सिनेजीवन: अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च करेंगे कार्तिक आर्यन, आईफा के 20वें संस्करण की मेजबानी करेगा मुंबई

अभिनेता कार्तिक आर्यन 12 अगस्त को अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च करने के लिए तैयार हैं। जोहान्सबर्ग, मैड्रिड, दुबई, कोलंबो, न्यूयॉर्क जैसे शहरों के बाद अब अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार (आईफा) के 20वें संस्करण का आयोजन सितंबर में मुंबई में होने जा रहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

कार्तिक आर्यन अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च करेंगे

अभिनेता कार्तिक आर्यन 12 अगस्त को अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च करने के लिए तैयार हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म जैसे ट्विटर और इंस्टाग्राम पर उनके ढेरों प्रशंसक हैं। कार्तिक ने कहा कि चैनल से उनके वास्तविक जिंदगी की झलक लोगों को देखने को मिलेगी।

अभिनेता ने कहा, “मेरे प्रशंसको और शुभचिंतकों के लिए यह एक नया घर होगा, जो असली कार्तिक आर्यन को देख सकेंगे। मेरे कामकाजी और पर्दे के पीछे की जिंदगी के से जुड़ी दिनप्रतिदिन की झलक बिना किसी कांट-छांट के मिलेगी।”

कार्तिक ने कहा कि यूट्यूब के बड़े पैमाने पर दर्शक हैं और लोग वीडयो देखना पसंद करते हैं क्योंकि यह हमारे आसपास की असली दुनिया को दिखाता है। कार्तिक अपने चैनल को खुद ही मैनेज करेंगे। कार्तिक जल्द ही अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर अभिनीत 'पति, पत्नी और वो' और सारा अली खान अभिनीत 'लव आजकल -2' में नजर आएंगे।

प्रियंका ने साझा की जोनास भाईयों की तस्वीर

भारतीय फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने जोनास भाईयों की 'खुशियों की शुरुआत' वाली वर्ल्ड टूर की तस्वीर साझा की है। इंस्टाग्राम पर कंसर्ट की कई तस्वीरों को साझा करने के बाद, प्रियंका ने अपनी, सोफी टर्नर और डेनियल जोनास के साथ की 'जे सिस्टर' तस्वीर साझा की। तस्वीर के कैप्शन में प्रियंका ने लिखा, "हैशटैग दौरे पर पत्नियां, डेनियल जोनास और सोफी टर्नर।"

View this post on Instagram

😍 #wivesontour @daniellejonas @sophiet

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

इसके साथ ही 'इजन्ट इट रोमांटिक' की अभिनेत्री द्वारा साझा की गई तस्वीरों में से एक तस्वीर में वह अपने पति निक जोनास, जो जोनास अपनी पत्नी सोफी टर्नर और केविन जोनास के साथ उनकी पत्नी डेनियल नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा, "परिवार, मुझे आप सब पर गर्व है।"

सितंबर में आईफा के 20वें संस्करण की मेजबानी करेगा मुंबई

जोहान्सबर्ग, मैड्रिड, दुबई, कोलंबो, न्यूयॉर्क जैसे शहरों के बाद अब अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार (आईफा) के 20वें संस्करण का आयोजन सितंबर में मुंबई में होने जा रहा है। विजक्राफ्ट इंटरनेशनल के संस्थापक निदेशक आंद्रे टिमिंस ने कहा, “आईफा को एक बार भारत वापस लाने का हमारा सपना था। इस बार हमने इसे मुंबई में आयोजित करने का सोचा जहां बॉलीवुड का घर है। अब सबकी उम्मीद बस यही है कि विदेशों में इसके होने के दौरान लोगों में जितना उत्साह रहता है उतना यहां पर रहें।”

आईफा की शुरुआत साल 2000 में हुई और अब तक इसे 16 शहरों में आयोजित किया जा चुका है। टिमिंस ने यह भी कहा, “इसे लेकर महाराष्ट्र सरकार और फिल्म इंडस्ट्री से हमें अभी से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है।”

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: 9 Aug 2019, 5:30 PM
लोकप्रिय