सिनेजीवन: दिलजीत ने ‘वंडर वुमेन’ से की परांठे बनाने की मांग और गोवा में 50वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का शुभारंभ

गेडॉट ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें वह सब्जियां काटते हुए दिख रही हैं। इस तस्वीर पर दिलजीत ने पंजाबी में लिखा, “अच्छा गेल सुन, आज गोभी वाले पराठे बना ले, मैं दही लेते आउंगा।”

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अभिनेता दिलजीत दोसांझ, एक प्रशंसक के तौर पर हॉलीवुड अभिनेत्री गेल गेडॉट के प्रति अपना प्यार जाहिर करने से कभी नहीं चूकते हैं। इस बार इस पंजाबी स्टार ने सोशल मीडिया पर 'वंडर वुमेन' से गोभी के पराठे की मांग कर दी।

दरअसल गेडॉट ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें वह सब्जियां काटते हुए दिख रही हैं। तस्वीर के कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा, "अपने बच्चों के लिए सलाद बनाने के लिए सब्जियां काटने से मुझे प्यार है।"

गेडॉट की इस तस्वीर पर दिलजीत ने पंजाबी में लिखा, "अच्छा गेल सुन.. आज गोभी वाले पराठे बना ले, मैं दही लेते आउंगा।"


फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

डांसर्स की बेटियों को मुफ्त शिक्षा में मदद करेंगी सरोज खान

10 साल की उम्र से ही फिल्मों में डांस कर रहीं वयोवृद्ध कोरियोग्राफर सरोज खान को सिने डांसर्स एसोसिएशन (सीडीए) का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। सरोज खान ने कहा, "मैंने एक ग्रुप डांसर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी और मैंने सीडीए का अपना कार्ड अभी भी संभाल कर रखा है। एसोसिएशन के ब्रांड एंबेसडर के तौर पर मैं इसे फिल्म उद्योग का सबसे बड़ा एसोसिएशन बनाना चाहती हूं।”

सरोज ने कहा, “मैं 10 साल की थी, जब मैंने फिल्मों में डांस करना शुरू किया और अपनी जड़ों में लौटने का समय आ गया है और इसके साथ ही जो सुविधाएं मुझे नहीं मिलीं, उसे उपलब्ध कराने का भी वक्त आ गया है।"


उन्होंने आगे कहा, "मैं अच्छा काम करने का वादा करती हूं और उन्हें एक दिशा देना चाहती हूं, साथ ही डांसर्स को फिल्म उद्योग में वह सम्मान दिलाना चाहती हूं, जिसके वे हकदार हैं।"

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि एसोसिएशन डांसर्स की बेटियों के लिए मुफ्त शिक्षा उपलब्ध कराएगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

गोवा: 50वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का शुभारंभ

गोवा के पणजी में केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत, अभिनेता अमिताभ बच्चन और रजनीकांत ने 50वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का उद्घाटन किया।

प्रकाश जावड़ेकर ने कहा, “आज से शुरू हो रहे इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (IFFI) में भाग लेने के लिए दुनिया भर से कई कलाकार गोवा आए हैं। यह हमारे फिल्म उद्योग के साथ-साथ फिल्म बाजार के लिए एक महत्वपूर्ण मंच है।”

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia