सिनेजीवन: माधुरी को बॉलीवुड ने दी जन्मदिन की बधाई और शूजित सरकार की कॉमेडी फिल्म में साथ काम करेंगे आयुष्मान-अमिताभ

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी को उनके 52वें जन्मदिन पर फिल्मी सितारों ने अपने अंदाज में बधाई दी है और फिल्मकार शूजित सरकार की कॉमेडी फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ में आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन पहली बार साथ काम करेंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

बॉलीवुड की हर दिल अजीज़ अदाकारा माधुरी दीक्षित को उनके जन्मदिवस पर उनके पति श्रीराम नेने ने एक खूबसूरत सन्देश देते हुए उन्हें 'दुनिया की सबसे सुंदर महिला' कहा है। बता दें कि बुधवार को माधुरी दीक्षित नेने 52 साल की हो गईं हैं।

पति श्रीराम ने अपने साथ माधुरी की एक तस्वीर साझा की और उसके साथ लिखा, "दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला और मेरी जीवनसंगिनी को मैं जन्मदिन की बधाई देना चाहता हूं। जिंदगी के इस सफर का हम आनंद ले रहे हैं और भविष्य में कुछ और अच्छी चीजों के होने के इंतजार में हैं।"

20 साल पहले शादी के बंधन में बंधे माधुरी और श्रीराम के अरिन और रयान नाम के दो बच्चे भी हैं।

बुधवार को जन्मदिन के मौके पर 'धक-धक गर्ल' माधुरी को बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने बधाइयां दीं. अनिल कपूर ने सोशल मीडिया पर लिखते हुए कहा, ‘जन्मदिन मुबारक हो माधुरी दीक्षित! आप हमेशा एक अच्छी सह-कलाकार रही हैं और इससे भी बढ़कर आप एक बेहतर मित्र हैं! आपके संग काम कर मुझे कुछ ऐसी यादें मिलीं, जिसे मैं हमेशा संजो कर रखूंगा। आने वाले समय में ऐसा और भी बहुत कुछ होने वाला है। आप हमेशा की तरह कालातीत, खूबसूरत और ग्लैमरस रहें! आपको ढेर सारा प्यार और खुशी।‘

रितेश देशमुख ने लिखा, ‘मेरी फेवरेट माधुरी जी को जन्मदिन की बधाई। आप हमेशा सिल्वर स्क्रीन को प्रकाशित करती रहें, सदा मुस्कुराते रहिए, खुश रहिए, स्वस्थ रहिए और हमेशा की तरह आपको मेरा प्यार।’

कियारा आडवाणी ने लिखा, ‘मेरी सबसे फेवरेट अभिनेत्री माधुरी मैम को हैप्पी बर्थडे। आपके साथ मिलना और काम करना मेरे लिए सम्मानजनक रहा, आपकी खूबसूरती और विनम्रता ने हमेशा मुझे प्रेरित किया है।’

बता दें कि माधुरी ने साल 1984 में 'अबोध' से हिंदी फिल्म में अपना कदम रखा था और साल 1988 में आई फिल्म 'तेजाब' से उन्हें पहचान मिली। इसके अलावा 'राम लखन', 'परिंदा', 'दिल', 'साजन', 'बेटा', 'खलनायक', 'हम आपके हैं कौन!', 'दिल तो पागल है' और 'देवदास' जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का शानदार प्रदर्शन कर माधुरी ने हिंदी फिल्म जगत में अपना अलग मुकाम बनाया। सिनेमा के क्षेत्र में अपने योगदान के लिए उन्हें साल 2008 में पद्मश्री से सम्मानित किया गया था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया


शूजित सरकार की गुलाबो सिताबो में पहली बार साथ दिखेंगे आयुष्मान और अमिताभ

मेगास्टार अमिताभ बच्चन और अभिनेता आयुष्मान खुराना पहली बार साथ काम करने जा रहे हैं। दोनों अभिनेता शूजित सरकार की आगामी फिल्म 'गुलाबो सिताबो' में काम करेंगे।

लखनऊ की पृष्ठभूमि पर आधारित पारिवारिक कॉमेडी फिल्म इसी वर्ष नवंबर में रिलीज होगी।

'विक्की डोनर', 'पीकू' और 'अक्टूबर' फेम जूही चतुर्वेदी ने फिल्म की कहानी लिखी है। फिल्म का निर्माण रोनी लाहिड़ी और शील कुमार ने किया है।

सरकार ने एक बयान में कहा, "मैं और जूही इस कहानी पर कुछ समय से काम कर रहे हैं. हम सब जानते हैं कि जब जूही कोई कहानी लेकर आती हैं तो उसमें एक अनोखापन होता है जो उनका ट्रेडमार्क है।"

उन्होंने कहा, "मैंने जैसे ही इसे पढ़ा, मैं बहुत उत्साहित हो गया और इसे मेरे दोस्त और निर्माता रोनी और उसी समय बच्चन जी तथा आयुष्मान से साझा किया।"

उन्होंने कहा, "'पीकू' और 'विक्की डोनर' के बाद मैं बच्चन जी और आयुष्मान को साथ लेकर काम करना चाहता था।"

फिल्म के शीर्षक पर उन्होंने कहा कि यह कहानी लखनऊ पर आधारित है और 'गुलाबो सिताबो' स्थानीय लोगों की बोलचाल का एक मजेदार हिस्सा है और जहां तक कहानी का सवाल है, और अधिक जानने के लिए इंतजार कीजिए और फिल्म देखिए।

लोकप्रिय