सिनेजीवन: ‘बाजीगर’ के 26 साल पूरे होने पर काजोल ने शेयर किया Video और लता मंगेशकर के लिए बॉलीवुड ने की दुआएं

फिल्म बाजीगर ने मंगलवार को अपने 26 साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके को सेलीब्रेट करने के लिए अभिनेत्री काजोल ने इंस्टाग्राम पर एक बुमेरांग वीडियो साझा किया है और ‘स्वर कोकिला’ लता मंगेशकर के बेहतर स्वास्थ्य के लिए बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियों ने दुआएं की हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

साल 1993 में दिवाली के मौके पर रिलीज हुई अब्बास-मस्तान की फिल्म 'बाजीगर' उस दौर में ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। फिल्म में शाहरुख विलेन के किरदार में थे और उनके साथ काजोल और शिल्पा शेट्टी भी थीं। आज भी इस फिल्म को इसके संवाद "हारकर जीतने वाले को बाजीगर कहते हैं" और इसके गानों के लिए याद किया जाता है।

इस फिल्म ने मंगलवार को अपने 26 साल पूरे कर लिए हैं और इसे सेलीब्रेट करने के लिए काजोल ने इंस्टाग्राम पर एक बुमेरांग वीडियो साझा किया है।

इस वीडियो में काजोल आंख मारते हुए नजर आ रही हैं जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "ऊप्स! काली आंखें तो अभी भी नहीं है..हैशटैगबाजीगरके26साल।"

'बाजीगर' वह पहली सुपरहिट फिल्म है जिसमें शाहरुख और काजोल ने पहली बार एक-दूसरे के साथ काम किया था और यही वह फिल्म है जिससे शिल्पा शेट्टी ने अपना डेब्यू किया था।

यह फिल्म काफी हद तक साल 1991 में आई थ्रिलर फिल्म 'ए किस बिफोर डाइंग' पर आधारित है।

फिल्म में राखी और जॉनी लीवर भी मुख्य किरदारों में थे।

सिनेजीवन: ‘बाजीगर’ के 26 साल पूरे  होने पर काजोल ने शेयर किया Video और लता मंगेशकर के लिए बॉलीवुड ने की दुआएं

लता मंगेशकर के लिए बॉलीवुड ने की दुआएं

प्रख्यात गायिका लता मंगेशकर के अस्पताल में भर्ती होने की खबर जैसे ही सामने आई देश-विदेश में उनके तमाम प्रशंसकों सहित शबाना आजमी, हेमा मालिनी जैसी बॉलीवुड सेलेब्रिटिज भी जल्दी से उनके ठीक होने की दुआ करने लगीं। लता मंगेशकर को सोमवार तड़के सांस लेने में तकलीफ की परेशानी के चलते मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इस बीच हेमा मालिनी ने ट्विटर पर उनके लिए लिखा, "लता मंगेशकर के लिए दुआएं जो अस्पताल में हैं और जिनकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है। ईश्वर उन्हें इस कठिन परिस्थिति से उबरने की शक्ति प्रदान करें जिससे वह हमारे बीच बनी रहें। भारत रत्न लता जी के लिए देश दुआएं मांग रहा है, भारत की स्वर कोकिला।"

शबाना आजमी ने लिखा, "आदाब और हजारों दुआएं कि आप फौरन अच्छी होकर सही सलामत घर आ जाए।"

अभिनेत्री पूनम ढिल्लों ने लिखा, "आप सभी से निवेदन है कि हमारी अद्वितीय अनमोल भारत रत्न जो अभी अस्पताल में हैं, उनके स्वास्थ्य की कामना करें। प्रार्थना की शक्ति असीम है।"

गायक-संगीतकार अदनान सामी ने कहा, "आप जल्दी ठीक हो जाइए प्यारी दीदी। प्रार्थना।"

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

लोकप्रिय