सिनेजीवन: निर्देशन और फिल्म लेखन करना चाहते हैं आयुष्मान और पहली वेडिंग एनिवर्सरी के लिए उत्साहित हैं प्रियंका-निक

आयुष्मान ने कहा है कि अब वे कविताओं की एक किताब लिखना चाहते हैं और फिल्मों का निर्देशन करने के साथ उन्हें प्रोड्यूस भी करना चाहते हैं और पहली वेडिंग एनिवर्सरी के लिए निक- प्रियंका खास प्लानिंग कर रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'बाला' की आलोचना का सामना कर रहे अभिनेता आयुष्मान खुराना का कहना है कि वह अब फिल्मों को निर्देशित और निर्माण करना चाहते हैं। आयुष्मान ने कहा, "मैं कविताओं की एक किताब लिखना चाहता हूं, मैं एक स्क्रिप्ट लिखना चाहता हूं और फिल्मों का निर्देशन करने के साथ उन्हें प्रोड्यूस भी करना चाहता हूं।"

अपने करियर के बारे में बात करते हुए अभिनेता ने कहा, "मैंने अपना पूरा करियर घमंड के अभाव और उसपर हमले के आधार पर खड़ा किया है। लेकिन वास्तव में यथार्थवाद ही मुझे आकर्षित करता है। हमने कई सालों तक परफेक्ट हीरो देखे हैं, जिनके जैसा बनने की तमन्ना एक आम आदमी को होती है। लेकिन, एक आम आदमी उनके जैसा नहीं बन सकता है, ऐसे में उन्हें खुद पर भरोसा दिलाने के लिए उनकी खामियों का महिमा मंडन करने के लिए किसी की जरूरत है और मेरा मानना है कि मेरी फिल्में वैसी ही हैं, जो उनकी सोच का नेतृत्व करती है।"

अभिनेता ने अपने इन विचारों को एक चैट शो 'बाई इन्वाइट ओनली' पर साझा किया। यह शो जूम चैनल पर प्रसारित होता है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

पहली वेडिंग एनिवर्सरी के लिए उत्साहित हैं प्रियंका-निक

अगले महीने अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की पहली सालगिरह है। इस मौके को खास बानाने के लिए कपल ने अभी से तायारियां शुरू कर दी हैं। निक जोनस ने अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी के लिए अपनी पत्नी प्रियंका के लिए एक खास प्लान बनाया है। हालांकि निक ने अपना ये प्लान किसी के साथ साझा नहीं किया है। प्रियंका ने हिन्दू और क्रिश्चियन दोनों ही रीति रिवाजों के साथ निक से शादी की थी।

2-3 दिसंबर को निक और प्रियंका की शादी को एक साल पूरा हो जाएगा। अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी पर निक अपना ज्यादा से ज्यादा समय प्रियंका के साथ बिताना चाहते हैं। निक ने बताया कि यह उनकी लाइफ का सबसे जबरदस्त साल रहा और उन्हें पता ही नहीं चला कि कैसे वक्त गुजर गया।

प्रियंका चोपड़ा ने शादी के बाद फरहान अख्तर और जायरा वसीम के साथ ‘द स्काई इज पिंक’ से बॉलीवुड में वापसी की थी। फ़िल्मी सूत्रों से मिली खबर के अनुसार प्रियंका जल्द ही हॉलिवुड फिल्म 'वी कैन भी हीरोज़' में नजर आएंगी। वहीं निक 13 दिसंबर को रिलीज होने वाली फिल्म ‘जुमांजी’ के अगले पार्ट 'जुमांजी: द नेक्स्ट लेवल' में नजर आएंगे।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)