सिनेमा

सिनेजीवन: ‘सुपर 30’ के ट्रेलर में दिखा ऋतिक का गुरु जी अवतार और हॉलीवुड अभिनेता निकोलस केज का चौथी बार हुआ तलाक

बिहार के जीनियस गणितज्ञ आनंद कुमार की जिंदगी पर आधारित इस फिल्म में ऋतिक के साथ टीवी एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर भी लीड रोल में दिखाई देंगी और होलीवुड अभिनेता निकोलस केज का चौथी पत्नी से भी तलाक हो गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 का ट्रेलर फाइनली रिलीज हो चुका है। फिल्म की कहानी बिहार के जीनियस गणितज्ञ आनंद कुमार की जिंदगी पर आधारित है, जो हर साल आर्थिक रूप से पिछड़े स्टूडेंट्स को आईआईटी-जेईई की तैयारी करवाते हैं। फिल्म में आनंद कुमार का किरदार खुद ऋतिक रोशन निभा रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर रीलीज होने के बाद कुछ ही देर में करीब 2 लाख बार देखा जा चुका है।

ट्रेलर की शुरुआत मेले के सीन से होती है, जिसमें बेैक ग्राउंड में भारतीयों की उपलब्धियों का वॉइस ओवर चल रहा है। ट्रेलर में 35 सेकेंड के बाद एंट्री होती है आनंद कुमार के किरदार में ऋतिक रोशन की, जिसमें वे एक कोचिंग सेंटर में एक छात्र से बात कर रहे हैं। कपड़ों की सादगी और बिहारी बाबु के लुक में ऋतिक हू ब हू आनंद कुमार लग रहे हैं। ट्रेलर के पहले भाग में ऋतिक को एक प्राइवेट कोचिंग सेंटर का टीचर दिखाया गया है। आईआईटी के नाम पर उस कोचिंग द्वारा बच्चों से ठगी से आहत होकर ऋतिक अपना खुद का कोचिंग सेंटर खोलते हैं, जिसका नाम वो सुपर 30 रखते हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

फिल्म में ऋतिक के साथ टीवी एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर भी लीड रोल में दिखाई देंगी। फिल्म को नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट और रिलायन्स एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है। मॉनसून शूटऑउट', 'पिंक', 'रंगरेज' और ‘गली बॉय’ जैसी फिल्मों में काम करने वाले अभिनेता विजय वर्मा भी फिल्म में एक कैमियो रोल में दिखाई देंगे। फिल्म को इसी साल 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

निकोलज केज का चौथी पत्नी एरिका कोइक से हुआ तलाक

अमेरिकी अभिनेता निकोलस केज और उनकी चौथी पत्नी एरिका कोइक का आधिकारिक रूप से तलाक हो गया है।

वेबसाइट 'डेलीमेल डॉट को डॉट यूके' के मुताबिक, पूर्व दंपति का शादी के तीन महीने बाद ही तलाक हो गया, केज ने दावा किया था कि वह शादी के वक्त बहुत नशे में थे और दोनों ने शादी के महज चार दिन बाद ही इसे खत्म करने की अर्जी दाखिल की थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'टीएमजेड' ने बताया कि कोर्ट रिकॉर्ड्स के मुताबिक, नेवाडा के क्लार्क काउंटी के जज ने 31 मई को दोनों के तलाक को मंजूरी दे दी।

केज (55) ने कहा कि यह शादी एक प्रकार से धोखा थी क्योंकि कोइक ने अपने आपराधिक इतिहास और किसी अन्य शख्स के साथ अपने रिश्ते के बारे में नहीं बताया था।

23 मार्च को शादी के कुछ घंटों बाद ही दोनों बेलाजियो होटल के बाहर झगड़ते नजर आए थे।

लोकप्रिय