सिनेजीवन: पुरुषों के साथ रोमांस करना चाहते हैं आयुष्मान खुराना और सर्जरी के बाद बेहद कमजोर हुईं अभिनेत्री तनुजा

फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में आयुष्मान खुराना विकी कौशल और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ ऑन स्क्रीन रोमांस करना चाहते हैं और काजोल की मां तनुजा को पेट दर्द के चलते मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी सर्जरी की गयी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

बॉलीवुड के वेर्सेटाइल एक्टर आयुष्मान खुराना ने हाल ही में एक अनोखी इच्छा जाहिर की है। आयुष्मान अपनी अगली फिल्म में दो अभिनेताओं के साथ रोमांस करना चाहते हैं। अपने फिल्मी करियर में 'शुभ मंगल सावधान', 'दम लगा के हईशा', 'बरेली की बर्फी', 'बधाई हो' और 'अंधाधुन' जैसी सुपरहिट फिल्में देने के बाद अब आयुष्मान ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में एक समलैंगिक किरदार में दिखाई देंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

ये पूछे जाने पर कि वे किन दो अभिनेताओं के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस करना चाहेंगे तो इसके जवाब में आयुष्मान ने विकी कौशल और फिल्म गली बॉय के अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी का नाम लिया। फिल्म में गे कैरक्टर निभाने के बारे में आयुष्मान ने कहा कि वह इस किरदार के लिए जितने ज्यादा उत्साहित हैं, उससे कहीं ज्यादा नर्वस भी हैं। उनके मुताबिक एक स्ट्रेट पुरुष होने के बाद एक होमोसेक्शुअल पुरुष का किरदार निभाना काफी मुश्किल होता है।

बता दें कि फिल्म में अपने किरदार को पूरी तरह से जीवंत बनाने के लिए आयुष्मान इन दिनों एलजीबीटी कम्यूनिटी के साथ स्क्रिप्ट रीडिंग सेशंस भी कर रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

सर्जरी के बाद और बेहद कमजोर हुईं तनुजा

अपने जमाने की मशहूर अदाकारा और अभिनेत्री काजोल की मां तनुजा की तबीयत को लेकर कुछ दिन पहले खबरें आयीं थी। तनुजा को पेट में दर्द के चलते मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी सर्जरी की गयी। फिलहाल तनुजा स्वस्थ हैं और अभी कुछ दिन और अस्पताल में ही रहेंगी।

दरअसल तनुजा को डायवर्टीक्यूलिटिस नाम की एक बीमारी से ग्रस्त थीं। इस बीमारी की वजह से डायवर्टीकुला नामक छोटे पाउचों में सूजन या इन्फेक्शन हो जाता है। यह आंतों की दीवारों पर विकसित होते हैं। पेट में दर्द होने की शिकायत के चलते 75 साल की तनुजा को अस्पताल में एडमिट कराया गया था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

अस्पताल के आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक सर्जरी के बाद तनुजा स्वस्थ हैं और एक हफ्ते अस्पताल में देखरेख के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। इस दौरान बेटी काजोल अस्पताल में लगातार मां का खयाल रख रही हैं। हाल ही में काजोल ने एक तस्वीर शेयर की इस तस्वीर में वह मां तनुजा के साथ नजर आ रही हैं।

हालांकि बीमारी की वजह से तनुजा काफी कमजोर हो गयीं हैं। लेकिन इसके बावजूद भी वह बड़े ही आराम से और बेटी के साथ काफी खुश नजर आईं। ये तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में काजोल ने लिखा, मैं सबको बहुत धन्यवाद देना चाहती हूं, जिन्होंने हमारे लिए प्रार्थना की। बता दें कि अभी हाल ही में काजोल के ससुर वीरू देवगन का लम्बी बीमारी के बाद निधन हो गया था।

लोकप्रिय