोस्टर जारी

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने सोमवार को अपने प्रशंसकों के लिए अपनी आगामी फिल्म 'झुंड' का पहला आधिकारिक पोस्टर जारी किया। बिग बी ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "हैशटैगझूंड की पहली झलक।"

पोस्टर में अमिताभ कैमरे की ओर अपनी पीठ कर के बैठे हुए हैं, वहीं वह बर्बाद फुटबॉल मैदान की ओर देख रहे हैं। नागराज मंजुले द्वारा निर्देशित, 'झुंड' कथित तौर पर विजय बरसे के जीवन पर आधारित है, जो स्लम सॉकर्स के संस्थापक हैं। फिल्म में अमिताभ एक प्रोफेसर की भूमिका निभाते हैं जो सड़क पर चलने वाले बच्चों को एक फुटबॉल टीम बनाते हैं।


बिग बी के पोस्टर पर एक प्रशंसक ने कमेंट किया, "शानदार झलक, आपके अलग अवतार का इंतजार कर रहे हैं, सर।" वहीं अभिनेता अमित साध ने मेगास्टार को शुभकामनाएं दी।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia