सिनेजीवन: जैकलीन-जॉन फिटनेस के साथ अपने रिश्ते को भी बना रहे मजबूत और कृति ने विंटर वेयर में करवाया फोटोशूट

अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज और अभिनेता जॉन अब्राहम अपने बीच के रिश्ते को बेहतर और मजबूत बना रहे हैं। जैकलीन ने कहा, “वह (जॉन) एक ऐसे इंसान हैं जो सुपर फिट हैं और हम खान-पान, फिटनेस, वर्कआउट्स और इस तरह की चीजों के साथ आपस में जुड़ रहे हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

आईएएनएस

अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज और अभिनेता जॉन अब्राहम अपनी आने वाली फिल्म 'अटैक' के सेट पर खान-पान, फिटनेस और वर्कआट्स जैसी चीजों के साथ अपने बीच के रिश्ते को बेहतर और मजबूत बना रहे हैं। मुंबई में पिलेट्स महोत्सव के तीसरे संस्करण में जैकलीन ने कहा, “वह (जॉन) एक ऐसे इंसान हैं जो सुपर फिट हैं और हम खान-पान, फिटनेस, वर्कआउट्स और इस तरह की चीजों के साथ आपस में जुड़ रहे हैं। मुझे लगता है कि वह कमाल का काम कर रहे हैं। यह उनके साथ मेरी चौथी फिल्म है, तो सेट पर आकर हमारा वक्त काफी अच्छे से बीतता है। हम लगातार हंसते रहते हैं।”

जैकलीन ने आगे बताया, “अटैक' एक एक्शन फिल्म है, तो इसके लिए बहुत मेहनत करनी पड़ रही है।” मुंबई में इस कार्यक्रम की मेजबानी मशहूर बॉलीवुड हस्तियों की फिटनेस एक्सपर्ट यास्मीन कराचीवाला ने की। जैकलीन और जॉन इससे पहले 'हाउसफुल 2', 'रेस 2' और 'ढिशूम' में साथ काम कर चुके हैं। उनकी नई फिल्म 'अटैक' बंधक संकट के बारे में है और यह सच्ची घटना से प्रेरित है। 'अटैक' लक्ष्य राज आनंद द्वारा लिखित-निर्देशित है और इसे धीरज वधावन, अजय कपूर व जॉन अब्राहम द्वारा पेश किया जा रहा है।

बता दें कि फिल्म में जॉन और जैकलीन के अलावा रकुल प्रीत सिंह भी मुख्य किरदार में हैं। यह फिल्म इस साल स्वतंत्रता दिवस वाले सप्ताहांत में रिलीज होगी।

सिनेजीवन: जैकलीन-जॉन फिटनेस के साथ अपने रिश्ते को भी बना रहे मजबूत और कृति ने विंटर वेयर में करवाया फोटोशूट

मैगजीन के कवर के लिए कृति ने विंटर वेयर में करवाया फोटोशूट

हार्पर बाजार इंडिया पत्रिका के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन के हालिया फोटोशूट में उनके शानदार फैशन स्टेटमेंट को देखकर उनके प्रशंसक अचंभित रह गए हैं। स्विटजरलैंड के खूबसूरत शहर ल्यूसर्न में कृति ने यह फोटोशूट कराया। आरामदेय जैकेट पहने और आंखों में काजल लगाए कृति का यह लुक सही मायनों में सर्दियों के लिए बिल्कुल उपयुक्त है।

इनमें से एक तस्वीर के कैप्शन में कृति ने लिखा है, "मुझे स्विटजरलैंड वापस ले चलो।" कृति की तस्वीर पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "क्यूटी।" एक ने लिखा, "विंटर फैशन गोल्स।" बाकी अगर फिल्मों की बात करें, तो कृति ने पिछले साल अपनी फिल्म 'हाउसफुल 4' और 'लुका छुपी' में अपने किरदार से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया और अब आने वाले समय में वह 'मिमी' और 'बच्चन पांडे' में नजर आएंगी।

चंकी पांडेय ने साझा किया ग्रे शेड्स किरदार का अनुभव

अभिनेता चंकी पांडेय का कहना है कि ग्रे शेड वाले किरदार निभाना उनके लिए चुनौतियों से भरा है और ऐसे किरदार उन्हें चिड़चिड़ा और गुस्सैल बना देते हैं। बीते साल अभिनेता ने 'साहो' में और साल 2017 में आई फिल्म 'बेगम जान' में नकारात्मक किरदार निभाए थे। चंकी ने कहा, “मैंने 'साहो' में ऐसे नकारात्मक व्यक्ति का किरदार निभाया था, जो अंदर से काफी जटिल था। देवराज एक ऐसा इंसान था, जिसके अंदर कोई भावना नहीं थी। शायद लोग उसे एक ऐसे व्यक्ति के रूप में देखते होंगे जो सौ बार मर चुका होगा।”

चंकी ने अपने नजरिए को समझाते हुए कहा, “ज्यादातर वक्त मैं अकेला ही रहता था और ऑफ स्क्रीन भी अपने किरदार के व्यक्तित्व की गहराई में रहता था। इसका असर यह होता था कि मैं चिड़चिड़ा हो जाता था और छोटी-छोटी बातों पर मुझे गुस्सा आता था, जो मेरे वास्तविक व्यक्तित्व से बहुत अलग है। ..और मेरे ख्याल से यह सिर्फ मेरा प्रयास नहीं, बल्कि पूरी टीम के प्रयास का असर था। आशा है कि दर्शकों को जी सिनेमा पर 'साहो' देखने में उतना ही मजा आएगा, जितना मजा हमें इसे बनाने में आया है।”

लोकप्रिय