सिनेजीवन: चक दे! इंडिया के 12 साल पूरे होने पर भावुक हुए कलाकार और अनुराग ने डिलीट किया अपना ट्विटर अकाउंट, जानिए वजह

अपने परिवार को मिल रही ऑनलाइन धमकियों के बाद फिल्मकार अनुराग कश्यप ने अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया है और फिल्म चक दे! इंडिया की रिलीज के 12 साल पूरे होने पर फिल्म के कलाकार भावुक हो गए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

बॉलीवुड फिल्म 'चक दे! इंडिया' को रिलीज हुए कल 12 साल पूरे हो गए, ऐसे में विद्या मालवदे, चित्राशी रावत और सागरिका घटगे जैसी अभिनेत्रियों ने इस फिल्म की शूटिंग के दौरान की यादों को याद किया। 'चक दे! इंडिया' ही वह फिल्म है जिसकी वजह से इन अभिनेत्रियों को दर्शकों के बीच एक खास पहचान मिली।

फिल्म की कुछ दृश्यों को साझा करते हुए विद्या ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "इस ऐतिहासिक फिल्म के 12 साल, जिसने हमारी जिंदगी बदल दी और मुझे दोस्तों का एक परिवार दिया..आभारी हूं।"

शिमित अमीन द्वारा निर्देशित यह फिल्म 10 अगस्त, 2007 को रिलीज हुई थी। फिल्म में इन नए कलाकारों के अलावा सुपरस्टार शाहरुख खान भी थे। उन्होंने महिलाओं की हॉकी टीम के कोच का किरदार निभाया था।

इस फिल्म के सफर को याद करते हुए चित्राशी ने कहा, "हमारी फिल्म ने 12 साल पूरे कर लिए हैं। हमारी फिल्म और मुझे प्यार देने के लिए आप सभी का धन्यवाद।"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

फिल्मकार अनुराग कश्यप ने अपने ट्विटर अकाउंट को डिलीट कर दिया है क्योंकि उनकी बेटी और माता-पिता को ऑनलाइन धमकियां मिल रही थीं। ट्विटर अकाउंट डिलीट करने से पहले अनुराग ने शनिवार को लिखा, "जब आपके माता-पिता को कॉल आने लगते हैं और आपकी बेटी को ऑनलाइन धमकी दी जाती है तो आप जानते हैं कि कोई भी बात नहीं करना चाहता। यह तर्कसंगत नहीं होने वाला है। ठग शासन चलाएंगे और ठगी जीवन जीने का नया तरीका होगा। इस नए भारत पर सभी को बधाई और उम्मीद है कि आप आगे बढ़ेंगे।"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

अनुराग ने आगे कहा, "यह मेरा लास्ट ट्वीट होगा क्योंकि मैं ट्विटर छोड़ रहा हूं। जब मुझे बिना डरे अपनी बात रखने की अनुमति नहीं है तो बेहतर है कि मैं बात ही न करूं। गुडबाय।"

हालांकि, यह पहली बार नहीं है कि अनुराग के परिवार को धमकियां मिल रही हैं बल्कि ऐसा पहले भी हो चुका है।

निर्देशक ने मई में एक सोशल मीडिया यूजर के खिलाफ एफआरआई दर्ज की थी जिसने उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म करने की धमकी दी थी।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

लोकप्रिय