सिनेजीवन: बॉक्स ऑफिस पर क्लैश की वजह से पीछे हटे ‘साहो’ के निर्माता और राजस्थान में टैक्स फ्री हुई ‘सुपर 30’     

15 अगस्त के दिन बॉक्स ऑफिस बड़े क्लैश की वजह से बाहुबली स्टार प्रभास की एक्शन फिल्म साहो, अब 30 अगस्त को रिलीज होगी। दूसरी ओर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने घोषणा की है कि ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ को राज्य में टैक्स फ्री कर दिया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

15 अगस्त के दिन बॉक्स ऑफिस बड़े क्लैश की वजह से बाहुबली स्टार प्रभास की एक्शन फिल्म साहो, अब 30 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म के मेकर्स ने ट्वीट करके इस डेट को कन्फर्म कर दिया है। इसके साथ उन्होंने एक मैसेज भी शेयर किया है जिसमें लिखा है, “क्वालिटी और कंटेन्ट के साथ कोई समझौता नहीं किया जाएगा।”

फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने भी एक ऑफिशियल बयान साझा किया है। जिसमें लिखा है कि साल की सबसे बड़ी फिल्म साहो की शूटिंग 2017 में शुरू हुई थी। मेकर्स नहीं चाहते कि दर्शक क्वॉलिटी, कंटेंट के साथ किसी भी तरह का समझौता करे।

सिनेजीवन: बॉक्स ऑफिस पर क्लैश की वजह से पीछे हटे ‘साहो’ के निर्माता और राजस्थान में टैक्स फ्री हुई ‘सुपर 30’      

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने घोषणा की है कि ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ को राज्य में टैक्स फ्री कर दिया गया है। फिल्म शिक्षक आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है, जो गरीब घरों से आने वाले बच्चों के लिए सुपर-30 नाम का प्रोग्राम चलाते है, जिससे वे आईआईटी-जेईई के लिए चयनित हो सकें।

ट्विटर पर इस बात की घोषणा करते हुए अशको गहलोत ने लिखा, “फिल्म सुपर-30 आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है, जो हाल के दिनों में एक प्रेरक फिल्म है। यह इच्छा शक्ति और दृढ़ निश्चय का जीता-जागता सबूत है।”

उन्होंने आगे कहा, “हमें ऐसी फिल्मों से प्रेरणा लेनी चाहिए, ताकि आज हमारे समाज के युवा 'शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्टता' के महत्व को समझें। मैं इस फिल्म को राजस्थान में टैक्स फ्री घोषित करता हूं।”

लोकप्रिय