सिनेजीवन: भूमि बोलीं-‘लस्ट स्टोरीज’ मेरे करियर का एक नगीना और ‘मेड इन चाइना’ के ट्रेलर से गदगद दिखीं मौनी रॉय

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर अभिनीत नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘लस्ट स्टोरीज’ को अंतर्राष्ट्रीय एमी अवॉर्ड्स के लिए नामांकित किया गया है और इस पर भूमि का कहना है कि यह प्रोजेक्ट उनके करियर का एक नगीना है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

आईएएनएस

‘लस्ट स्टोरीज’ मेरे करियर का एक नगीना है: भूमि पेडनेकर

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर अभिनीत नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘लस्ट स्टोरीज’ को अंतर्राष्ट्रीय एमी अवॉर्ड्स के लिए नामांकित किया गया है और इस पर भूमि का कहना है कि यह प्रोजेक्ट उनके करियर का एक नगीना है। भूमि ने कहा, “लस्ट स्टोरीज मेरे लिए एक खास प्रोजेक्ट थी और हमेशा रहेगी। भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्मकारों में से एक जोया अख्तर के साथ काम कर मैं सम्मानित हूं और उनके इस किरदार में जान डालने के लिए मैं रोमांचित हूं।” भूमि 'लस्ट स्टोरीज' को उन्हें एक बेहतरीन अभिनेत्री बनाने का श्रेय देती हैं।

उन्होंने कहा, “एक कलाकार के तौर पर ‘लस्ट स्टोरीज’ मेरे करियर का एक नगीना है और इसने मुझे मेरे काम में निपुण बनाया है इसलिए यह मेरे लिए एक गौरव का पल है कि मैं एक ऐसी फिल्म का हिस्सा रही जो वैश्विक स्तर पर भारत को गौरवान्वित कर रही है।”

‘लस्ट स्टोरीज’ चार छोटी-छोटी कहानियों का संकलन हैं जिसे बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्देशकों अनुराग कश्यप, जोया अख्तर, दिबाकर बनर्जी और करण जौहर ने निर्देशित किया है। एमी में नामांकित होने के लिए भूमि ने इन चार फिल्मकारों को भी बधाई दी है। उन्होंने कहा, “मैं इस साल के प्रतिष्ठित (अंतर्राष्ट्रीय) एमी अवॉर्ड्स में नामांकित होने के लिए 'लस्ट स्टोरीज' के सभी निर्माताओं को बधाई देती हूं।”

सिनेजीवन: भूमि बोलीं-‘लस्ट स्टोरीज’ मेरे करियर का एक नगीना और ‘मेड इन चाइना’ के ट्रेलर से गदगद दिखीं मौनी रॉय

मेड इन चाइना के ट्रेलर को मिल रही प्रतिक्रिया से खुश हैं मौनी रॉय

अभिनेत्री मौनी रॉय ‘मेड इन चाइना’ के ट्रेलर को लोगों की मिल रही सकारात्मक प्रतिक्रिया से काफी खुश हैं। उनका कहना है कि फिल्म में एक जादुई स्पर्श है। मौनी ने कहा, ‘मेड इन चाइना’ में एक जादुई स्पर्श है, सच में! 24 घंटे में 2 करोड़ से भी अधिक व्यूज।”

‘मेड इन चाइना’ में एक गुजराती व्यवसायी रघु मेहता (राजकुमार राव) और उसके ‘जुगाड़ू’ व्यापारिक सफर को दिखाया गया है। फिल्म को एक टैग दिया गया है, जो है ‘इंडिया का जुगाड़’। फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज हो सकती है। इसका ट्रेलर 18 सितंबर को रिलीज हो चुका है।

रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर, वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, कृति सेनन, वरुण शर्मा, विद्या बालन से लेकर कृति खरबंदा तक, कई सितारों ने ट्विटर पर ट्रेलर की सराहना की है।

लोकप्रिय