सिनेजीवन: बिग बॉस के घर में 3 नए फ्रेशर्स की एंट्री और अमेरिकी रेस्तरां ने अनन्या को बाहर करने के आरोपों को नकारा

हाल ही में बिग बॉस सीजन 14 के कुछ प्रतियोगी घर से बेघर हो गए थे, जिसके बाद शो के होस्ट सुपरस्टार सलमान खान ने बिग बॉस के घर में तीन प्रतियोगियों को वाइल्ड कार्ड एंट्री दी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

विनय कुमार

हाल ही में बिग बॉस सीजन 14 के कुछ प्रतियोगी घर से बेघर हो गए थे, जिसके बाद शो के होस्ट सुपरस्टार सलमान खान ने बिग बॉस के घर में तीन प्रतियोगियों को वाइल्ड कार्ड एंट्री दी है। वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए बिग बॉस के घर में अभिनेत्री कविता कौशिक, नैना सिंह और शार्दुल पंडित ने एंट्री मारा है।

बिग बॉस ने इसके बाद प्रतियोगियों को '60 मिनट ' चैलेंज दिया। इस टास्क में प्रतियोगियों को खुद को और फिर अपने साथी को एक नंबर पर रेट करना होता है, जिसमें 60 मिनट के एपिसोड में उस विशेष प्रतियोगी के समय की मात्रा को दर्शाया जाता है।

निक्की तम्बोली आश्वस्त लग रही हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि पूरा एपिसोड उनके चारों ओर ही घूम रहा है। वहीं राहुल वैद्य और जान कुमार सानू खुद को 9 मिनट का फेयर स्कोर देते हैं। बिग बॉस के घर में अभिनेत्री नोरा फतेही और सिंगर गुरु रंधावा अपने नए सॉन्ग 'नाच मेरी रानी' के प्रमोशन के लिए गए थे।शो में जैस्मीन भसीन और एजाज खान जैसे प्रतियोगी भी हैं।

अमेरिकी रेस्तरां ने अनन्या बिड़ला को बाहर करने के आरोपों को नकारा

पॉप स्टार अनन्या बिड़ला ने आरोप लगाया है कि कैलिफोर्निया में एक सेलिब्रिटी शेफ के रेस्तरां ने उन्हें और उनके परिवार को बार से निकाल कर फेंक दिया। उन्होंने रेस्तरां स्टाफ पर नस्लवादी रवैया अपनाने का आरोप लगाया। हालांकि रेस्तरां ने आरोपों को नकारते हुए कहा कि आईडी को लेकर कुछ विवाद हो गया था और इस मसले को सुलझा लिया गया और वे रेस्तरां से नहीं निकाले गए थे। उन्होंने शनिवार को एक ट्वीट में कहा, "इस रेस्तरां स्कोपा ने सचमुच मेरे परिवार को और मुझे अपने परिसर से बाहर निकाल दिया। बहुत नस्लीय। बहुत दुखद। आपको वास्तव में अपने ग्राहकों के साथ सही व्यवहार करने की जरूरत है। यह ठीक नहीं है।"

रविवार आधी रात तक ट्वीट को 617 लाइक मिल चुके थे।

लेकिन रेस्तरां में एक पार्टनर पाब्लो मोइक्स ने इनकार किया कि उन्हें रेस्तरां से बाहर निकाल दिया गया था और कहा कि वे अपना भोजन करने तक रूके थे।

उन्होंने आईएएनएस को बताया कि शराब परोसने के लिए राज्य के कानून के तहत जरूरी आईडी मांगने पर ऐसी स्थिति पैदा हो गई थी, जो पार्टी में दो लोगों के पास थी और अन्य के पास केवल उनकी प्रतियां थीं।

मोइक्स ने कहा कि बाद में सब ठीक हो गया और उन्होंने अपना भोजन किया और यहां तक कि दोनों वेटर और भोजन की गुणवत्ता की तारीफ की। उन्होंने कहा कि यह एक दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति थी। मोइक्स ने कहा कि वह चाहते हैं कि वे फिर से रेस्तरां आएं।

एक अन्य ट्वीट में गायिका और भारतीय अरबपति कारोबारी कुमार मंगलम बिड़ला की बेटी ने जोर देकर कहा कि उन्हें रेस्तरां में खाने के लिए तीन घंटे इंतजार करना पड़ा था। ट्वीट में सेलिब्रिटी शेफ एंटोनिया लोफासो को संबोधित करते हुए, अनन्या बिड़ला ने कहा कि उनके वेटरों में से एक, ने मेरी मां के लिए अभद्रता की। लोफासो की वेबसाइट के अनुसार, उन्होंने 2013 में स्कोपा खोला। लोफासो ने 'टॉप शेफ : ऑल स्टार्स' और एबीसी नेटवर्क के सिटकॉम 'रियल ओ'नील्स' में नजर आ चुकी है।

अनन्या बिड़ला की मां नीरजा ने एक ट्वीट में कहा, "बहुत चौंकाने वाला . स्कोपा रेस्तरां द्वारा बिल्कुल हास्यास्पद व्यवहार। आपको इस तरह से अपने किसी भी ग्राहक के साथ व्यवहार करने का कोई अधिकार नहीं है।"

अनन्या के भाई आर्यमान ने ट्वीट किया, "मैंने इस तरह का कभी भी अनुभव नहीं किया था। नस्लवाद मौजूद है और वास्तविक है। अविश्वसनीय।" अरबपति की बेटी के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कई लोगों ने सुझाव दिया कि वह रेस्तरां खरीद लें।

उसने अपने प्रशंसकों के लिए एक संदेश ट्वीट किया, "मैं आप सभी से बहुत प्यार करती हूं (दिल से) आप सभी अच्छे हैं। हमेशा मेरी रक्षा करने के लिए धन्यवाद। आज का दिन कुछ जादू करने के लिए एक नया दिन है। नया गाना जल्द ही आ रहा है।"


मुझे नहीं लगता कि फिल्म से जुड़े हर हिस्से को श्रेय दिया जाता है : जिम सर्भ

अभिनेता जिम सर्भ कहते हैं कि फिल्म बनाने में शामिल होने वाले सभी हिस्सों को ज्यादा श्रेय नहीं दिया जाता है। अभिनेता ने आईएएनएस से कहा, "हर कोई यह सोचता है कि कलाकार पृथ्वी पर सबसे बड़ी चीज है, लेकिन नहीं। यह सब अच्छी फिल्म, अच्छा निर्देशन और जिस तरह से इसे संपादित किया जाता है, उन सारी चीजों के एक साथ मिलकर आने से है।"

उन्होंने आगे कहा, "मुझे नहीं लगता कि हम उन सभी हिस्सों को श्रेय देते हैं जो एक फिल्म से जुड़ते हैं। इसलिए, मुझे लगता है कि जब आप खुद को प्रमुख मानना बंद कर देते हैं और अच्छी कहानियों को कहने के संदर्भ में अधिक सोचना शुरू कर देते हैं, तो चीजें ठीक रहती हैं।"

जिम ने साल 2016 में फिल्म 'नीरजा' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की और बाद में 'पद्मावत', 'राब्ता', 'अ डेथ इन द गुंज', 'संजू' और 'हाउस अरेस्ट' जैसी फिल्मों में देखा गया।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह अब तक बॉलीवुड में अपने काम से खुश हैं, इस पर जिम ने कहा, "हां, यह ऐसा है कि ओह काम हो रहा है तो आइए इसे सबसे अच्छी तरह से करने की कोशिश करें, जितना मैं कर सकता हूं और अलग स्तर पर जा सकता हूं।"

ओटीटी पर मुकाबला और भी तेज है : विक्रम भट्ट

फिल्मकार विक्रम भट्ट का कहना डिजिटल प्लेटफॉर्म पर मुकाबला काफी बढ़ गया है। विक्रम जल्द ही अपने अगले वेब सीरीज की शूटिंग शुरू करेंगे। उन्होंने कहा, "मैं शायद नेट पर सीरियस फिक्शन शुरू करने वाला पहला इंसान हूं। 'माया' और 'ट्विस्टेड' दोनों का चौथा सीजन चल रहा है और मुझे इसकी बेहद खुशी भी हो रही है। हालांकि इन सालों में ओटीटी पर पासा पलट गया है और यहां विषयसामग्री व मुकाबला दोनों धुआंदार हो गई हैं।"

विक्रम अपनी अगली परियोजना 'डर्टी गेम्स' संग वापसी करने जा रहे हैं। संदीपा धर और ओंकार कपूर अभिनीत इस थ्रिलर वेब सीरीज की शूटिंग 27 अक्टूबर से मुंबई में शुरू होगी।

विक्रम भट्ट ने इसे लिखा और निर्देशित किया है और उनकी बेटी कृष्णा भट्ट इसकी निर्माता हैं। सीरीज में खालिद सिद्दिकी और समय ठक्कर जैसे सितारें भी हैं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia