सिनेजीवन: आयुष्मान को अच्छी फिल्में करने की भूख तो रानी मुखर्जी बोलीं- फिल्म ‘मर्दानी 2’ में एक सामाजिक संदेश

फिल्म ‘बाला’ के साथ अपनी सातवीं हिट दर्ज कराने वाले अभिनेता आयुष्मान खुराना ने कहा कि मुझमें बेहतरीन फिल्में करने की भूख है। दूसरी ओर रानी मुखर्जी ‘मर्दानी 2’ के साथ अपनी दमदार वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

मुझमें अच्छी फिल्में करने की भूख है: आयुष्मान

अभिनेता आयुष्मान खुराना ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘बाला’ के साथ अपनी सातवीं हिट दर्ज करा दी है और वह अब यहीं नहीं रूकने वाले हैं। वह आने वाले समय में और भी अधिक अच्छी फिल्में करने की चाह रखते हैं। आयुष्मान ने कहा, “मुझमें बेहतरीन फिल्में करने की भूख है। यह कुछ ऐसा है जो मुझे एक अभिनेता के तौर पर अच्छे, नए और विघटनकारी फिल्म की तलाश करने के लिए संचालित और प्रेरित करता है।”

उन्होंने आगे कहा, “वे कहते हैं कि आप अपनी सफलताओं के माध्यम से काफी कुछ सीखते हैं और अभी के इस दौर ने मुझे बताया है कि कहानियों के इस स्तर को आगे बढ़ाना चाहिए और अलग-अलग तरह की फिल्में करनी चाहिए क्योंकि किसी न किसी तरह से मेरे सिनेमा के ब्रांड का पर्याय कुछ ऐसा बन चुका है जो सामाजिक बदलाव के लिए बनती हैं।”

सिनेजीवन: आयुष्मान को अच्छी फिल्में करने की भूख तो रानी मुखर्जी बोलीं- फिल्म ‘मर्दानी 2’ में एक सामाजिक संदेश

'मर्दानी 2' में है एक महत्वपूर्ण सामाजिक संदेश: रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी ‘मर्दानी 2’ के साथ अपनी दमदार वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। रानी को उम्मीद है कि पूरा देश इस फिल्म को देखें क्योंकि यह परेशान कर देने वाली सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। रानी का कहना है कि इसमें एक महत्वपूर्ण सामाजिक संदेश है।

उन्होंने कहा, “मर्दानी 2 में एक महत्वपूर्ण सामाजिक संदेश है और इस संदेश को अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाने के लिए पूरी योजना बनाई गई है। मैं प्रतिक्रियाओं से अभिभूत हूं और वाकई में इस बात से खुश हूं कि ट्रेलर से लोग सहमत हुए हैं।”

फिल्म में रानी मुखर्जी एक निर्भीक और प्रतिबद्ध पुलिस अफसर शिवानी शिवाजी रॉय के अपने किरदार को दोहरा रही हैं जिसमें रानी एक कम उम्र के, लेकिन कुख्यात अपराधी का डटकर सामना करती हैं। फिल्म भारत में बलात्कार जैसी उस घृणित सामाजिक अपराध को संबोधित करती है जिसे अधिकतर कम उम्र के युवकों द्वारा अंजाम दिया जाता है।

रानी मुखर्जी ने इस पर आगे कहा, “मैं उम्मीद करती हूं कि पूरा देश इस फिल्म को देखें क्योंकि यह कुछ परेशान कर देने वाली सच्ची घटनाओं से प्रेरित है जो हमारे आसपास घटी है और इसे एक व्यक्ति द्वारा अंजाम दिया गया है जिसकी आप उम्मीद तक नहीं कर सकते हैं कि वह इस हद तक किसी को चोट पहुंचा के लायक भी है। किशोरों द्वारा किए गए इस तरह के अपराध एक वास्तविकता है और इस पर गौर फरमाना सभी के लिए बहुत जरूरी है क्योंकि यह उन सबसे बड़ी चुनौतियों में से एक है जो इस समाज के लिए बड़े पैमाने पर खतरा पैदा करती है।”

बता दें कि आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित 'मर्दानी 2' इस बार राजस्थान की पृष्ठभूमि पर आधारित है। यह फिल्म 13 दिसंबर को रिलीज होगी।

लोकप्रिय
next