सिनेजीवन: ‘गुलाबो सिताबो’ के लिए जारी हुआ अमिताभ का पहला लुक और फिल्म ‘सुपर 30’ का नया गाना ‘पैसा’ हुआ रिलीज

फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ की शूटिंग लखनऊ में शुरू हो चुकी है। फिल्म में अमिताभ का पहला लुक जारी हुआ है। इस लुक में बिग बी को पहचानना बेहद मुश्किल है और फिल्म ‘सुपर 30’ का एक और नया गाना ‘पैसा’ रिलीज हो चुका है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

मेगास्टार अमिताभ बच्चन की आगामी कॉमेडी फिल्म 'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म में बिग बी का पहला लुक जारी हो चुका है। फिल्म में अमिताभ बच्चन एक बूढ़े व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हुए फिल्म के पहले लुक में 76 वर्षीय अभिनेता चेहरे पर चश्मा लगाए और सिर पर स्कार्फ बांधे लंबी दाढ़ी में दिख रहे हैं। इस लुक में बिग बी बिल्कुल भी पहचान में नहीं आ रहे हैं।

बता दें कि फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ आयुष्मान खुराना भी दिखाई देंगे। फिल्म की शूटिंग लखनऊ में शुरू हो चुकी है। अपने लुक को लेकर शूटिंग से पहले अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा, 'गए तो ऐसे थे ऐसे, बाहर निकले शूटिंग के लिए तो ये बन गए, क्या बन गए ये बता नहीं सकता अभी।'

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

शूजित सरकार के निर्देशन में बन रही इस फिल को अगले साल यानी 2020 में 24 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

ऋतिक रोशन की सुपर 30 का नया गाना ‘पैसा’ सोशल मीडिया पर हुआ रीलीज

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन की आने वाली फिल्म सुपर 30 का एक और गाना ‘पैसा’ सोशल मीडिया पर रीलीज हो चुका है। इस गाने को कंपोज किया है अजय-अतुल ने और गाने में आवाज दी है विशाल डडलानी ने, जबकि इसके लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं। गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि रिलीज के कुछ ही घंटो में 6 लाख से भी ज्यादा लोग इसे देख चुके हैं।

ऋतिक ने अपने ट्विटर पर ‘पैसा’ को शेयर करते हुए लिखा, ‘सालों की मेहनत का फल है ये पैसा, अब इसका असर होगा आनंद पे कैसा।’

बता दें कि सुपर 30 में ऋतिक बिहार में सुपर 30 नाम की कोचिंग क्लासेज चलाने वाले आनंद कुमार का किरदार निभा रहे हैं। विकास बहल के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को 12 जुलाई को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

लोकप्रिय