सिनेजीवन: ‘मेंटल है क्या’ का फर्स्ट मोशन पोस्टर हुआ रिलीज और ‘लक्ष्य’ के 15 साल पूरे होने पर भावुक हुए ऋतिक रोशन

कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ का मोशन पोस्टर रिलीज हो चुका है। पोस्टर में दोनों अजीबो-गरीब हरकत करते दिखाई दे रहे हैं और फिल्म लक्ष्य के 15 साल पूरे होने पर अभिनेता ऋितिक रोशन भावुक हो गए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

बॉलीवुड के वर्सेटाइल एक्टर राजकुमार राव और क्वीन कंगना रनौत की आने वाली फिल्म ‘मैंटल है क्या’ का पहला मोशन पोस्टर रिलीज हो चुका है। इस पोस्टर में देखा जा सकता है कि राजकुमार और कंगना एक बिखरे हुए कमरे में हैं, जिसकी दीवारों पर कुछ शीशे टंगे हुए हैं।

मोशन पोस्टर की शुरुआत होती है राजकुमार राव से जो अपने मुंह में सिगरेट लिए खड़े हैं और कंगना रनौत ने हाथ में एक मछली पकड़ रखी है, जिसे वो आग में सेंक रही हैं। कुछ दिनों पहले फिल्म का एक पोस्टर रिलीज हुआ था, जिसमें दोनों अपनी जीभ पर ब्लेड उठाए नजर आए थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

कंगना और राजकुमार इससे पहले फिल्म क्वीन में साथ नजर आये थे। इस फिल्म को 21 जून को रिलीज किया जाना था, लेकिन कुछ कारणों की वजह से इसकी डेट को आगे बढ़ाकर 26 जुलाई कर दिया गया है। फिल्म को एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं, जबकि प्रकाश कोवेलामुडी इसका निर्देशन कर रहे है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'लक्ष्य' के 15 साल पूरे, भावनात्मक हुए ऋतिक

साल 2004 में आई फिल्म 'लक्ष्य' के 15 साल पूरे होने पर इसके प्रमुख अभिनेता ऋतिक रोशन मंगलवार को भावनात्मक हो गए। ऋतिक ने कहा कि इस फिल्म के माध्यम से उन्होंने एक कलाकार के तौर पर खुद को दोबारा खोजा था। ऋतिक ने ट्वीट किया, "यह फिल्म मेरे लिए खुद को फिर से खोजने की सुंदर कहानी है। लक्ष्य ने एक अभिनेता के तौर पर मुझे खुद को फिर से तलाशने का मौका दिया। इस फिल्म के माध्यम से मुझे फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी जैसे बहुत अच्छे दोस्त मिले।"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

सेना की पृष्ठभूमि पर बनी इस फिल्म को दर्शकों ने खूब सहारा था। 2004 में प्रदर्शित इस रोमांटिक वॉर ड्रामा का निर्देशन फरहान ने किया था और इसका निर्माण रितेश ने किया था। इस फिल्म में प्रीति जिंटा और अमिताभ बच्चन ने भी काम किया था।

फरहान ने भी इस फिल्म के रिलीज के 15 साल पूरे होने पर ट्वीट करते हुए कहा, "लगता है अभी कल की ही बात है।"

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

लोकप्रिय