सिनेजीवन: केजीएफ-2 पर लटकी कोर्ट की तलवार, शूटिंग पर रोक, और सैफ के मजाकिया अंदाज पर फिदा हुईं तब्बू

जिस कोलार गोल्ड फील्ड की सायनाइड हिल्स पर फिल्म की शूटिंग चल रही थी, वहां के एक लोकल रेजिडेंट ने फिल्म के मेकर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी। फिल्म के मेकर्स पर हिल्स और वातावरण को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त और दक्षिण भारतीय अभिनेता यश की आने वाली फिल्म ‘केजीएफ-2’ का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। लेकिन फिल्मी सूत्रों से एक निराश करने वाली खबर मिल रही है कि इस फिल्म की शूटिंग पर कोर्ट के आदेश के बाद रोक लगा दी गई है। पिछले साल रिलीज हुए फिल्म के पहले पार्ट ने तेलुगु सिनेमा के साथ हिंदी सिनेमा में भी धमाल मचाया था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

दअरसल जिस कोलार गोल्ड फील्ड की सायनाइड हिल्स पर फिल्म की शूटिंग चल रही थी, वहां के एक लोकल रेजिडेंट ने फिल्म के मेकर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी। फिल्म के मेकर्स पर हिल्स और वातावरण को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया गया है। फिल्म की शूटिंग इसी महीने की शुरुआत में शुरू हुई थी। सायनाइड हिल्स के लोकल रेजिडेंस ने कहा है कि हिल स्टेशनों पर फिल्म का सैट लगाने से वहां प्रकृति और वातावरण को नुक्सान पहुंच रहा है।

‘केजीएफ-2’ में संजय दत्त अधीरा नाम के एक विलेन का रोल निभा रहे हैं। फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील कर रहे हैं। संजय के अलावा फिल्म में श्रीनिधि शेट्टी और सरन शक्ति भी महत्वपूर्ण किरदार में दिखाई देंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

सैफ अली खान के मजाकिया अंदाज पर फिदा हुईं तब्बू

तब्बू जल्द ही सैफ अली खान के साथ आगामी फिल्म 'जवानी जानेमन' में नजर आएंगी। तब्बू का कहना है कि सैफ के पास मोस्ट अमेजिंग सेंस ऑफ ह्यूमर है। तब्बू ने आईएएनएस को बताया, "सैफ अमेजिंग हैं। उनके पास अमेजिंग सेंस ऑफ ह्यूमर है। ऐसे बहुत कम लोग ही होते हैं जिनके पास गजब का सेंस ऑफ ह्यूमर होता है और सैफ उनमें से एक हैं।"

ये दो कलाकार 'तू चोर मैं सिपाही' और 'हम साथ-साथ हैं' जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं।

तब्बू ने आगे कहा, "मैं जानती थी कि साथ में हमारा काम बेहद अच्छा होगा। कोई ऐसा इंसान, जिन्हें मैं लगभग 30 सालों से जानती हूं, हमारी पहली फिल्म से। हम दोनों एक-दूसरे को एक दोस्त के तौर पर जानते हैं और हमने एक-दूसरे के साथ काम भी किया है।"

'जवानी जानेमन' के साथ पूजा बेदी की बेटी आलिया एफ. अपना करियर शुरू कर रही हैं। नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा है।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

लोकप्रिय