सिनेजीवन: जल्द ही हॉलीवुड में एंट्री मारेंगे जॉन अब्राहम और 2 दिन में ‘साहो’ की कमाई हुई 150 करोड़

जॉन के पिटारे में इन दिनों कई फिल्में हैं। जल्द ही वे हॉलीवुड रिमेक ‘द ट्रांसपोर्टर’ में अहम भूमिका निभाने वाले हैं और दक्षिण भारतीय अभिनेता प्रभास की फिल्म ‘साहो’ ने दो दिनों में 150 करोड़ की कमाई कर ली है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

लगातार एक के बाद एक बॉलीवुड फिल्म करने के बाद अभिनेता जॉन अब्राहम ने अब हॉलीवुड का रुख कर लिया है और जल्द ही वे हॉलीवुड रिमेक ‘द ट्रांसपोर्टर’ में अहम भूमिका निभाने वाले हैं। जॉन के पिटारे में इन दिनों कई फिल्में हैं। ‘बाटला हाउस’ की सफलता के बाद अब जॉन अपनी अगली फिल्म 'पागलपंती' की शूटिंग पूरी कर चुके है। इसके अलावा वे संजय गुप्ता की 'मुंबई सागा' की शूटिंग भी शुरू कर चुके हैं। हालांकि हॉलीवुड रिमेक में काम करने के लिए जॉन ने सीधे तौर पर स्पष्ट नहीं किया। लेकिन जिस अंदाज में उन्होंने बताया, उससे यही कहा जा रहा है कि जॉन हॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं।

फिल्मी सूत्रों के अनुसार हॉलीवुड में काम करने को लेकर जब अभिनेता जॉन अब्राहम से सवाल किया तो उन्होंने कहा, ‘हां इसको लेकर बात चल रही है, मैं ये नहीं कहूंगा कि ऐसा कुछ नहीं होने वाला है, लेकिन इसके बारे में ज्यादा नहीं बता सकता हूं।’

बता दें कि जॉन ने साल 2003 में बॉलीवुड फिल्म ‘जिस्म’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। अमित सक्सेना निर्देशित इस फिल्म में उनके साथ बिपाशा बासु ने लीड रोल किया था। इसके बाद जॉन ने धूम, गरम मसाला, सलाम-ए-इश्क, दोस्ताना और फ़ोर्स जैसी कई हिट फिल्में कीं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

2 दिन में ‘साहो’ की कमाई हुई 150 करोड़

बाहुबली प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर 'साहो' ने रिलीज के दूसरे दिन ही कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। दूसरे दिन फिल्म ने 150 करोड़ का बिजनेस किया। फिल्म की कमाई का एक बड़ा कारण ये भी कि इसे 4 अलग भाषाओं में एक साथ रिलीज किया गया है। फिल्म के अकेले हिंदी वर्जन ने दो दिनों में करीब 50 करोड़ की कमाई की।

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अुनसार ‘साहो’ ने शुक्रवार को 24.40 करोड़ और शनिवार को 25.20 करोड़ रुपये कमाए। यानी फिल्म ने दो दिनों में 49.60 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। इसके अलावा दूसरी भाषाओं से अब तक फिल्म ने 100 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। फिल्म को 6500 से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज किया गया था।

(आईएएनएस इनपुट का साथ)

लोकप्रिय