सिनेजीवन: महाभारत की द्रौपदी बनेंगी दीपिका पादुकोण और विद्युत जामवाल बोले- मेरे बहुत करीब है ‘कमांडो’ फ्रेंचाइजी

अब द्रौपदी के दृष्टिकोण से ‘महाभारत’ को बनाए जाने की तैयारी चल रही है और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इसमें मुख्य किरदार को निभाते नजर आएंगी। वहीं अभिनेता विद्युत जामवाल अगली फिल्म ‘कमांडो 3’ के ट्रेलर को मिल रही प्रतिक्रिया से अभिभूत हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

अब द्रौपदी के दृष्टिकोण से ‘महाभारत’ को बनाए जाने की तैयारी चल रही है और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इसमें मुख्य किरदार को निभाते नजर आएंगी। निर्माता मधु मंतेना के साथ मिलकर दीपिका इस फिल्म को प्रोड्यूस भी करेंगी। दीपिका फिल्म ‘छपाक’ की भी निर्माता रही हैं, यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है।

दीपिका के अगले प्रोडक्शन ‘महाभारत’ को द्रौपदी की निगाहों से दिखाई जाएगी, जो इस महाकाव्य को एक अलग रूप देगी। दीपिका ने कहा, “मैं द्रौपदी के किरदार को निभाने के लिए बहुत रोमांचित और सम्मानित हूं। मैं वास्तव में मानती हूं कि यह जिंदगी भर का एक किरदार है। 'महाभारत' अपनी पौराणिक कथाओं और सांस्कृतिक प्रभाव के लिए मशहूर है। जिंदगी की कई शिक्षाएं हमें 'महाभारत' से मिलती है, लेकिन अकसर यह इसमें मौजूद पुरूष पात्रों से मिलती है। इसे एक नए और अगल दृष्टिकोण के साथ बताना न केवल रूचिकर होगा बल्कि यह काफी महत्वपूर्ण भी होगा।”

यह एक सीरीज के रूप में कई भागों में बनाई जाएगी जिसका पहला भाग अगले साल दीवाली में रिलीज होगी।

मेरे बहुत करीब है 'कमांडो' फ्रेंचाइजी : विद्युत जामवाल

अभिनेता विद्युत जामवाल फिल्म ‘कमांडो 3’ के ट्रेलर को मिल रही प्रतिक्रिया से अभिभूत हैं। उन्होंने कहा है कि वह फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म से दर्शकों को ‘आश्चर्यचकित और प्रसन्न’ करने की उम्मीद कर रहा है। फिल्म का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हुआ था, जिसे 24 घंटे में अभी तक 1.7 करोड़ लोग यूट्यूब पर देख चुके हैं।

विद्युत ने कहा, “कमांडो 3' फिल्म के ट्रेलर को मिल रही प्रतिक्रिया से अभिभूत हूं। एक फ्रेंचाइजी के रूप में कमांडो मेरे बेहद करीब है। दर्शकों से मुझे जो प्यार मिला है, वह सुखदायक है।” उन्होंने आगे कहा, “फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म आना संतोषजनक है और मैं ट्रेलर की तरह ही दर्शकों को 'आश्चर्यचकित और प्रसन्न' करने की उम्मीद कर रहा हूं।”

पहली फिल्म में प्यार के लिए लड़ाई और अगली कड़ी में भारत में काले धन के रैकेट का पदार्फाश करने की अपनी खोज के बाद तीसरी फिल्म में विद्युत का किरदार राष्ट्र को एक साथ लाने और आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई लड़ता दिखाई देगा। फिल्म का निर्देशन आदित्य दत्त ने किया है।

लोकप्रिय