सिनेजीवन: होटलों से शैंपू की बोतलें चुराती हैं दीपिका और विद्युत की फिल्म ‘जंगली’ को चीन में मिला अवॉर्ड

तीन दशकों से दीपिका की दोस्त स्नेहा ने लिखा, “क्या आप किसी ऐसे व्यक्ति को जानते हैं जो जब भी घूमने जाए, आपके लिए होटल से शैंपू की छोटी-छोटी बोतलें चुराए। मेरा मतलब है इकट्ठी करे। क्योंकि उसे पता है कि आपको वो पसंद हैं?”

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

सुपरस्टार दीपिका पादुकोण को होटलों के बाथरूम से शैंपू की बोतलें चुराने की आदत है। यह खुलासा अभिनेत्री की एक दोस्त स्नेहा रामचंदर ने फ्रेंडशिप-डे से पहले अपनी वेबसाइट पर जारी एक नोट में किया। तीन दशकों से दीपिका की दोस्त स्नेहा ने लिखा, "क्या आप किसी ऐसे व्यक्ति को जानते हैं जो जब भी घूमने जाए, आपके लिए होटल से शैंपू की छोटी-छोटी बोतलें चुराए। मेरा मतलब है इकट्ठी करे। क्योंकि उसे पता है कि आपको वो पसंद हैं? मैं जानती हूं! मैं जानती हूं!' मेरी प्यारी दोस्त, डीपी (दीपिका पादुकोण)। हम जैसे दोस्तों के लिए यह खुशी का दिन है। मैंने ये पिछले 30 सालों से देखा है। मैं तुमसे प्यार करती हूं लड़की।"

स्नेहा ने दीपिका के बारे में कई दिलचस्प बातें कीं। उन्होंने इस नोट में लिखा कि कैसे दीपिका उनकी जिंदगी में एक सुखद आलिंगन और चॉकलेट के गरम कप जैसी हैं। कोई ऐसा, जिससे आप घंटों तक बात कर सकते हैं और जिसके साथ शांत बैठे हुए भी आप खुश रहें। कोई ऐसा जिसकी आंखें बेहद दयालु हैं। जो तुम्हें देखे तो लगता है कि वो तुम्हारा बहुत ख्याल रखता है।"

स्नेहा ने दीपिका के बारे में यह भी बताया कि उसे हर चीज को सलीके से रखने का इतना शौक है कि उनकी फेवरेट चीज लेबल-मेकर है। वो कभी भी तुम्हारे घर को ठीकठाक करने के लिए तैयार हो जाए।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली दीपिका ने इस साल पांच जनवरी को अपने 33वें जन्मदिन के मौके पर अपनी वेबसाइट लॉन्च की है। अभिनेत्री, जिसे आखिरी बार संजय लीला भंसाली की 'पद्मावत' में देखा गया था। दीपिका अब अपने पति रणवीर सिंह और शाहिद कपूर के साथ मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' में दिखाई देंगी जो रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म में वह एसिड अटैक पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका निभा रही हैं। इसके अलावा वह कबीर खान की '83' में भी अपने पति रणवीर के साथ नजर आएंगी।

विद्युत की फिल्म 'जंगली' को चीन में मिला अवॉर्ड

विद्युत जामवाल की एक्शन फिल्म 'जंगली' को चीन में द जैकी चेन इंटरनेशनल फिल्म वीक में दो एक्शन अवॉर्ड से नवाजा गया। फिल्म को सर्वश्रेष्ठ एक्शन सीक्वेंस कोरियोग्राफर के लिए अवॉर्ड मिला और इसके साथ ही सर्वश्रेष्ठ एक्शन पारिवारिक फिल्म के लिए स्पेशल ज्यूरी पुरस्कार मिला।

विद्युत ने इस बारे में कहा, "हम भारत में हमेशा जब कुछ कोरियोग्राफ करते हैं तो यह काफी कठिन होता है क्योंकि जब कभी हम इसे किसी और को दिखाते हैं तो वह कहता है कि 'ओह! जैकी चेन इसे पहले ही कर चुके हैं।' इसलिए हमारे लिए यह बेहद सम्मान की बात है कि हमें महान ज्यूरी सदस्यों द्वारा स्वीकृति मिली।" अन्तर्राष्ट्रीय आइकॉन जैकी चैन और ज्यूरी के समस्त सदस्यों ने विद्युत और फिल्म की पूरी टीम के लिए खड़े होकर तालियां बजाई।

'जंगली' एक शख्स और हाथी के बीच के अनोखे संबंध की कहानी है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

लोकप्रिय